बॉलीवुड

सुशांत की बहन ने शेयर कर दिए ड्रग ग्रुप के चैट्स, सोशल मीडिया पर वायरल, पिठानी-रिया में बातचीत

सुशांत डेथ केस में सोशल मीडिया पर जंग लड़ रहीं उनकी बहन श्‍वेता ने रिया-पिठानी-सैमुअल-शौविक इन सबके बीच हुई ग्रुप ड्रग चैट को शेयर कर दिया है ।

New Delhi, Aug 29: सुशांत सिंह राजपूत मामले में जब से ड्रग कनेक्‍शन सामने आया है मामला और पेचीदा होता जा रहा है । सुशांत को ड्रग दी जा रही थी, या वो खुद ड्रग ले रहे थे, ये एक बड़ा सवाल बन गया है । सुशांत अब इस दुनिया में हैं नहीं, लिहाजा उनके बिहाफ पर उनके दोस्‍त बयान दे रहे हैं । बहरहाल, इस पूरे मामले में भी रिया चक्रवर्ती प्राइम सस्‍पेक्‍ट बनी हुई हैं । रिया पर सुशांत को ड्रग देने का भी आरोप लगा है । इस बीच सुशांत की बहन ने रिया की ग्रुप ड्रग चैट वायरल कर दी हैं । सोशल मीडिया पर इनकी चर्चा हो रही है ।

सुशांत के लिए डूबी ऑर्डर करने की बात
श्वेता सिंह कीर्ति ने कुछ नए चैट्स साझा किए हैं । इन चैट्स में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती किसी से डूबी ऑर्डर कर रहे हैं। हमने गूगल सर्च किया तो डूबी मतलब गांजे की सिगरेट बताया जा रहा है । ये सारे स्क्रीनशॉट्स बीते साल 30 जुलाई के हैं । रिया किसी को डूबी के ऑर्डर दे रही है, उनका मैसेज है – डूबी की जरूरत है। इस पर जवाब आता है, ला रहा हूं। इस पर आयुष का मेसेज है, रोल कर रहा हूं। इस बीच सिद्धार्थ पिठानी का कॉमेंट है, मिरांडा आ गया है।

ग्रुप चैट
दरअसल ये ग्रुप सुशांत के लिए काम करने वाले लोगों का है, इस ग्रुप में रिया भी हैं । श्वेता के स्क्रीनशॉट में नजर आ रहा है कि ये चैट्स NIFW नाम के वॉट्सऐप ग्रुप के हैं । ग्रुप में आयुष, आनंदी सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा रिया सहित कई नाम हैं। चैट में ज्यादातर लोगों की पहचान उनके नाम से हो रही है, लेकिन ये चैट किसके मोबाइल की हैं, ये नहीं पता चल पाया है। वहीं एक चैट वॉटरस्‍टोन रिसॉर्ट को लेकर भी है, जिसमें मोबाइल ओनर लिखता है वॉटरस्टोन की बुकिंग कैंसिल हो गई है। इसमें और भी बातचीत है, जिसमें ये भी लिखा है कि क्या हमारे पास डूब है? SSR को डूब मिल गई है ना?

रिया की हैं चैट्स
खबरों के मुताबिक रिया ने माना है कि ये चैट्स उन्‍हीं की हैं । इन चैट्स में रिया के भाई शौविक के भी मैसेज हैं, उसने लिखा है – जल्दी पहुंचो, आयुष को बोलना कि डूबीज लेता आए। साथ में लिखा है कि स्पीकर्स भी लेकर आना। सुशांत की बहन श्वेता ने ये सारे चैट्स शेयर कर सुशांत के गुनहगारों को गिरफ्तार करने की अपील की है । ये चैट्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago