बॉलीवुड

ये है शोले के सूरमा भोपाली की स्टाइलिश बेटी, जल्द ही कर सकती है बॉलीवुड डेब्यू

बॉलीवुड के चर्चित एक्टर जावेद जाफरी और नावेद जाफरी कॉमेडियन जगदीप जाफरी के ही बेटे हैं, लेकिन कम ही लोगों को पता है कि इन दोनों के अलावा उनकी एक खूबसूरत बेटी भी है।

New Delhi, May 16 : जब-जब बॉलीवुड के कॉमेडियंस का जिक्र किया जाता है, तो सबसे पहले दिमाग में महमूद, असरानी, जॉनी लीवर और सूरमा भोपाली का नाम आता है। इस सभी स्टैंडअप कॉमेडियंस ने इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया। अब इनमें से कुछ के बच्चे भी बॉलीवुड में एंट्री ले चुके हैं। जल्द ही इसी फेहरिस्त में फिल्म शोले में सूरमा भोपाली का किरदार निभाने वाले जगदीप जाफरी की बेटी मुस्कान का भी नाम जुड़ने वाला है। जी हां, उनके बारे में कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में वो बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है।

सूरमा भोपाली के तीन बच्चे
बॉलीवुड के चर्चित एक्टर जावेद जाफरी और नावेद जाफरी कॉमेडियन जगदीप जाफरी के ही बेटे हैं, लेकिन कम ही लोगों को पता है कि इन दोनों के अलावा उनकी एक खूबसूरत बेटी भी है। दरअसल मुस्कान जगदीप जाफरी की दूसरी पत्नी नाजिमा की बेटी है, जबकि जावेद जाफरी और नावेद जाफरी उनकी पहली पत्नी के बेटे हैं।

एक्टिंग में है रुचि
मुस्कान जाफरी फिलहाल मॉडलिंग कर रही हैं, मॉडलिंग के अलावा वो सिंगिग, वॉइस ओवर और डबिंग का काम भी करती है, अगर उनके फैशन सेंस की बात की जाए, तो लोग उनके फैंस हैं। मुस्कान अभी तक बॉलीवुड में एंट्री तो नहीं ली है, लेकिन कुछ टीवी शोज में वो साइड रोल कर चुकी हैं, इसी बात से उनके एक्टिंग में रुचि का भी अंदाया लगाया जा रहा है और कहा जा रहा है कि जल्द ही वो बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है।

आमिर खान के बेटे के साथ कर चुकी हैं काम
मुस्कान जाफरी सुपरस्टार आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद के साथ काम कर चुकी हैं, दरअसल दोनों ने पिछले दिनों मदर करेज एंड हर चिल्ड्रेन नाम के एक नाटक में हिस्सा लिया था। इस नाटक के बाद से जुनैद और मुस्कान दोनों ही एक्टिंग को लेकर काफी चर्चा में रही थी।

जल्द हो सकती है डेब्यू
इसी नाटक के बाद मुस्कान के बारे में कहा जा रहा है कि जल्द ही उनकी बॉलीवुड डेब्यू हो सकती है, हालांकि अभी तक इसकी ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। सूत्रों का दावा है कि उन्हें कुछ फिल्ममेकरों ने रोल ऑफर किया था, लेकिन अभी तक फाइनल नहीं होने की वजह से आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
मुस्कान सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती है, उन्हें इस प्लेटफॉर्म पर हजारों लोग फॉलो करते हैं, मुस्कान जाफरी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है। जिस पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आते हैं। उनकी सोशल मीडिया हैंडल्स ग्लैमरस तस्वीरों से भरी पड़ी है।

सूरमा भोपाली के नाम से पॉपुलर
मुस्कान के पिता जगदीप जाफरी ने करीब 400 फिल्मों में काम किया है, लेकिन उनका सूरमा भोपाली वाला कैरेक्टर इतना पॉपुलर हुआ कि लोग उन्हें इसी नाम से जानने लगे। कई लोगों को तो उनका असली नाम तक पता नहीं है, वो उन्हें सूरमा भोपाली के नाम से ही जानते हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago