दिलचस्प

ट्रेन में मिली लड़की से पक्की हो गई स्टार सिंगर की शादी, 6 दिन बाद लेंगे सात फेरे

शादी के बाद 26 फरवरी को स्टार सिंगर अंकित तिवारी मुंबई में एक रिसेप्शन का आयोजन करेंगे, जिसमें उनके बाकी दोस्त शामिल होंगे।

New Delhi, Feb 17 : स्टार प्लेबैक सिंगर और कंपोजर अंकित तिवारी इसी महीने 23 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, वो मैकेनिकल इंजीनियर पल्लवी शुक्ला के साथ सात फेरे लेंगे। शादी का कार्यक्रम कानपुर के काकादेव के रानीगंज मोहल्ले में होगा। प्राप्त जानकारी के अनुसार शादी के बाद 26 फरवरी को अंकित तिवारी मुंबई में एक रिसेप्शन का आयोजन करेंगे, जिसमें उनके बाकी दोस्त शामिल होंगे।

दादी को ट्रेन में मिली बहू
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकित की दादी राजकुमारी तिवारी को पल्लवी शुक्ला एक ट्रेन के सफर में मिली थी, दोनों एक ही कोच में यात्रा कर रहे थे, तभी दोनों के बीच बातचीत हो गई, दादी को पल्लवी बहुत पसंद आई, जिसके बाद उन्होने अपने पोते के लिये उनके घर वालों से शादी के लिये बात की। फिर बात आगे बढी और अंकित और पल्लवी की शादी तय हो गई।

अंकित ने किया था खुलासा
पिछले दिनों एक इंटरव्यू में स्टार प्लेबैक सिंगर ने बताया था कि मेरी दादी ने पल्लवी को पसंद किया था, उन्होने कहा था कि पल्लवी ही परिवार की बहू होंगी, जिस पर घर के दूसरे सदस्य भी तैयार हो गये, मैं भी उनके फैसले से खुश हूं, साथ ही परिवार के दूसरे लोग भी काफी खुश हैं, पल्लवी शुक्ला मैकेनिकल इंजीनियर हैं, और एक साधारण परिवार की लड़की हैं।

पहली मुलाकात
जब दोनों परिवारों में शादी को लेकर बातचीत शुरु हुई, तो अंकित तिवारी और पल्लवी शुक्ला की भी मुलाकात करवाई गई। स्टार सिंगर ने बताया कि जब वो पल्लवी से मिलने के लिये पहली बार पहुंचे, तो वहां 10 लोग और भी थे, दोनों ने बातचीत के बाद शादी का फैसला लिया।

शादी में शामिल होंगे बॉलीवुड सेलेब्स
इसी महीने 23 फरववरी को अंकित तिवारी की शादी कानपुर के होटल लैंडमार्क में होगी, स्टार सिंगर के घर पर शादी की तैयारियां शुरु भी हो चुकी है, परिवार के सदस्यों की मानें तो अंकित का शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े हुए कई स्टार भी शामिल होंगे, उन लोगों के लिये भी विशेष व्यवस्था की जा रही है।

बंगलुरु में रहती हैं पल्लवी
आपको बता दें कि पल्लवी शुक्ला फिलहाल बंगलुरु में अपने भाई और मां के साथ रहती हैं, वो मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढाई पूरी कर नौकरी कर रही हैं, प्राप्त जानकारी के मुताबिक शादी के बाद पल्लवी न्यूजीलैंड में मास्टर्स डिग्री हासिल के लिये जाएंगी, वो आगे भी पढाई करना चाहती हैं।

20 फरवरी को सगाई
शादी से पहले अंकित और पल्लवी की 20 फरवरी को सगाई होगी, इसके बाद शादी की सारी रस्में हल्दी, मेंहदी और संगीत शुरु हो जाएगी, आपको बता दें कि अंकित और पल्लवी दोनों कानपुर के रहने वाले हैं, हालांकि पल्लवी पिछले 10 साल से बंगलुरु में रह रही हैं। दोनों की शादी पूरी तरह से नॉर्थ इंडियन स्टाइल में होगी।

अरेंज मैरिज
शादी के बारे में बताते हुए अंकित तिवारी ने कहा कि ये प्रॉपर अरेंज मैरिज है, मैं भी थोड़ा नर्वस फील कर रहा था, लेकिन पल्लवी काफी सिंपल और स्वीट लड़की हैं, मुंबई में हम दोनों की मुलाकात करवाई गई, जिसके बाद मैंने उन्हें और उनके परिवार को अपने काम के बारे में बताया।

कई हिट गाने गा चुके हैं अंकित तिवारी
अंकित सुन रहा है ना तू… तेरी गलियां… दिल दरबदर और तू है के नहीं… जैसे हिट गाने गाकर दर्शकों के दिल में जगह बना चुके हैं। हाल के दिनों की बात करें कि इसी सप्ताह रिलीज हुई फिल्म अय्यारी में उन्होने याद है कंपोज किया है, इनका ये गाना भी खूब पसंद किया जा रहा है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago