दिलचस्प

शादी को हो गये इतने साल, लेकिन अभी तक ‘पापा’ नहीं बन पाये हैं ये स्टार क्रिकेटर्स

रोहित और रितिका ने 2015 के आखिर में शादी की थी। दोनों के शादी को करीब तीन साल होने को है, लेकिन अभी तक रोहित पापा नहीं बने हैं।

New Delhi, Oct 31 : टेनिस स्टार सानिया मिर्जा शादी के लंबे समय बाद मां बनी हैं, शादी के बाद हर दंपत्ति का सपना होता है, कि वो मां-बार बनें, उनकी भी संतान हो, जिसे वो खुद भी बेहतर इंसान बनाये, लेकिन शायद आपको जानकर हैरानी होगी, कि भारतीय क्रिकेट टीम में कई खिलाड़ी ऐसे हैं, जिनकी शादी को कई साल बीत चुके हैं, लेकिन उनके घर किलकारी नहीं गूंजी है, आइये आपको बताते हैं कि किस-किस खिलाड़ी के घर जल्द किलकारी गूंज सकती है।

अंबाती रायडू- विद्या
इस सूची में सबसे ऊपर मुंबई वनडे के शतकवीर अंबाती रायडू का नाम आता है, अंबाती ने साल 2009 में हैदराबाद की प्रिटी गर्ल विद्या से शादी की थी, विद्या और अंबाती खुशहाल जीवन जी रहे हैं, लेकिन शादी को 9 साल से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी उनके घर किलकारी नहीं गूंजी हैं, फैंस के साथ-साथ उनके घर वाले भी चाहते हैं, कि अब जल्दी से अंबाती पापा बन जाएं।

अजिंक्य रहाणे -राधिका
इस लिस्ट में अंबाती रायडू के बाद दूसरा नंबर आता है कि भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे का, रहाणे ने साल 2014 में अपनी पड़ोसन और बचपन की दोस्ती राधिका से शादी की थी, शादी से पहले ही दोनों सालों तक गुपचुप डेट करते रहे, शादी के चार साल बीत जाने के बाद भी रहाणे पापा नहीं बने हैं, उन्हें इस खूबसूरत पल का इंतजार है।

रोहित शर्मा- रितिका
रोहित शर्मा और रितिका की जोड़ी काफी फेमस है, अकसर रितिका मैदान पर अपने पति को चीयर करने के लिय पहुंचती है, शादी से पहले हिटमैन ने रितिका को 6 साल डेट किया था। दोनों के बीच बेहद खास केमेस्ट्री देखने को मिलती है। रोहित और रितिका ने 2015 के आखिर में शादी की थी। दोनों के शादी को करीब तीन साल होने को है, लेकिन अभी तक रोहित पापा नहीं बने हैं, हालांकि रोहित-रितिका को बच्चे बहुत पसंद हैं, क्योंकि अकसर ये कपल शिखर धवन के बेटे जोरावर के साथ खेलते नजर आते हैं, इसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो चुका है।

विराट कोहली- अनुष्का शर्मा
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पिछले साल ही एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की है। दोनों फिलहाल अपने-अपने कामों में व्यस्त हैं, अनुष्का शादी के बाद भी फिल्में कर रही है, दोनों का काम के प्रति समर्पण देख लगता नहीं कि ये अभी बच्चा प्लान कर रहे होंगे, हालांकि विराट के फैंस कई बार सोशल मीडिया और दूसरे माध्यम से उनसे पूछ चुके हैं, कि छोटे विराट के बारे में उनका क्या प्लान है। इस पर विराट ने कहा था कि वो अपने बच्चे को सेलिब्रिटी स्टेटस फील नहीं होने देंगे, जब उनका बच्चा होगा, तो वो अपने घर से सारी ट्रॉफियां हटा देंगे, ताकि बच्चे को दबाव महसूस ना हो।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago