बॉलीवुड

रिकॉर्ड टूटे, बना इतिहास, टाइगर जिंदा है ने की बंपर कमाई

टाइगर जिंदा है जैसे ही सिनेमाघरों में लगी, वैसे ही सलमान खान के प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी। कुछ ही दिन में इस फिल्म ने बड़ा रिकॉर्ड बना लिया।

New Delhi, Dec 26: साल 2017, ये साल बॉलीवुड के लिए कुछ खास नहीं रहा लेकिन साल के आखिर में आई फिल्म टाइगर जिंदा है ने बॉलीवुड के सूखे को काफी हद तक खत्म किया है। जी हां ये फिल्म चल पड़ी है और कुछ ही दिनों में इस फिल्म ने अच्छी खासी कमाई भी कर दी है। शुरुआती 3 दिनों में हुई रेकार्ड तोड़ कमाई का सिलसिला लगातार जारी है और फिल्म लोगों को पसंद आ रही है।

ये है इस फिल्म की रिपोर्ट
बॉक्सऑफिसइंडिया.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, किसी भी हिंदी फिल्म के हिसाब से इस फिल्म ने चौथे दिन सबसे ज्यादा करीब 36.50 करोड़ रुपये की कमाई है। खास बात ये है कि ये फिल्म ‘बाहुबली 2’ से कुछ ही कदम पीछे रह गई। बाहुबली -2 ने चौथे दिन 40.25 करोड़ का बिजनस किया था। इस तरह से इस फिल्म ने अब तक 151 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

बाहुबली-2 को सीधी टक्कर
अगर ऐसा ही चलता रहा तो ये फिल्म जल्द ही 200 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। इस फिल्म की शुरुआती 4 दिनों की कमाई के बारे में भी हम आपको बता रहे हैं। शुक्रवार का इस फिल्म ने 34,00,00,000 के करीब कमाई की। इसके बाद शनिवार को इस फिल्म ने 35,25,00,000 करोड़ रुपये कमाए। इसके बाद रविवार को इस फिल्म ने 45,50,00,000 रुपये कमाए।

ऐसे हुआ टाइगर का वेलकम
सोमवार को इस फिल्म ने करीब 36,50,00,000 करोड़ रुपये कमाए। यानी सिर्फ चार दिनों में ही इस फिल्म ने 1,51,25,00,000 रुपये की कमाई कर डाली। लंबे अर्से बाद टाइगर की एक बार फिर वापसी हुई है तो सलमान के फैन्स भी अपने चेहते टाइगर का वेलकम करने को बेताब हैं। रिलीज़ से पहले फिल्म के ट्रेलर ने यूट्यूब पर नया रेकॉर्ड कायम किया।

अडवांस बुकिंग का भी रिकॉर्ड
इसके साथ ही इस फिल्म ने रिलीज से पहले सिनेमाघरों में 30 करोड़ से ज्यादा की अडवांस बुकिंग का रेकॉर्ड भी अपने नाम किया। इस फ़िल्म के डायरेक्टर बेशक बदल गए हों लेकिन कहानी और किरदारों को पेश करने का अंदाज पिछली फिल्म से काफी हद तक मिलता है। सलमान का स्टाइल और उनका नया कुछ बदला हुआ अंदाज आपको पसंद आ सकता है।

दमदार कैमिस्ट्री, हैरतंगेज सीन
सलमान और कटरीना की दमदार केमिस्ट्री और स्टंट सीन के साथ फिल्म में एक अच्छा मेसेज भी है। अगर आप सलमान के फैन हैं तो 100 फीसदी ये फिल्म आपको अपसेट नहीं करेगी। फिल्म की स्पीड जोरदार है जो आपको एक पल भी स्क्रीन से नजर हटाने का मौका नहीं देती है। फिल्म का म्यूजिक रिलीज से पहले हिट हो चुका है। ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’ का गीत गजब का है।

सभी को आई पसंद
अब इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस ऐसी हुंकार भरी है कि हर जगह टाइगर जिंदा है की धूम है। हर किसी को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है और कई लोग ऐसे भी हैं, जो इस फिल्म को दो दो बार भी देख चुके हैं। ऐसे में ये फिल्म इस साल बॉक्स ऑफिस पर पड़े सूखे को खत्म करने का काम कर रही है। देखना है कि आगे चलकर ये फिल्म क्या नए रिकॉर्ड कायम करती है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago