बॉलीवुड

शाहिद कपूर के सामने अचानक आई एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूूर, ऐसा था दोनों का रिएक्शन

शाहिद और करीना कपूर का एक अवॉर्ड शो में आमना-सामना हो गया, उस समय अजीब स्थिति बन गई, जब दोनों अचानक से एक-दूसरे के सामने आ गये।

New Delhi, Jan 09 : शायद आपको याद ही होगा, कि जब शाहिद और करीना कपूर का दिल एक-दूसरे के लिये धड़का करता था, उनके अफेयर की खबरें खूब सुर्खियां बटोरा करती थी, दोनों हर समय एक-दूसरे के संपर्क में रहते थे, लेकिन अब समय बदल चुका है, हाल ही में दोनों ने फिल्म उड़ता पंजाब में काम किया था, लेकिन फिल्म में एक भी सीन ऐसा नहीं था, जब दोनों एक साथ दिखे हों। हालांकि शाहिद-करीना जब भी एक-दूसरे के सामने आते हैं, तो बेहद अच्छे से पेश आते हैं।

अवॉर्ड शो में आमना-सामना
एक लीडिंग वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक हाल ही में शाहिद और करीना का एक अवॉर्ड शो में आमना-सामना हो गया, उस समय अजीब स्थिति बन गई, जब दोनों अचानक से एक-दूसरे के सामने आ गये। मीडिया रिपोर्ट्स के मानें, तो बात इतने में ही खत्म नहीं हुई, करीना कपूर शाहिद को देख अपनी हंसी नहीं रोक पाई।

इस शो में मिली शाहिद की एक्स
अफवाहों की मानें, तो ग्लैमर एंड स्टाइल अवॉर्ड समारोह में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और शाहिद रेड कारपेट पर एक दूसरे को नजरअंदाज करने की कोशिश कर रहे थे, करीना वहां से चुपके से निकलना चाहती थी। लेकिन मीडिया के कैमरों ने दोनों को एक साथ कैद कर लिया, जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे का अभिवादन स्वीकार किया और हंसकर बात की।

करीना कपूर को हंसाया
हुआ यूं कि बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर फोटोग्राफर के सामने सोलो तस्वीरें खिंचवा रहे थे, तभी करीना अचानक से वहां पहुंच गई, दोनों का आमना-सामना होने के बाद एक-दूसरे को देख मुस्कुरा उठे। शाहिद ने करीना की ड्रेस को लेकर कुछ फनी कमेंट किया, जिसे सुनने के बाद बेबो ठहाके मारकर हंसने लगी।

कंफर्टेबल थे शाहिद-करीना
शाहिद और करीना भले एक-दूसरे के सामने जाने से बचने की कोशिश करते हैं, लेकिन यहां पर दोनों एक-दूसरे के साथ बिल्कुल कंफर्टेबल थे, दोनों ने एक-दूसरे को बिल्कुल भी इग्नोर करने की कोशिश नहीं की। थोड़ी देर बाद सही इन दोनों को सोनम कपूर और जैकलीन फर्नांडीस ने ज्वाइन कर लिया।

पहले भी हो चुका है ऐसा मोमेंट
ऐसा नहीं है कि शाहिद करीना का ब्रेकअप या शादी के बाद पहली बार मुलाकात हुई थी, इससे पहले करीना के प्रेग्नेंसी के दौरान भी एक अवॉर्ड शो में दोनों आमने-सामने आ गये थे, जिसके बाद शाहिद कपूर ने तुरंत बेबो से उनकी तबियत के बारे में पूछा था, तो करीना ने भी शाहिद की बेटी मीशा का हाल-चाल लिया था।

करीना ने की सैफ अली खान से शादी
शाहिद करीना का किसी बात को लेकर ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद बेबो ने बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान से शादी कर ली। दोनों का एक बेटा भी है, जिनका नाम तैमूर है, आपको बता दें कि तैमूर ने हाल ही में अपना पहला जन्मदिन मनाया है, वो अक्सर अपने क्यूट तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का केन्द्र बने रहते हैं।

इन एक्ट्रेसेज से भी जुड़ा नाम
करीना से अलग होने के बाद शाहिद कपूर का नाम भी कई एक्ट्रेसेज के साथ जोड़ा गया, लेकिन कोई भी रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका। शाहिद कई मौकों पर विद्या बालन और प्रियंका चोपड़ा के साथ स्पॉट किये गये, लेकिन उन्होने कभी भी अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया । विद्या और शाहिद किस्मत कनेक्शन में साथ दिखे थे, इस फिल्म के रिलीज होने के बाद भी दोनों अक्सर एक साथ कभी खाना खाते, तो कभी घूमते स्पॉट किये जाते थे।

मीरा राजपूत से की शादी
शाहिद कपूर ने दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से शादी की है, मीरा उम्र में भले शाहिद से 13 साल छोटी हैं, लेकिन दोनों की जोड़ी बेहतरीन लगती है। शाहिद-मीरा की एक बेटी भी है, जिनका नाम मीशा है। बॉलीवुड स्टार अक्सर अपनी पत्नी और बच्ची के साथ स्पॉट किये जाते हैं, वो इनके साथ खूब समय बिताते हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago