बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के 7 सवाल, रिया चक्रबर्ती पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, कंगना का ट्वीट

रिया चक्रबर्ती क्यूं सुशांत सिंह राजपूत की जरूरी कागजात, क्रेडिट कार्ड, जेवर, कैश लैपटॉप सहित अन्य सामान लेकर गई इसका जांच होना चाहिए । 

सुशांत के पिता ने उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज करवाई है । पिता के के सिंह ने रिया पर गंभीर आरोप लगाए हैं । उन्‍होने कहा कि रिया ही वो लड़की हैं जो पिछले कुछ महीनों से सुशांत के साथ रह रहीं थी, रिया और उसके परिवार ने मिलकर सुशांत के सारे पैसे, प्रॉपर्टी के लिए साजिश रची थी । उनके बेटे को दवाईयों की ओवरडोज दी गई, पागल साबित करने की धमकी दी गई, जिसकी वजह से सुशांत ने खुद को खत्‍म कर लिया । सुशांत के पिता ने पुलिस के सामने 7 मुद्दे रखे हैं, जिनकी वो जांच चाहते हैं ।

7 सवाल
सुशांत के पिता ने पहला सवाल पूछा है – 2019 से पहले तक सुशांत बिल्कुल ठीक था तो उसे अचानक दिमागी रूप से परेशानी कैसे हो गयी? उनका दूसरा सवाल है अगर ऐसा था और उसका इलाज चल रहा था तो हमसे किसी भी तरह की अनुमति क्यूं नहीं ली गई? सुशांत के पिता ने तीसरी बात पूछी है – जिन-जिन डॉक्टरों ने मेरे बेटे का इलाज किया और उसको कौन सी दवाई दी इसकी जांच होनी चाहिए ।

रिया-सुशांत का सारा सच सामने आए
सुशांत के पिता के के सिंह ने पूछा है – जब रिया को पता था कि सुशांत बीमार है तो उसे अकेले छोड़ना, इलाज के सारे कागजात अपने साथ ले जाना, उससे हर तरह के संपर्क तोड़ लेना उसने ऐसा क्यों किया? इसकी जांच होनी चाहिए । उन्‍होने पांचा बिंदु रखा है – रिया के आने के बाद सुशांत की फिल्में आनी कम क्यूं हो गई इसकी जांच होनी चाहिए ।

15 करोड़ का ट्रांसफर ?
सुशांत के पिता ने सवाल किया है कि – मेरे बेटे एक बैंक खाते से 15 करोड़ रुपये का ट्रांसफर ऐसे एकाउंट पर हुआ है जिससे उसका कोई लेना देना नहीं था ।  ऐसे में उसके सभी बैंक खातों की जांच की जाए । और सातवे सवाल के रूप में उन्‍होने पूछा है कि – रिया क्यूं सुशांत की जरूरी कागजात, क्रेडिट कार्ड, जेवर, कैश लैपटॉप सहित अन्य सामान लेकर गई इसका जांच होना चाहिए ।  आपको बता दें, सुशांत मामले में पटना से चार पुलिस जवानों की टीम मुंबई गई है । सुशांत के पिता ने पुलिस को कहा है कि वह बीमार रहते हैं इस वजह से केस लडने के लिए मुंबई नहीं जा सकते ।

कंगना का ट्वीट
वहीं सुशांत के पिता द्वारा एफआईआर दर्ज कराने की खबर सुनने के बाद एक्‍ट्रेस कंगना रनौत की ओर से ट्वीट किया गया है –  “रिया पिछले 6 महीने से सुशांत के साथ थी, उसने महेश भट्ट को उनके मनोचिकित्सक के रूप में नियुक्त कर रखा था और उसकी मौत से दो दिन पहले ही रहस्यमय तरीके से गायब हो गई थी ।  खुशी है कि अब इस पूरी बात की जांच की जाएगी।” कंगना रनौत सुशांत की मौत के बाद से ही इस मामले में एक्टिव हैं, वो सुशांत की मौत को प्‍लान्‍ड मर्डर बता रही हैं ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago