दिलचस्प

विराट कोहली ने तोड़ा था इस लड़की का दिल, अब उनके दिये खास गिफ्ट को बनाएगी ‘हथियार’

सोशल मीडिया पर सार्वजनिक रुप से अंग्रेज महिला क्रिकेटर ने भारतीय कप्तान को प्रपोज किया था, हालांकि विराट कोहली ने तब कोई जबाव नहीं दिया था।

New Delhi, Mar 14 : पिछले साल आईसीसी महिला विश्वकप जीतने के बाद से इंग्लैंड की टीम लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। हाल ही में इंग्लैंड की महिला टीम ने टी-20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराया। तब इंग्लैंड की डेनियल वेट ने टी-20 फॉर्मेट में सिर्फ 56 गेंदों में शतक ठोंक दिया था। उनकी इस पारी ने सबको हैरान कर दिया था। आपको बता दें कि डेनियल वेट भारतीय कप्तान विराट कोहली की बड़ी फैन हैं, उन्होने विराट को शादी के लिये भी प्रपोज किया था।

विराट ने किया था बल्ला गिफ्ट
सोशल मीडिया पर सार्वजनिक रुप से अंग्रेज महिला क्रिकेटर ने भारतीय कप्तान को प्रपोज किया था, हालांकि विराट कोहली ने तब कोई जबाव नहीं दिया था। कुछ दिनों के बाद भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर गई, जहां डेनियल वेट विराट से मिलने पहुंची थी। भारतीय कप्तान ने उन्हें अपना एक बैट गिफ्ट किया था, जिसे वेट ने हमेशा संभाल कर रखने की बात कही थी।

विराट के बल्ले से ठोंका शतक
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में डेनियल वेट ने सिर्फ 56 गेंदों में शतक लगाकर सबको हैरान कर दिया था, अब एक न्यूज वेबसाइट का दावा है कि टीम इंडिया के कप्तान ने जो बैट उन्हें गिफ्ट किया था, उसी से वेट ने शतक ठोंका है। हालांकि वेट की तरफ से अभी तक इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

टीम इंडिया के खिलाफ करेगी बैट का इस्तेमाल
रिपोर्ट के मुताबिक इसी महीने के आखिर में भारत में त्रिकोणीय सीरीज खेली जानी है, दावा किया जा रहा है कि डेनियल वेट इस सीरीज में टीम इंडिया के खिलाफ इसी बल्ले का इस्तेमाल करेंगी। आपको बता दें कि अंग्रेज महिला खिलाड़ी ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कह चुकी हैं, कि अब वो विराट कोहली द्वारा दिये गये बल्ले का इस्तेमाल कर रही हैं।

विराट को किया था शादी के लिये प्रपोज
साल 2014 में विराट कोहली प्रचंड फॉर्म में थे, उन्होने टी-20 मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 72 रनों की शानदार पारी खेली थी, उनकी उस पारी की खूब तारीफ हो रही थी, उसी पारी से प्रभावित होकर डेनियल वेट ने भारतीय बल्लेबाज को ट्विटर पर शादी के लिये प्रपोज किया था। हालांकि विराट कोहली ने उनके प्रपोजल पर कोई जबाव नहीं दिया।

वेट ने बल्ले का नाम रखा ‘बीस्ट’
साल 2014 में डेनियल वेट विराट कोहली से मिलने के लिये पहुंची थी, प्रैक्टिस सेशन के दौरान दोनों ने काफी बातचीत की थी, फिर जब डेनियल जाने लगी, तो विराट ने उन्हें अपना बैट गिफ्ट कर दिया था। डेनियल ने भी भारतीय बल्लेबाज द्वारा दिये गये गिफ्ट को संभाल कर रखा था, उन्होने विराट से मिले बल्ले का नाम बीस्ट रखा है।

खबर बनी थी सुर्खियां
डेनियल वेट ने क्रिकंइफो से बात करते हुए कहा कि जब मैंने उन्हें शादी के लिये प्रपोज किया था, उसके दस मिनट बाद जब मैंने अपना फोन देखा, तो वो 1000 से ज्यादा री-ट्वीट हो चुके थे। ये खबर भारतीय चैनलों की सुर्खियों में था, सब मेरे पिता को ई-मेल्स भेज रहे हैं, वो सब मुझसे बात करना चाहते थे।

विराट से मिलकर कहा था ‘सॉरी’
डेनियल ने आगे बोलते हुए कहा कि जब मैं विराट से मिली, तो उन्होने मुझसे कहा कि आप ट्विटर पर ऐसा नहीं कर सकती, वो चीजों को बहुत सीरियसली लेते हैं, फिर मैंने उनसे कहा ओके सॉरी। फिर हम दोनों ने काफी देर तक बात की, जब मैं वहां से जाने लगी, तो उन्होने मुझे बैट गिफ्ट में दे दिया।

पिछले साल हुई विराट की शादी
आपको बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने 11 दिसंबर 2017 को एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से इटली में गुपचुप तरीके से शादी की। दोनों ने शादी के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से शादी का ऐलान किया। फिलहाल विराट कोहली क्रिकेट से छुट्टी लेकर आराम कर रहे हैं, जबकि टीम इंडिया श्रीलंका में ट्राई सीरीज खेल रही है, इस टूर्नामेंट में टीम की अगुवाई रोहित शर्मा कर रहे हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago