बॉलीवुड

शाहरुख खान की अगली बिग बजट फिल्म, इस सुपरस्टार ने किया था रिजेक्ट

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने जब फिल्म छोड़ी, तो राकेश शर्मा इससे खुश नहीं थे। वो चाहते थे, कि आमिर खान ही उनकी फिल्म करें।

New Delhi, May 23 : बी-टाउन में इन दिनों ये चर्चा खूब हो रही है, कि करीना कपूर खान को शाहरुख खान की अगली फिल्म सैल्यूट के लिये अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होने मना कर दिया। आपको बता दें कि ये फिल्म भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक है। पहले इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा का नाम जोड़ा जा रहा था, लेकिन चूंकि प्रियंका चोपड़ा कल्पना चावला की बायोपिक भी कर रही है, इसी वजह से उन्होने इस प्रोजेक्ट से दूरी बना ली।

करीना को किया अप्रोच
सूत्रों का दावा है कि करीना कपूर को इस फिल्म के लिये अप्रोच किया गया, लेकिन वो इस फिल्म में कुछ खास दिलचस्पी नहीं ले रही है, हाल ही में एक इवेंट के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साफ कहा, कि अब वो कुछ अलग तरह की फिल्में करना चाहती हैं। इसलिये वो बड़े बजट की फिल्मों को भी ना कह सकती है। आपको बता दें कि बेबो वीरे दी वेडिंग के साथ बॉलीवुड में वापसी कर रही है।

कौन बनेगी शाहरुख की हीरोईन ?
अभी तक शाहरुख की इस फिल्म की हीरोइन फाइनल नहीं किया गया है। कहा जा रहा है कि करीना के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण को भी ऑफर किया गया है। किंग खान की जोड़ी इन दोनों एक्ट्रेस के साथ शानदार रहा है। ऐसे में देखना काफी दिलचस्प होगा, कि इस बिग बजट प्रोजेक्ट में कौन बनेगी शाहरुख खान की हीरोइन।

आमिर खान थे पहली पसंद
आपको बता दें कि इस फिल्म के लिये सबसे पहले बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को अप्रोच किया गया था, वो फिल्म करने के लिये तैयार भी हो गये थे, लेकिन इस समय वो अपने दूसरे प्रोजक्ट्स में बिजी हैं, इसी वजह से उन्होने इस फिल्म को बाद में ना कह दिया। हालांकि जब उन्होने फिल्म छोड़ी तो उन्हें लगा कि इस किरदार के साथ उनके अलावा न्याय सिर्फ शाहरुख खान ही कर सकते हैं, इसलिये उन्होने किंग खान को फोन कर कहा कि वो फिल्म छोड़ रहे हैं, लेकिन वो चाहते हैं, कि शाहरुख वो फिल्म कर लें।

राकेश शर्मा खुश नहीं थे
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने जब फिल्म छोड़ी, तो राकेश शर्मा इससे खुश नहीं थे। वो चाहते थे, कि आमिर खान ही उनकी फिल्म करें, लेकिन उन्होने समय का हवाला देकर फिल्म छोड़ दी। उन्होने कहा कि जब उनके पास समय होगा, तब तक प्रोजेक्ट काफी लेट हो जाएगी, इसलिये उन्होने शाहरुख खान को फोन कर फिल्म करने के लिये कहा, जिसे किंग खान ने स्वीकार कर लिया।

शाहरुख की वजह से प्रियंका ने किया मना !
जब आमिर खान इस फिल्म को कर रहे थे, तो प्रियंका चोपड़ा ने भी फिल्म के लिये हां कह दिया था, लेकिन जब आमिर के बजाय किंग खान इस प्रोजेक्ट में आ गये, तो प्रियंका ने भी हाथ पीछे खींच लिये। आपको बता दें कि शाहरुख-प्रियंका एक साथ फिल्में नहीं करते। दोनों की नजदीकियों की वजह से किंग खान की पत्नी ने दोनों को फिल्म करने से मना किया था। आपको बता दें कि एक दौर में दोनों के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

जीरो के बाद सैल्यूट
शाहरुख खान की जीरो के बाद सैल्यूट में लग जाएंगे। जीरो में किंग खान एक बौने के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म के रिलीज होते ही राकेश शर्मा के बायोपिक में वो पूरे जोर-शोर से लग जाएंगे। फिल्म अगले साल आखिर में रिलीज हो सकती है, हालांकि अभी तक कोई घोषणा नहीं की गई है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago