बॉलीवुड

शाहरुख खान के साथ कुछ इस तरह की फिल्म करना चाहती हैं विद्या बालन

विद्या बालन ऐसी एक्ट्रेस मानी जाती हैं, जो फिल्म तभी साइन करती हैं, जब उन्हें कंटेंट दमदार लगे, उनके लिये ये मायने नहीं रखता कि फिल्म में हीरो कौन है।

New Delhi, Dec 08 : शाहरुख खान बॉलीवुड के ऐसे सुपरस्टार हैं, जिनके साथ हर कोई काम करना चाहता है। तो विद्या बालन ऐसी एक्ट्रेस मानी जाती हैं, जो फिल्म तभी साइन करती हैं, जब उन्हें कंटेंट दमदार लगे, उनके लिये ये मायने नहीं रखता कि फिल्म में हीरो कौन है, अगर कंटेंट कमजोर लगता है तो फिर वो शाहरुख और सलमान की भी फिल्म ठुकरा देते हैं। कई मंचों से विद्या बोल चुकी हैं, कि उनके फेवरेट एक्टर शाहरुख खान हैं, वो उनके साथ काम करना चाहती हैं।

शाहरुख के साथ ऐसी फिल्म चाहती हैं विद्या
बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन से जब बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ काम करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होने कहा कि हमारे साथ आने के लिये फिल्म के कैरेक्टर का सूट करना जरुरी है, मैं उनके साथ रिलेशनशिप आधारित फिल्म करना चाहूंगी, अगर हमें कोई प्रोड्यूसर या डायरेक्टर अच्छी कहानी के साथ ऑफर करेंगे, तो मैं हां कहने में बिल्कुल भी देर नहीं लगाउंगी।

चाहती हैं मैच्योर लव स्टोरी
विद्या बालन ने आगे बोलते हुए कहा कि मैं और शाहरुख खान मैच्योर लव स्टोरी में अच्छे लगेंगे, आप ये समझ लीजिए कि इजाजत जैसी फिल्म बनेगी, तो शायद हमारी जोड़ी अच्छी लगेगी, अगर आज के दौर में भी ऐसी फिल्में बनें, तो खूब पसंद की जाएगी। हमें अच्छे ऑफर का इंतजार है, अगर कोई फिल्म मेकर अच्छी कहानी लेकर आएंगे, तो हम एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर भी दिख जाएंगे।

बड़े स्टार्स के साथ क्यों नहीं करती फिल्में ?
आपको बता दें कि डर्टी पिक्चर की हीरोइन से अक्सर सवाल पूछा जाता है कि वो बड़े स्टार्स के साथ फिल्में क्यों नहीं करती । इसके जबाव में विद्या ने कहा कि अगर फिल्म का कंटेंट अच्छा हो, तो फिर वो हां बोलने में देर नहीं लगाती, अगर कंटेंट ही कमजोर होगा, तो फिर कितने ही बड़े स्टार क्यों ना हो, फिल्म नहीं चल पाती, इसी वजह से मैं स्टार्स को नहीं बल्कि कंटेंट को देखती हूं।

हालिया रिलीज तुम्हारी सुलु
विद्या बालन की फिल्म तुम्हारी सुलु हाल ही में रिलीज हुई है, इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर ठीक-ठाक कारोबार किया, इस फिल्म में विद्या ने एक आरजे का किरदार निभाया था, जो लोगों को पसंद आ रहा है। इसमें कोई शक नहीं कि विद्या को बखूबी पता है कि दर्शक उन्हें कैसे रोल में देखना पसंद करेंगे, तभी तो वो हर बार एक चुनौतीपूर्ण अवतार में सामने आ जाती है, जिसे फैन्स पसंद करते हैं।

शाहरुख को बड़े हिट की तलाश
पिछले कुछ सालों से किंग खान की फिल्में बॉक्सऑफिस पर धोखा दे रही है, साल 2017 में भी रईस ने ही थोड़ी सी इज्जत बचाई, बाकी हैरी मैट सेजल औंधे मुंह गिरी, इसके अलावा उनकी पिछली फिल्में भी कुछ खास नहीं कर सकी है। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि रोमांस के किंग को एक बड़े हिट की तलाश है, ताकि एक बार फिर से बॉलीवुड में उनकी धमक जारी रह सके।

अगली फिल्म दिसंबर 2018 में
शाहरुख खान की अगली फिल्म सीधे दिसंबर 2018 में आ रही है, इस बीच उनके पास कोई फिल्म नहीं है, हालांकि उनके करीबियों का दावा है कि उनके पास कई फिल्मों के ऑफर है, लेकिन डेट नहीं होने की वजह से वो फिल्में साइन नहीं कर रहे हैं। पिछले दिनों शाहरुख खान के फराह खान के साथ फिल्म करने को लेकर भी चर्चा थी, लेकिन अब कहा जा रहा है कि फराह किसी नये एक्टर को चांस दे सकती है।

आदित्य चोपड़ा से मिले थे शाहरुख खान
पिछले दिनों हैरी मैट सेजल के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान अपने दोस्त आदित्य चोपड़ा से मिलने पहुंचे थे, जिसके बाद ये कहा जा रहा था कि जल्द ही ये जोड़ी किसी फिल्म में नजर आ सकती है, शाहरुख खान को एक बड़ी हिट का इंतजार है, इसी वजह से उन्होने आदित्य चोपड़ा से मुलाकात की थी, आपको बता दें आदित्य चोपड़ा और शाहरुख खान ने मिलकर बॉलीवुड को कई बड़ी फिल्में दी है।

आदित्य बनवा सकते हैं किंग खान और विद्या बालन की जोड़ी
अब जब विद्या बालन खुलकर बोल रही हैं, कि उन्हें मैच्योर लव स्टोरी का इंतजार है, जिसमें उन्हें शाहरुख खान के साथ कास्ट किया जाए, ऐसे में आदित्य चोपड़ा इस जोड़ी के साथ कोई नई फिल्म बना सकते हैं, हालांकि किंग खान के करीबी सूत्रों का दावा है कि शाहरुख एक बार फिर से आदित्य की फिल्म में किसी नई हीरोइन के साथ रोमांस करते दिखेंगे, जिससे एक बार फिर से उनके फैन्स का भरोसा उन पर लौट सके।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago