दिलचस्प

आईपीएल की बेस्ट प्लेइंग में धोनी समेत सीएसके के किसी खिलाड़ी को जगह नहीं

हर्ष गोयनका ने जैसे ही आईपीएल की बेस्ट प्लेइंग इलेवन पोस्ट की, उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

New Delhi, May 29 : आईपीएल में दो सालों तक खेलने वाली टीम पुणे सुपरजायंट के मालिक संजीव गोयनका के भाई हर्ष गोयनका एक बार फिर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल छोटे गोयनका ने अपने ट्विटर हैंडल पर आईपीएल 2018 की बेस्ट प्लेइंग इलेवन चुनी, उन्होने अपने मनपसंद 11 खिलाड़ियों में चेन्नई सुपरकिंग्स के एक भी खिलाड़ी को जगह नहीं दी। आपको बता दें कि सीएसके आईपीएल-11 की विनर है।

इन खिलाड़ियों को दी जगह
हर्ष गोयनका ने अपनी टीम में लोकेश राहुल, सुनील नरेन, विराट कोहली, केन विलियमसन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, राशिद खान, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार और एंड्रयू टाय को जगह दी है। उन्होने अपनी ड्रीम टीम की कप्तानी न्यूजीलैंड के खिलाड़ी केन विलियमसन को सौंपी है।

धोनी को जगह नहीं
हर्ष गोयनका ने इस साल आईपीएल खिताब जीतने वाले धोनी को जगह नहीं दी है, साथ ही अंबाती रायडू और शेन वॉटसन जैसे फॉर्म में चल रहे खिलाड़ी भी उनकी बेस्ट आईपीएल इलेवन से गायब है। हर्ष गोयनका की इस टीम का जमकर मजाक बन रहा है, धोनी के कुछ फैंस उन्हें ट्विटर पर लगातार ट्रोल कर रहे हैं, कुछ लोग इस पर अजब-गजब कमेंट भी कर रहे हैं।

ट्रोलर्स ने दी सलाह
हर्ष गोयनका ने जैसे ही आईपीएल की बेस्ट प्लेइंग इलेवन पोस्ट की, उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कुछ ट्विटर यूजर ने उन्हें सलाह देते हुए कहा कि मनीष पांडे, जयदेव उनादकट और ग्लेन मैक्सवेल जैसे खिलाड़ियों का नाम लिखना वो भूल गये। आपको बता दें कि ये तीनों खिलाड़ी ऊंची कीमत में बिके, लेकिन इस साल कुछ खास नहीं कर सके।

धोनी विरोधी माने जाते हैं गोयनका
आपको बता दें कि हर्ष गोयनका धोनी विरोधी माने जाते हैं, वो अक्सर सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी के खिलाफ कुछ ना कुछ लिखते रहते हैं, जिसकी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। दो साल धोनी पुणे की टीम से खेल चुके हैं, उस दौरान भी गोयनका ने कई बार उनके खिलाफ काफी कुछ कहा था। बाद में माही से कप्तानी लेकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीवन स्मिथ को दे दी गई थी।

धोनी की कप्तानी के मुरीद
महेन्द्र सिंह धोनी की गिनती सबसे अच्छे कप्तानों में की जाती है, उन्होने अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को टी-20 और आईसीसी विश्वकप जिताया, साथ ही टेस्ट में टीम इंडिया को नंबर वन बनाया। इतना ही नहीं धोनी की कप्तानी में सीएसके ने 9 सालों में 7 बार फाइनल तक पहुंची है, तीन बार ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी है। ये आंकड़ें सबकुछ बयां करते हैं, फैंस का कहना है कि हर्ष दूसरी जगहों का फ्रस्टेशन माही की आलोचना करके निकालते हैं।

आईपीएल-11 विनर
दो साल के बैन के बाद जब चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम वापस आईपीएल में आई, तो लोग तरह-तरह की बातें कर रहे थे, लेकिन जिस तरह से पहले ही मुकाबले में सीएसके ने मुंबई इंडियंस को हराया, उन्होने अपने इरादे जाहिर कर दिये, कि माही की कप्तानी में इस साल चेन्नई सुपरकिंग्स इतिहास लिखेगी। एक के बाद एक विरोधी टीमों को सीएसके ने उनके घर में जाकर हराया और आईपीएल-11 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago