बॉलीवुड

विराट-अनुष्का शादी : छोटी है गेस्ट लिस्ट, ये बॉलीवुड सितारे हो सकते हैं शामिल

युवी और सचिन तेंदुलकर विराट को दुल्हा बनते हुए देख सकते हैं। तो बॉलीवुड से भी कुछ सितारे इस शादी में शामिल हो सकते हैं।

New Delhi, Dec 09 : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की शादी की चर्चा खूब जोरो-शोरो से हो रही है, बेशक अनुष्का के प्रवक्ता ने उनकी शादी की खबरों को खारिज कर दिया हो, लेकिन एक्ट्रेस अपने पैरेंट्स और पारिवारिक पंडित के साथ मुंबई से इटली के लिये रवाना हो चुकी है, इसके बाद विराट कोहली भी अपने परिवार के लोगों के साथ दिल्ली एयरपोर्ट पर दिखे थे, जिससे शादी की खबरों को बल मिल रहा है।

नया साल शादी-शुदा जोड़े की तरह मनाएंगे
माना जा रहा है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा नया साल शादी-शुदा जोड़े की तरह सेलिब्रेट करेंगे, अब ऐसे में ये कयास लगने शुरु हो गये हैं कि इस इटैलियन शादी में कौन-कौन मेहमान बनेंगे, टीम इंडिया से लेकर बॉलीवुड तक के सितारों को निमंत्रण दिया गया है, हालांकि मैच होने की वजह से टीम इंडिया के खिलाड़ी नहीं जा पाएंगे, लेकिन कहा जा रहा है कि युवी और सचिन तेंदुलकर विराट को दुल्हा बनते हुए देख सकते हैं। टाइम्स नाऊ की खबर के अनुसार बॉलीवुड से भी कुछ सितारे इस शादी में शामिल हो सकते हैं।

शाहरुख खान
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी के साथ इस शादी में शामिल हो सकते हैं, वो अनुष्का को दुल्हन बनते हुए देख सकते हैं, दरअसल किंग खान अनुष्का की जिंदगी में एक अहम स्थान रखते हैं, आपको बता दें कि उनके साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस ने रब ने बना दी जोड़ी फिल्म से अपना डेब्यू किया था, इसके बाद दोनों ने दो और फिल्मों में भी काम किया।

आमिर खान
मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी इस शादी में शामिल हो सकते हैं, अनुष्का ने उनके साथ फिल्म पीके में काम किया था, आमिर के प्रति उनके मन में काफी इज्जत है, इसके अलावा अभी हाल ही में दिवाली के मौके पर विराट ने आमिर खान के साथ एक टीवी शो शूट किया था, जिसमें दोनों के बीच काफी बातें हुई थी। इसी वजह से उन्हें भी शादी में शामिल होने के लिये निमंत्रण भेजा गया है।

आदित्य चोपड़ा
बॉलीवुड फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा भी इटली जा सकते हैं, आपको बता दें कि आदित्य चोपड़ा ने ही अनुष्का को पहला ब्रेक दिया था, इसके अलावा अनुष्का के करियर की ज्यादातर सफल फिल्में यशराज बैनर तले ही बनी है, इसके साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस और आदित्य चोपड़ा के बीच अच्छी दोस्ती है, ऐसे में वो इस शादी में शामिल होकर अनुष्का को सात फेरे लेते हुए देख सकते हैं।

रणबीर कपूर
वैसे तो बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादातर दोस्त नहीं है, लेकिन रणबीर कपूर के वो काफी करीब है, दोनों बॉम्बे वेल्वेट के साथ-साथ ऐ दिल है मुश्किल में भी साथ दिख चुके हैं, दोनों फिल्म प्रमोशन के दौरान जहां भी जाते थे, दोनों के बीच काफी अच्छी बांडिंग दिखती थी। रणबीर कपूर भी इस शादी में शामिल हो सकते हैं।

करण जौहर
बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर कुछ साल पहले अनुष्का के लिये अलग ही ख्याल रखते थे, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी मेहनत से उनके विचार को बदल दिया। करण जौहर ने अनुष्का के साथ फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में काम किया है, फिल्म मेकर करण इस बात को भी सार्वजनिक रुप से स्वीकार कर चुके हैं कि एक्ट्रेस उनकी क्रश हैं।

कैटरीना कैफ
बॉलीवुड की कम ही एक्ट्रेसेज हैं जिनकी अनुष्का से अच्छी दोस्ती हो, बताया जा रहा है कि अनुष्का और कैटरीना ने यश चोपड़ा की आखिरी फिल्म जब तक है जान में एक साथ काम किया था, दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी, कई मौकों पर दोनों एक-दूसरे की तारीफ करते दिखे हैं, कैटरीना उनकी शादी में शामिल होने के लिये इटली जा सकती हैं।

मनीष शर्मा
मनीष शर्मा फिल्म डायरेक्टर हैं, उन्होने अनुष्का के शुरुआती दिनों की फिल्में बैंड बाजा बारात और लेडीज वर्सेस रिक्की बहल को डायरेक्ट किया था, दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। मनीष शर्मा को भी शादी का निमंत्रण भेजा गया है, वो भी अनुष्का को दुल्हन बने देखने के लिये इटली जा सकते हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago