बॉलीवुड

खूबसूरत श्रद्धा कपूर कहां बिज़ी हैं, फैंस को बताई अपने दिल की बात

क्या आप जानते हैं कि खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर आजकल कहां है ? इस बारे में हम आपको बता रहे हैं। उन्होंने फैंस को एक खास बात बताई है।

New Delhi, Feb 12: शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर आजकल कहां हैं ? खूबसूरत बॉलीवु़ड अभिनेत्री श्रद्धा खास तौर पर अपने फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। हाल ही में फिल्म हसीना पारकर में श्रद्धा ने शानदार अभिनय किया था। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी लेकिन इसके बाद भी उनके अभिनय को काफी सराहा गया था।

बत्ती गुल मीटर चालू
अब श्रद्धा अपनी आने वाली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग को लेकर बिजी हैं। इसके लिए वो नई टिहरी में मौजूद हैं। पहाड़ों में जैसे ही श्रद्धा आईं, तो वो वहां की खूबसूरती में खो गई। उन्होंने उत्तराखंड को फिल्म इंडस्ट्री के लिहाज से बेहतरीन बताया है। इसके अलावा श्रद्धा ने यहां आकर बच्चों के बीच भी कुछ वक्त बिताया। श्रद्धा को बच्चों से बेहद लगाव है।

खुश नजर आ रही हैं श्रद्धा
फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू बिजली चोरी पर फोकस्ड फिल्म है। इस फिल्म में श्रद्धा के साथ शाहिद कपूर भी हैं। शाहिद कपूर इस फिल्म में एक वकील का रोल निभा रहे हैं। शाहिद कपूर पहले ही टिहरी पहुंच चुके हैं और श्रद्धा के आने के बाद से फिल्म की शूटिंग और भी जोर शोर से की जा रही है। हालांकि इस बीच एक खास बात देखने को मिली।

आते ही अपने फैंस से मिली
शाहिद बीते चार दिन से अपने फैंस से नहीं मिले, श्रद्धा पहले ही दिन अपने फैंस से मिली। उन्होंने लोगों को निराश नहीं किया। प्रशंसकों के साथ उन्होंने अपनी खूब फोटो खिंचवाई और बच्चों को ऑटोग्राफ भी दिए। इस दौरान लोगों ने उनसे सवाल पूछा कि क्या वो उत्तराखंडी की किसी फिल्म में काम करेंगी ? श्रद्धा ने भी खुशू खुशी इस प्रस्ताव को मानने का इशारा किया।

बच्चों को निराश नहीं किया
खास बात ये रही कि बच्चे इस दौरान श्रद्धा की तरफ अपनी क़पियां और डायरियां फेंकते रहे, श्रद्धा भी एक बेहतरीन प्लेयर की तरह कॉपियां कैच करती रही और सभी कॉपियों पर अपने ऑटोग्राफ दिए। फिल्म में श्रद्धा टिहरी में बने एक घर में ही दिखेंगी। बताया जा रहा है कि बत्ती गुल मीटर चालू फिल्म के लिए श्रद्धा 15 फरवरी से शूटिंग शुरू करेंगी।

अपने दिल की बात बताई
इसी दौरान श्रद्धा के कुछ प्रसंशकों ने पूछा कि क्या वो किसी उत्तराखंडी फिल्म में काम करेंगी, तो इसके जवाब में श्रद्धा ने हाथ उठाया और कहा कि ‘पक्का ऐसा जरूर करूंगी’। टिहरी के होटल मधुबन में बत्ती गुल, मीटर चालू फिल्म की शूटिंग की गई। होटल मधुबन में ही शाहिद कपूर का घर बनाया गया है। फिल्म में आपको काफी अच्छी लोकेशन भी दिखेंगी।

कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं
श्रद्धा कपूर कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। आशिकी टू, एबीसीडी-2, बागी, हाफ गर्लफ्रैंड और हसीना पारकर जैसी फिल्मों में श्रद्धा ने अपने दमदार अभियन से सभी का दिल जीतने का काम किया है। अब श्रद्धा फिलहाल बत्ती गुल मीटर चालू फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वो बाहुबली फेम प्रभास के साथ फिल्म ‘’साहो’’ में भी नज़र आएंगी।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago