दिलचस्प

फाइनल से पहले ही क्रिस गेल ने कर दी भविष्यवाणी, ये टीम जीतने वाली है आईपीएल-11

पिछला सीजन क्रिस गेल ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की तरफ से खेला था, लेकिन इस साल उन्हें रिटेन नहीं किया गया।

New Delhi, May 14 : किंग्स इलेवन पंजाब प्ले ऑफ के दौड़ में शामिल है, हालांकि पिछले दो मैचों में लगातार टीम को हार का सामना करना पड़ा है। सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल और के एल राहुल काफी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन मिडिल ऑर्डर चिंता का विषय बना हुआ है। आईपीएल के बीच में क्रिस गेल ने खुलासा किया है कि आईपीएल ऑक्शन से पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने उनसे संपर्क किया था, उनसे कहा गया था कि आईपीएल के इस सीजन के लिये उन्हें रिटेन किया जाएगा।

आरसीबी ने नहीं किया रिटेन
आपको बता दें कि पिछला सीजन क्रिस गेल ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की तरफ से खेला था, लेकिन इस साल उन्हें रिटेन नहीं किया गया। ऑक्शन से पहले जब उन्हें रिटेन नहीं किया गया था, तो सबको हैरानी हुई थी। उम्मीद जताई जा रही थी कि उनके नाम पर ऊंची बोली लगेगी। ऑक्शन में भी किसी भी फ्रेंचाइजी ने उन्हें नाम पर दिलचस्पी नहीं दिखाई, दो बार अनसोल्ड रहने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें 2 करोड़ के बेस प्राइस पर खरीदा।

आरसीबी ने निराश किया- गेल
जब गेल को आईसीबी ने रिटेन नहीं किया, तो फैंस को भी इस बात से निराशा हुई। वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज ने कहा कि आरसीबी के साथ वो कोई झगड़ा तो नहीं कर सकते, लेकिन उन्हें फ्रेंचाइजी से काफी निराशा हुई है। उन्हें भरोसा था कि टीम उन्हें रिटेन कर लेगी। फिर लगा कि ऑक्शन में उनके नाम पर बोली लगाई जाएगी, लेकिन फ्रेंचाइजी ने उन्हें इस लायक नहीं समझा।

ये टीम जीतने वाली है आईपीएल
गेल ने आगे बोलते हुए कहा कि इस समय उनका पूरा ध्यान आईपीएल-11 में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को विनर बनाना है, वो अपनी पूरी एनर्जी अच्छा प्रदर्शन करने में लगाये हुए हैं। गेल का सपना है कि इस साल का टूर्नामेंट किंग्स इलेवन पंजाब की टीम जीते। वो पूरे तरीके से किंग्स इलेवन के लिये शानदार प्रदर्शन करना चाहते हैं।

तीन मैच से बल्ला शांत
किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज ने आगे कहा कि उनके शानदार प्रदर्शन की बदौलत अगर उनकी टीम आईपीएल-11 जीत जाए, तो इससे बड़ी बात उनके लिये कुछ भी नहीं होगी। आपको बता दें कि आईपीएल के इस सीजन में गेल को 6 मैचों में मौका मिला है, जिसमें पिछले तीन मैचों से उनका बल्ला शांत है। जबकि शुरुआती तीन मैचों में उन्होने विरोधी टीम के गेंदबाजों की जमकर क्लास ली थी।

आईपीएल-11 के पहले शतकवीर
मालूम हो कि इस सीजन में अब तक 4 बल्लेबाजों ने शतक लगाया है, जिसमें दो भारतीय और दो विदेशी खिलाड़ी हैं। जिस खिलाड़ी पर कोई भी फ्रेंचाइजी बोली लगाने तक को तैयार नहीं था, उसी ने इस सीजन का पहला शतक लगाया। गेल ने हैदराबाद के खिलाफ अपने दूसरे ही मुकाबले में नाबाद शतक ठोंका, उनके बाद शेन वाटसन, ऋषभ पंत और अंबाती रायुडू ने भी शतक लगाया है।

प्लेऑफ के लिये उम्मीद जिंदा
आपको बता दें कि प्लेऑफ की दौड़ काफी मुश्किल हो गई है। प्वाइंट टेबल में किंग्स इलेवन की टीम 12 प्वाइंट के साथ तीसरे नंबर पर हैं, अगर अगले तीनों मैच टीम जीत जाती है, तो आसानी से प्लेऑफ में जगह मिल जाएगी, नहीं तो भाग्य भरोसे दूसरी टीमों के हार और जीत पर टीम को निर्भर रहना पड़ेगा।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago