बॉलीवुड

कपिल शर्मा की ‘पत्नी’ की स्किन इस वजह से झुलसी, तस्वीरों में देखिये कैसी हो गई हालत ?

सुमोना चक्रवर्ती ने हाल ही में एक निजी कंपनी के एप्प सर्विस को घर पर बुलाया था। इस सर्विस के जरिये उन्होने वैक्सिंग करवाया था।

New Delhi, Jul 17 : कॉमेडी नाइट्स विद कपिल जैसे सुपरहिट टीवी शोज में स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन वाइफ का किरदार निभा कर फेमस हुई सुमोना इस बार अपनी स्किन को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल उन्होने सोशल मीडिया में एक पोस्ट कर बताया कि एक निजी कंपनी से वैक्सिंग करवाने की वजह से उनकी स्किन खराब हो गई है, उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

क्या है मामला ?
आपको बता दें कि सुमोना चक्रवर्ती ने हाल ही में एक निजी कंपनी के एप्प सर्विस को घर पर बुलाया था। इस सर्विस के जरिये उन्होने वैक्सिंग करवाया था। सुमोना के अनुसार जब उन्होने अपनी वैक्सिंग करवा ली, तो कुछ देर बाद ही उनके अंडर आर्म्स के नीचे रैशिस पड़ गये। रैशिस देख टीवी एक्ट्रेस का पारा इतना चढ गया, कि उन्होने तुरंत एप्प सर्विस के खिलाफ लिखते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाल दिया।

घटिया सर्विस
सुमोना चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है, उन्होने कहा कि इमरजेंसी के कारण मुझे घर पर ही वैक्सिंग करवानी पड़ी, क्योंकि मुझे अपने रेगुलर सेलोन से अपॉइटमेंट नहीं मिल पा रहा था। ऐसे में इनकी घटिया सर्विस ने मेरा ये हाल कर दिया। वैक्सिंग के बाद मेरी स्किन पर रैशिस पड़ गये हैं, साथ ही इसकी वजह से जलन भी हो रही है।

खरी-खोटी सुनाई
टीवी एक्ट्रेस ने आगे लिखा है कि बीच पर टैनिंग करने के बजाय मुझे सूरज की रोशनी से बचने के लिये पूरे दिन जैल लगाकर रखना पड़ा, ताकि स्किन जल्दी ठीक हो। उन्होने पोस्ट के साथ जो तस्वीरें डाली है, उसमें पहली तस्वीर 11 जुलाई की है, तो दूसरी तस्वीर 17 जुलाई की है। टीवी एक्ट्रेस की इस तस्वीर के साथ उनके फैंस ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

एप्प सर्विस की शिकायत
सुमोना के फैन्स उन्हें सपोर्ट करते हुए उस निजी कंपनी की एप्प सर्विस को खूब खरी-खोटी सुनाई, इसके साथ ही इस सर्विस को ना लेने की लोगों से अपील भी कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोग सुमोना को ट्रोल भी करने की कोशिश कर रहे हैं। एक्ट्रेस के एक फैन ने लिखा, ओह बहुत बुरा हुआ, उम्मीद है, आप जल्दी ठीक हो जाओ, ट्रोल्स को इग्नोर करो।

एप्प सर्विस की प्रतिक्रिया का इंतजार
कुछ मीडिया संस्थानों ने मामले में एप्प सर्विस से भी मामले पर उनकी प्रतिक्रिया मांगी है, हालांकि अभी तक उनके तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की गई है। कहा जा रहा है कि पहले कंपनी अपनी तरफ से चीजों को दुरुस्त कर रही है, वो मामले को गंभीरता से ले रही है, जिसने भी सुमोना का वैक्सिंग किया था, उसे नोटिस देकर जबाव मांगा गया है। उसके बाद मामले में जल्द ही कंपनी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करेगी।

कॉमेडी शो से सुपरहिट
आपको बता दें कि कॉमेडी शो से पहले सुमोना कुछ टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं, हालाकि उन्हें पहचान कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी सर्कस से मिली। फिर कॉमेडी नाइट्स विद कपिल ने उन्हें घर-घर में पहचान दिला दी। इस शो में वो कपिल की पत्नी का किरदार करती थी। फिर द कपिल शर्मा शो में वो डॉ मशहूर गुलाटी की बेटी सरला का किरदार निभाती थी, जो कपिल से एकतरफा प्यार करती थी।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago