बॉलीवुड

शिल्पा शिंदे का अभी शादी का कोई इरादा नहीं, इस फिल्‍म से होगा डेब्‍यू , विकास गुप्‍ता को पहचानने से किया इनकार !

शिल्‍पा शिंदे बिग बॉस जीत चुकी हैं और आने वाले दिनों में वो किसी फिल्‍म में भी नजर आ सकती हैं । वेल क्‍या है शिल्‍पा की आगे की स्‍ट्रेटजी आप भी जानिए ।

New Delhi, Jan 30 : बिग बॉस 11 की विनर शिल्‍पा शिंदे इन दिनों हर जगह छाई हुई रहती हैं । ईवेंट हों, इंटरव्‍यूज हों या फिर कोई शो, शिल्‍पा सबकी पहली पसंद बन गई है । उस इंडस्‍ट्री ने उन्‍हें सिर आंखों पर बिठा लिया है जिसने कभी उनको बाहर का रास्‍ता दिखाया था । कहना होगा शिल्‍पा ने बिग बॉस 11 को जीतकर अपने इस नए खूबसूरत सफर की शुरुआत कर ली है, जिसमें वो जो चाहें वो कर सकती हैं । फिलहाल शिल्‍पा से एक सवाल जरूर पूछा जा रहा है कि क्‍या वो शादी करने की तैयारी में हैं ।

शादी के सवाल पर ये बोलीं शिल्‍पा शिंदे
39 साल की हो चुकीं शिल्‍पा शिंदे अभी सिंगल हैं । ना तो उनका कोई ब्‍वॉयफ्रेंड है और ना ही किसी ऐसे शख्‍स के साथ रिलेशनशिप में हैं जोआगे चलकर उनका हमसफर बन सकता है । ऐसे में उनकी शादी के बारे में राय सभी जानना चाहते हैं । शिल्‍पा का शादी का अभी कोई इरादा नहीं है । उनके मुताबिक उनके करियर की ट्रेन एक बार फिर अपने ट्रैक पर है और वो फिलहाल काम करना पसंद करेंगी ।

विकास गुप्‍ता से शादी
क्‍या शिल्‍पा शिंदे विकास गुप्‍ता से शादी करने वाली हैं, वैसे ये सवाल भी जंगल में आग की तरह फैल रहा है । शिल्‍पा की मानें तो ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला । विकास गुप्‍ता उनके कलीग हैं, वो उनके साथ सिर्फ एक वेब सीरीज का वादा करके आई हैं तो वो उसे जरूर निभाएंगी । बाकी शादी जैसी कोई बात उनके दिमाग में नहीं हैं । विकास के साथ प्रोफेशनल रिश्‍ता ही काफी है ।

शिल्‍पा का वीडियो वायरल
शिल्‍पा शिंदे और विकास गुप्‍ता की तीखी नोंकझोंक तो सभी ने टीवी पर देखी लेकिन आजकल ये असल जिंदगी में भी ऐसे ही दिख जाते हैं । हाल ही में एक पब्लिक ईवेंट के दौरान शिल्‍पा ने विकास को पहचानने से भी इनकार कर दिया । शिलपा के बगल में विकास खड़े थे लेकिन वो कहती रहीं कि कौन विकास गुप्‍ता । वो ऐसे किसी शख्‍स को नहीं जानती हैं ।

सलमान के साथ फिल्म
शिल्‍पा शिंदे की इस सक्‍सेस और स्‍टारडम के पीछे सलमान खान का भी बड़ा हाथ माना जा रहा है । जिस तरह से सलमान ने पूरे शो के दौरान शिल्‍पा का साइड लिया और उनकी गुड इमेज को सामने रखा उसके लिए शिल्‍पा उनकी हमेशा आभारी रहेंगी । सलमान के साथ फिल्‍म करने के सवाल पर शिल्‍पा ने बस यही कहा कि सलमान ने उनके लिए जो किया है वो बहुत है । रही बात फिल्‍म की तो कभी ऐसा मौका आएगा तो जरूर देखा जाएगा ।

भाभी के रोल से तौबा
शिल्‍पा जब से बिग बॉस के घर से बाहर आई हैं वो टीवी पर कम और फिलमों में काम करने की बात ज्‍यादा करती नजर आती हैं । शिल्‍पा केमुताबिक उन्‍होने टीवी पर बहुत काम किया है, अब वो टीवी पर नहीं फिल्‍मों में काम करना चाहती हैं । वो मराठी सिनेमा में भी काम करना चाहेंगी । हालांकि अभी उनके पास कोई अच्‍छा ऑफर नहीं आया है लेकिन वो फिल्‍मों से ही कैमरे पर कमबैक करना चाहेंगी ।

शिल्‍पा और विकास गुप्‍ता का कनेक्‍शन
शिल्‍पा शिंदे और विकास गुप्‍ता एक दूसरे को तब से जानते हैं जब से शिल्‍पा भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी के किरदार में नजर आती थीं । इस शो में उनका किरदार इतना पॉपुलर हुआ कि वो घर-घर में पसंद की जाने लगीं । इसके बाद उनकी फीस को लेकर छिड़े बवाल ने उन्‍हें शो से बाहर का रास्‍ता दिखा दिया । उस वक्‍त विकास गुप्‍ता एंड टीवी के क्रिएटिव हेड हुआ करते थे । शिल्‍पा को शो से बाहर करने में उनका बड़ा हाथ रहा ।

टॉम एंड जेरी रिलेशनशिप
विकास गुप्‍ता और शिल्‍पा शिंदे की रिलेशनशिप टॉम एंड जेरी की तरह रही । दोनों एक दूसरे के साथ पूरे शो में बने रहे, भले इन दोनों में वीक में जमकर झगड़े हुए लेकिन बाद में विकास और शिल्‍पा एक दूसरे के अच्‍छे दोस्‍त भी बने । इस रिलेशनशिप की वजह से ही दोनों के घर से बाहर आने पर भी कई कहानियां बनाई जा रही हैं । हालांकि ये सच हैं या झूठ ये आने वाले वक्‍त में पता चल ही जाएगा । सो वेट एंड वॉच ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago