बॉलीवुड

आपको आपकी नींदों से जगाने आ गई है ‘सुलु’, क्‍या ये भी है विद्या की डर्टी पिक्‍चर ?

तुम्‍हारी सुलु रिलीज हो चुकी है ओर विद्या बालन के फैन्‍स सिनेमा हॉल्‍स के अंदर फिल्‍म का आनंद ले रहें हैं । कैसी हे ये फिल्‍म आइए आपको बताते हैं ।

New Delhi, Nov 18 : एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट ओर एंटरटेनमेंट का वादा करने वाली सिल्‍क अब सुलु बनकर पर्दे पर आ गई हैं । एक साधारण हाउसवाइफ के नाइट आरजे बनने की कहानी है । ये हर उस आम महिला की कहानी हो सकती है जो दिल में इच्‍छाओं का अंबार लिए, प्रतिभा का भंडार लिए बस घर के कामों में ही उलझी रह जाती हैं । विद्या बालन ने अपनी इस फिल्‍म के साथ एक बार फिर न्‍याय किया है । फिल्‍म को क्रिटिक्‍स से अचछा रिस्‍पॉन्‍स मिला है और दर्शकों ने पहले दिन का कलेक्‍शन देकर ये बता दिया है कि सुलू कुछ तो करके जाएगी ।

पहले दिन 2.87 करोड़ की कमाई
इस फिल्‍म को 3 से साढ़े 3 स्टार दिए गए हैं । यानी अबव एवरेज या फिर कहें ये एक अच्‍छी फिल्‍म है । फिल्‍म ने पहले दिन ही 2.87 करोड़ की कमाई की है जो इस फिल्‍म की अचछी शुरुआत कही जा सकती है । फिल्‍म इस वीकेंड में 8-9 करोड़ तक की कमाई कर सकती है । इस फिल्‍म को लेकर मेकर्स श्‍योर हैं कि धीरे-धीरे इस फिल्‍म का खुमार सभी पर छाएगा और उनकी मेहनत सफल जरूर होगी ।

नहीं टिक पाएगी अक्‍सर 2
विद्या बालन की तुमहारी सुलु के साथ रिलीज हुई है अकसर 2 । फिल्‍म को फर्स्‍ट डे कुछ खास हाथ नहीं लगा है । एकटर्स भी आम हैं । ये एक थ्रिलर फिल्‍म है लिहाजा इसे देखने वालों की पसंद पर डिपेंड करता है कि फिल्‍म को कितनी माउथ पब्लिसिटी हासिल होती है । जरीन खान के साथ दो टीवी एक्‍टर्स को टीम अप ये फिल्‍म तैयार की गई है । सुलु के सामने दर्शक शायद ही इस फिल्‍म को पसंद करें ।

सिर्फ विद्या को ध्‍यान में रखकर लिखी गई सुलु
तुमहारी सुलु इस फिल्म के निर्माता जाने माने फोटोग्राफर अतुल कास्बेकर हैं । उनका कहना है कि उन्होंने ‘तुम्हारी सुलु’ प्रॉजेक्ट सिर्फ विद्या के लिए डिजाइन किया था। उनका कहना है कि अगर इस फिल्म के लिए विद्या मना कर देतीं, तो वो इस फिल्म को नहीं बना पाते। अतुल के मुताबिक ‘तुम्हारी सुलु’ सिर्फ विद्या के लिए लिखी गई थी। अतुल का कहना है कि ये फिल्म चाहे हिट हो या फिर फ्लॉप हो, लेकिन दावा है कि जो कि इस फिल्म को देखेगा, वो विद्या की एक्टिंग का कायल हो जाएगा।

मेकर्स को हैं बड़ी उम्‍मीद
फिल्‍म के प्रोड्यूसर अतुल के मुताबिक ‘तुम्हारी सुलु’ विद्या बालन के करियर की माइल स्टोन साबित फिल्‍म होगी। इसके साथ ही उनका कहना है कि ये फिल्म विद्या के फैन की लिस्ट में टॉप 2 में रहेगी। उन्होंने दावा किया है कि अगर कोई विद्या की फिल्मों की लिस्ट तैयार करेगा, तो तुम्हारी सुलु को पहले दो पोजीशन में जरूर रखेगा। वैसे अतुल की ये बातें सच होती दिख रही हैं फिल्‍म को अचछा रिस्‍पॉन्‍स मिल रहा है ।

एक आम महिला की खास कहानी
ये कहानी है सुलोचना उर्फ सुलु की । वह शादीशुदा है, पति के किरदार में मानव कौल हैं  और उसका एक 10 साल का बेटा भी है । सुलु अपनी गृहस्‍थी में मस्‍त है । एक दिन वो इत्‍तफाक से रेडियो स्‍टूडियो पहुंच जाती है और उसे नाइट टाइम आरजे बनने का मौका मिल जाती है । मादक आवाज में बातें करना इस आरजे का खास अंदाज होता है । सुलु की जिंदगी बदलती है और उसकी गृहस्‍थी के हालात भी । इन सबके बीच सुलु का संघर्ष ही फिल्‍म की कहानी है ।

सेकंड हाफ थोड़ा परेशान करेगा
फिल्‍म शुरू अचछी होती है, मजेदार भी लगती है । विद्या का मस्‍ती भरा अंदाज, उनकी हजबैंड के साथ शरारतें सब बहुत फनी लगता है । फिर उसकी इच्‍छाओं का पूरा होना सब Interesting है । लेकिन इंटरवल के बाद हालातों के साथ फिल्‍म भी सुस्‍त सी पड़ जाती है । मेकर्स फिल्‍म को थोड़ा कम ड्यूरेशन का रखते तो शायद बेहतर होता । फिल्‍म ओवर मेलोड्रामा है यानी रोना, धोना, हंसना सबकुछ ।

विमेन ओरिएंटेड लेकिन फुल कमर्शियल फिल्‍म
तुम्‍हारी सुलु वुमेन ओरिएंटेड फिल्‍म है । इसमें विद्या बालन के अलावा रेडियो स्‍टेशन की बॉस के रूप में नेहा धूपिया भी नजर आएंगी । साथ नजर आएंगी आरजे मलिष्‍का । फिल्‍म में नाच गाना, कॉमेडी, इमोशन्‍स सारा मसाला कूट-कूटकर भरा गया है । फिल्‍म दर्शकों को पसंद आए इसका पूरा ध्‍यान रखा गया है । सिर्फ 17 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्‍म अपनी लाग निकालने में कामयाब हो ही जाएगी । विद्या बालन की एक्टिंग एक बार फिर काबिल-ए-तारीफ है ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago