बॉलीवुड

बहन की शादी में भी नहीं शामिल हुई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, अब पहचानना हुआ मुश्किल

फिल्मों से दूर होने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का साल 2012 में एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें उन्हें देखकर पहचान पाना मुश्किल था।

New Delhi, Mar 20 : क्या आपको ‘आशिक बनाया आपने’ की एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता याद है, अगर नहीं तो फिर आपको बता दें कि साल 2004 में वो मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीती थी, फिर अगले साल बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 19 मार्च 1984 को झारखंड के जमशेदपुर में पैदा हुई तनुश्री ने अपनी पहली ही फिल्म में कई बोल्ड सीन्स दिये थे, फिल्म बॉक्सऑफिस पर सफल भी रही, लेकिन उनका करियर आगे नहीं चल सका, सिल्वर स्क्रीन पर आखिरी बार वो फिल्म अपार्टमेंट (साल 2010) में नजर आई थी।

तस्वीर देख सब हैरान
फिल्मों से दूर होने के बाद तनुश्री दत्ता का साल 2012 में एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें उन्हें देखकर पहचान पाना मुश्किल था, उनकी तस्वीर देख कर उनके फैंस हैरान थे। 8 सालों से बॉलीवुड से दूर एक्ट्रेस फिलहाल यूएस में हैं। हाल ही में उनकी छोटी बहन इशिता दत्ता ने वत्सल सेठ से शादी की, लेकिन अपनी छोटी बहन की शादी में भी वो शामिल नहीं हुई।

ट्रैवलिंग में बिजी
एक रिपोर्ट के अनुसार इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्रैवलिंग में बिजी हैं, एक सूत्र का दावा है कि तनुश्री अध्यात्म के रास्ते पर हैं, इसी वजह से अब वो घर-परिवार से ज्यादा बात नहीं करती और इन सब चीजों से दूर ही रहती हैं। सूत्र का कहना है कि तनुश्री को इशिता की शादी के बारे में बताया गया था, लेकिन उन्होने इसमें आने में अपनी असमर्थता जाहिर कर दी।

सिर के बाल भी मुंडवाये
एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए इशिता ने अपनी बड़ी बहन के बारे में काफी बातें की। जब उनसे पूछा गया कि आखिर तनुश्री ने अपने सिर के बाल क्यों मुंडवाये, तो उन्होने बताया कि हिमालय परिक्रमा करने के दौरान उन्होने अपना सिर मुंडवाया था, परिक्रमा के बाद वो कैलाश मानसरोवर और लद्दाख भी गई थी।

उनके बारे में कोई क्या कहेगा, वो नहीं सोचती
इशिता दत्ता के अनुसार उनकी बड़ी बहन इस बात की कभी परवाह नहीं करती, कि सोसाइटी या फिर समाज के लोग उनके बारे में क्या सोचती है, वो वही करती हैं, जो उन्हें अच्छा लगता है। उन्होने मुझे भी यही सिखाया कि दूसरों की परवाह मत किया करो। खुद से प्यार करो, उन्होने मुझ से कहा था कि करियर लाइफ का एक पार्ट है, उसे अपनी लाइफ मत बनने दो।

काम के लिये फीडबैक लेती हूं
इशिता ने आगे बोलते हुए बताया कि भले उनकी बहन यूएस में रह रही हों, लेकिन उनके पास बॉलीवुड की सारी जानकारियां रहती हैं, उन्हें पढने का बहुत शौक है। उन्हें बी-टाउन में होने वाले सभी गॉसिप के बारे में बारे में पता रहता है। मैं अपने काम पर उनसे फीडबैक लेती हैं, तो वो मुझे करेक्ट करती हैं।

नहीं बढ सका करियर
आशिक बनाया आपने सफल होने के बाद उन्होने चॉकलेट में इरफान खान और अरशद वारसी जैसे बड़े स्टार के साथ काम किया, लेकिन ये फिल्म फैंस को ज्यादा पसंद नहीं आई, नतीजा ये हुआ कि उन्हें फिल्में कई ऑफर होने लगी। उन्हें लेकर निर्माता-निर्देशक जोखिम उठाने से बचने लगे। उन्हें बतौर हीरोइन फिल्में मिलना बंद हो गई।

धीरे-धीरे हो गई बॉलीवुड से दूर
तनुश्री दत्ता ने 36 चाइना टाउनु, भागमभाग, रिस्क, ढोल जैसी फिल्मों में काम किया, लेकिन उन्हें जो सफलता मिलनी चाहिये थी, वो नहीं मिली। फिल्में में नजर ना आने की वजह से धीरे-धीरे तनु सोशल सर्किट से भी गायब हो गई। साल 2012 में वो एक इवेंट में नजर आई, लेकिन उनका लुक देख हर कोई हैरान रह गया। क्योंकि कुछ साल पहले बेहद हॉट दिखने वाली तनु बॉब कट बाल और साड़ी में नजर आई थी। साथ ही उनका वजन भी बढ चुका था।

अध्यात्म के रास्ते पर
तनुश्री दत्ता इन दिनों अध्यात्म के रास्ते पर हैं, वो पूरी दुनिया ट्रैवलिंग करना चाहती हैं, हालांकि बीच-बीच में वो अपने घर वालों से बात करती रहती हैं। सूत्रों का दावा है कि वो मोह-माया की दुनिया से अलग अध्यात्म की दुनिया में रम गई है, इसी वजह से ज्यादा लोगों के संपर्क में नहीं रहती।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago