बॉलीवुड

क्‍या ‘कश्मीर फाइल्स’ की कमाई दान में देंगे विवेक अग्निहोत्री? पत्‍नी पल्लवी जोशी ने दिया जवाब

क्या विवेक अग्निहोत्री, कश्‍मीर फाइल्‍स से कमाया पैसा कश्मीरी पंडित कम्यूनिटी को दान करेंगे?, कुछ रिपोर्ट्स ये भी आ रही हैं कि वह फिल्म की कमाई से लोगों की मदद करेंगे।

New Delhi, Mar 29: फिल्‍म डायरेक्‍टर विवेक अग्नहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर धम मचा रही है । फिल्‍म ने तीसरे रविवार तक 228 करोड़ तक की कमाई कर ली थी । अब फिल्‍म 250 करोड़ की ओर बढ़ रही है । फिल्‍म की बंपर कमाई का अंदाजा ना तो फिल्‍म के मेकर्स को था ना ही फिल्‍म की स्‍टार कास्‍ट को । लेकिन जनता को ये फिल्‍म पसंद आई और इतनी आई कि रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी जबरदस्‍त कमाई कर रही है । बीते कुछ दिनों से ये सवाल सोशल मीडिया पर जारी है कि क्‍या विवेक इस कमाई को दान करेंगे । इस सवाल को लेकर अब विवेक और उनकी पत्‍नी पल्‍ल्‍वी जोशी ने चुप्‍पी तोड़ी है ।

इंटरव्‍यू में चुप्‍पी तोड़ी
पल्लवी जोशी और विवेक अग्निहोत्री ने सिद्धार्थ कनन के शो में सवालों के जवाब दिए । कनन ने पूछा कि लोग जानना चाहते हैं कि मूवी 200, 300, 400 करोड़ बना रही है, क्या इस प्रॉफिट में कश्मीरी पंडितों के वेलफेयर फंड को पैसा दिया जाएगा? इस सवाल पर  पल्लवी जोशी कहती हैं कि, यह काफी दिनों से चल रहा है। ट्विटर पर, इंस्टा पर लोग पूछ रहे हैं, हर जगह विवेक के नाम से छापा गया है । पल्‍लवी आगे कहती हैं, हमने जब सोचा कि कश्मीर के ऊपर फिल्म बनाएंगे, हम तबसे पैसा इनवेस्ट कर रहे हैं। इस प्रोजेक्ट पर वक्त दे रहे हैं, कश्मीरी पंडितों से बात कर रहे हैं, जितनी भी रिसर्च हमने की है अपने बलबूते की है। हमारे पास कोई प्रोड्यूसर नहीं था। हमने ताशकंद से जो कमाया था सब द कश्मीर फाइल्स पर खर्च हो गया।

यह कैसा सवाल है?
पल्‍लवी जोशी ने कहा कि, हम जब जगती कैंप गए थे तो वहां पर हमने देखा कि बच्चों के पास किताबें नहीं हैं और हम फिल्म बना रहे थे… इसके बाद पल्लवी चुप हो जाती हैं और बोलती हैं कि मैं इन सब पर बात नहीं करना चाहती । पत्‍नी के चुप होने पर विवेक आगे कहते हैं, हम बहुत सालों से कश्मीरी पंडित कम्युनिटी के लिए काम कर रहे हैं। हम जब भी सर्विस का काम करते हैं तो इस पर बोलना मुझे बहुत बुरा लगता है। हम लंबे वक्त से कर रहे हैं और करते रहेंगे। ये हमारे और उनके बीच है। पल्लवी बोलती हैं कि यह बहुत वल्गर सवाल है कि आपको 400 करोड़ मिलते हैं तो आप कितने देंगे?

इस तरह से खर्च करेंगे पैसा
पल्‍लपी आगे कहती हैं कि, कमाई के बंटवारे को जानना चाहते हैं तो लोगों को सबसे पहले क्रेडिट्स पढ़ना होगा । इस फिल्‍म के 4 प्रोड्यूसर्स हैं, ऐसे में किसके हिस्से में कितना आएगा यह एक लंबा गणित है। जब भी कोई प्रोड्सर फिल्म से पैसे बनाता है तो ये पैसे अपने अगले प्रोजेक्ट्स में लगाता है । मेरे और विवेक जैसी फिल्में लोग नहीं बनाते हैं । उन्‍होंने कहा कि, उम्मीद करते हैं कि यंग लोग आगे आएंगे और अगर उनको फंड की दिक्कत होती है तो हम उनकी फिल्म में पैसा लगाएंगे । अभी तो सक्सेस आनी शुरू हुई है, हम कुछ प्लान भी नहीं कर पाए हैं । विवेक ने आगे कहा कि कोविड के दौरान उन्होंने कम्यूनिटी के लिए पैसा जुटाया था तो जिनके लिए कर रहे हैं उन्हें पता है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago