दिलचस्प

दिनेश कार्तिक ने दीपिका को रंगेहाथों पकड़ा था, शर्मिंदा हो गई थी स्टार खिलाड़ी, दिलचस्प है लव स्टोरी

दीपिका से शादी के बाद से ही दिनेश कार्तिक के खेल में गजब का बदलाव देखने को मिला है, कहा जाता है कि उनकी किस्मत ही उनकी पत्नी ने बदल दिया।

New Delhi, Sep 08 : भारत की स्टार स्क्वॉश प्लेयर दीपिका पल्लीकल ने जकार्ता में खेले गये 18वें एशियाई खेलों में महिला सिंगल्स कैटेगरी में कांस्य पदक जीता। उन्होने खेल के सातवें दिन भारत को पहला पदक दिलाया था। खैर, आज हम खेल के मैदान से बाहर दीपिता के पर्सनल लाइफ की बात करेंगे, जो बेहद दिलचस्प है, दीपिका पल्लीकल और टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की लव स्टोरी बेहद खास है।

पत्नी और दोस्त ने दिया धोखा
दिनेश कार्तिक ने अपने बचपन की दोस्त निकिता से शादी की थी, लेकिन उनकी पत्नी और उनके दोस्त मुरली विजय ने धोखा दिया, बाद में कार्तिक ने निकिता को तलाक दे दिया, जिसके बाद मुरली विजय और निकिता ने शादी कर ली। आपको बता दें कि मुरली विजय और निकिता के बीच नजदीकियां आईपीएल मैच के दौरान बढी थी। निकिता से अलग होने के कुछ समय बाद कार्तिक की लाइफ में दीपिका की एंट्री हुई, आइये उनकी लव स्टोरी के बारे में आपको बताते हैं।

डिनर डेट के लिये किया था मना
दीपिका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उनके माता-पिता दिनेश को पहले से जानते थे, उनकी मां पूर्व क्रिकेटर रह चुकी हैं, साथ ही क्रिकेट खिलाड़ियों के लिये विदेश में फ्लाइट बुकिंग का काम करती थी, जिसकी वजह से कार्तिक पहले से उनके परिवार को जानते थे। दीपिका के अनुसार दिनेश कार्तिक ने पहली बार जब मैसेज किया, तो बिना हाय, हैलो किये सीधे डिनर के लिये बुलाया, लेकिन तब वो कार्तिक को ठीक से जानती नहीं थी, इसी वजह से उन्होने टाल दिया था।

बार-बार डिनर के लिये बुलाने लगे
स्क्वॉश प्लेयर ने कहा कि दिनेश कार्तिक उन्हें बार-बार मैसेज कर डिनर के लिये बुलाते थे, लेकिन मेरा शेड्यूल बिजी होता था, हालांकि फ्री टाइम में भी मैं उनसे ज्यादा बात करना पसंद नहीं करती थी, मिलने की बात कहने पर कुछ बहाना बना देती थी, आमतौर पर मैं उनसे कहती थी, कि कल मेरी फ्लाइट है। लेकिन मुझे मालूम नहीं था कि चेन्नई की जिस जिम में मै जाती थी, उसी जिम में वो भी आते थे, एक दिन सुबह 6 बजे जब मैं जिम पहुंची, तो कार्तिक वहां पहले से थे, वो मुझे देखकर बेहद खुश हुए।

कार्तिक ने प्रपोज किया
जिम में दोनों की मुलाकात हुई, दरअसल दीपिका ने पहले उनसे कहा था कि उनकी फ्लाइट है, लेकिन एकाएक जिम में मिल जाने के बाद कार्तिक ने उनसे पूछ लिया कि आज तो आपकी फ्लाइट नहीं है ना ? झूठ पकड़े जाने पर दीपिका शर्मिंदा हो गई, उसके बाद उन्होने सोचा कि एक बार बात कर इससे पिंड छुड़ा लूं, उन्होने कहा कल मेरी फ्लाइट है, लेकिन मेरे पास सुबह 7 बजे का वक्त है, जिसके बाद भारतीय विकेटकीपर बिना कुछ सोचे-समझे कहा, कि ठीक है कल सुबह मिलते हैं, इसके बाद दोनों उस दिन दो बार मिले। कार्तिक को जब सब्र नहीं हुआ, तो उन्होने दीपिका को प्रपोज कर दिया। जिसके बाद दीपिका ने ये बात अपनी मम्मी को बताई, जिसे सुनकर उन्हें झटका लगा, क्योंकि एक तो कार्तिक हिन्दू थे, ऊपर से पहले शादी भी हो चुकी थी।

कार्तिक से दीपिका का मम्मी मिली
उसके बाद दिनेश कार्तिक से दीपिका की मम्मी मिली, फिर दोनों करीब 8-9 महीने रिलेशनशिप में रहे, उसके बाद सगाई कर ली। सगाई के तीन साल बाद दोनों ने शादी कर ली। अब दोनों की रिलेशनशिप को 6 साल हो चुके हैं। मालूम हो कि दीपिका क्रिश्चियन हैं, जबकि दिनेश हिंदू हैं, दोनों ने धर्मों के रीति-रिवाजों से दो बार शादी की, शादी के बाद से ही कार्तिक के खेल में गजब का बदलाव देखने को मिला है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago