बॉलीवुड

आनंद आहूजा से पहले इन 4 लोगों को डेट कर चुकी हैं सोनम कपूर, मोटापे की वजह से हुआ था पहला ब्रेकअप

सोनम कपूर का बॉलीवुड में पहला अफेयर स्टार रणबीर कपूर से माना जाता है, दोनों अपनी डेब्यू फिल्म सांवरियां के दौरान खूब सुर्खियों में रहे थे।

New Delhi, Apr 30 : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर 8 मई को अपने लांगटाइम ब्वॉयफ्रेंड और दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उनकी शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही है। फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले अनिल कपूर की बेटी टीनएज में एक लड़के को डेट कर रही थीं, उन्होने एक इंटरव्यू में बताया था कि ज्यादा वजन की वजह से उनके पहले ब्वॉयफ्रेंड से उनका ब्रेकअप हुआ था।

वजन की वजह से ब्रेकअप
सोनम कपूर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि बॉलीवुड में आने से पहले उनका वजन ज्यादा था, टीएनएज में वो एक लड़के को डेट कर रही थीं, उनके ब्वॉयफ्रेंड ने सोनम के बढे वजन को लेकर कुछ अनाप-शनाप कह दिया था, जिसके बाद कपल का रिश्ता टूट गया था, हालांकि आज तक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने पहले ब्वॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा नहीं किया ।

रणबीर कपूर से अफेयर
सोनम कपूर का बॉलीवुड में पहला अफेयर स्टार रणबीर कपूर से माना जाता है, दोनों अपनी डेब्यू फिल्म सांवरियां के दौरान खूब सुर्खियों में रहे थे, कहा जाता है कि दीपिका पादुकोण की वजह से रणबीर ने सोनम को डिच कर दिया था। बाद में दीपिका के साथ सोनम ने खुद रणबीर और उनके अफेयर की बात कॉफी विद करन शो में एक्सेप्ट किया था।

मनीष मल्होत्रा के भतीजे को भी कर चुकी हैं डेट
रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद सोनम फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के भतीजे और निर्देशक पुनीत मल्होत्रा को डेट करने लगी। दरअसल बात साल 2010 की है, जब पुनीत ने आई हेट लव स्टोरीज बना रहे थे, उसी दौरान फिल्म की हीरोइन सोनम कपूर पुनीत मल्होत्रा के करीब आ गई थी। दोनों अक्सर इवेंट्स में और कार ड्राइव करते हुए देखे जाते थे। करीब दो साल तक डेट करने के बाद दोनों अलग हो गये।

बिजनेसमैन को भी किया डेट
पुनीत मल्होत्रा के ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन साहिर बैरी को भी डेट किया। साहिर बिजनेसमैन के साथ-साथ मॉडल भी रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस से एक इंटरव्यू में साहिर से रिलेशन को लेकर सवाल पूछा गया था तब उन्होन कहा था कि पर्सनल लाइफ के बारे में वो बात नहीं करना चाहती।

डेब्यू के लिये घटाया था 35 किलो वजन
19 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस बहुत मोटी थी, उन्हें डायबिटीज जैसी गंभीर बीमारी भी थी, कम ही लोगों को पता है कि पतली-दुबली दिखने वाली सोनम कपूर ने बॉलीवुड डेब्यू के लिये करीब 35 किलो वजन घटाया था। जी हां, पढकर शायद आपको यकीन ना हो, लेकिन ये सच है। उन्होने अपना वजन घटाने के लिये काफी मेहनत की थी, ताकि वो खूबसूरत दिखें।

संजय लीला की फिल्म से किया था डेब्यू
कहा तो ये भी जाता है कि सोनम एक्ट्रेस बनना नहीं चाहती थी, लेकिन संजय लीला भंसाली के समझाने के बाद वो सांवरियां करने को राजी हो गई। भंसाली को उन्हें समझाने में करीब डेढ साल का समय लगा था। जिसके बाद रणबीर कपूर और सोनम की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर दिखी, हालांकि ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago