बॉलीवुड

अब ये काम करने जा रही हैं सनी लियोनी, आ रहा है मर्दों के लिए नया शो

क्या आप जानते हैं कि सनी लियोनी अब क्या काम करने जा रही हैं ? अगर नहीं तो इस बारे में हम आपको बता रहे हैं। वो मर्दों के लिए नया शो ला रही हैं।

New Delhi, Dec 16: सनी लियोनी के बारे में हर कोई जानता है। आज ये नाम पहचान का मोहताज नहीं रह गया है। बॉलीवुड में आने बाद सनी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही वो टीवी शो स्प्लिट्स विला में भी बतौर होस्ट दिखी थीं। अ बताया जा रहा है कि सनी मैन वर्सेज वाइल्ड के भारतीय वर्जन को होस्ट करने जा रही हैं। इसके बारे में उन्होंने खुद ही लोगों को जानकारी दी है।

अब क्या करने जा रही हैं सनी ?
एमटीवी के पॉप्युलर रीऐलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ होस्ट करने के बाद सनी मशहूर शो मैन वर्सेस वाइल्ड के भारतीय वर्जन को होस्ट करने जा रही हैं । सनी का कहना है कि इस शो को हर कोई इन्जॉय करेगा। उनका कहना है कि इस शो में वो अपनी मजेदार बातों से दर्शकों का मनोरंजन करेंगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो अपनी हंसी-मजाक वाली शैली से दर्शकों का मनोरंजन करेंगी।

इस खास शो में बनेंगी होस्ट
खास बात ये है कि इस शो में सनी बतौर होस्ट अपनी बहादुरी भरे कारनामे भी दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि इसके लिए वो बेहद रोमांचित हैं। इस शो के हिंदी वर्जन का नाम ‘मैन वर्सेज वाइल्ड विद सनी लियोनी’ है। ये शो जल्द ही नए चैनल डिस्कवरी जीत पर हिंदी में प्रसारित किया जाएगा। इसे लेकर सनी ने एक खास बयान भी दिया है, ाप भी जानिए कि उन्होंने क्या कहा।

सनी काफी उत्साहित हैं
इस शो लेकर सनी काफी उत्साहित नजर आ रही हैं। उनका कहना है कि वो इस तरह के लोकप्रिय शो और डिस्कवरी चैनल का हिस्सा बनने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि इस शो के जरिए उन्हें साहसिक पक्ष दिखाने का मौका मिलेगा। उन्होंने कहा कि इससे पहले टेलिविजन दर्शकों द्वारा ऐसा कभी नहीं देखा गया है। इसके अलावा भी इस शो की कुछ और खास बातें हैं।

सनी ने बताई खास बातें
बताया जा रहा है कि इस शो का प्रीमियर साल 2018 की शुरुआत में होगा। आपको बता दें कि इसके ऑरिजनल शो के मेजबान बेयर ग्रिल्स हैं। इस शो को होस्ट करने के अलावा सनी द्वारा कई मुश्किल स्टंट भी किए जाएंगे। सनी का कहना है कि हालांकि बेयर ग्रिल्स जैसे स्टंट करते हैं वैसा कोई नहीं कर सकता, लेकिन वो अपनी स्टाइल में इस शो में हंसी-मजाक शामिल करेंगी।

सनी के चाहने वालों के लिए खुशखबरी
इसके साथ ही सनी के चाहने वालों के लिए एक और खास खबर है। बताया जा रहा है कि Google ने साल 2017 के अपने टॉप ट्रेंड जारी कर दिए हैं। एक बार फिर गूगल पर सनी का जलवा कायम है। वो  भारत के टॉप एंटरटेनर्स की लिस्ट में पहले नंबर पर रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने साबित कर दिया है कि इंटरनेट की दुनिया में उनसे पार पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है।

लोकप्रियता के चरम पर सनी
बॉलीवुड तक के उनके सफर ने उन्हें लोकप्रियता के चरम पर पहुंचा दिया है। वैसे भी उनके आइटम सॉन्ग भी उन्हें सुर्खियों में लाने का काम करते हैं। हाल ही में उन्होंने एक बच्ची को भी गोद लिया था, जो काफी सुर्खियों में रहा था। इतना जरूर है कि सनी कुछ भी करें वो सुर्खी बनता ही है। अब बताया जा रहा है कि वो जल्द ही डिसकवरी चैनल पर एक खास शो लेकर आ रही हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago