दिलचस्प

जब मनमोहन सिंह के हाथ से पत्नी ने छीन ली थीं रेवड़ियां, कपिल शर्मा ने सुनाया दिलचस्‍प किस्सा

कपिल शर्मा ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मुलाकात का एक दिलचस्‍प किस्‍सा सुनाया है । कपिल ने ये बातें नेटफिलक्‍स के अपने शो के दौरान बताई हैं ।

New Delhi, Feb 01: कपिल शर्मा का स्टैंडअप कॉमेडी शो I’m Not Done Yet नेटफ्लिक्स पर स्‍ट्रीम हो रहा है । रविवार को रिलीज हुए इस 1 घंटे के शो में कपिल ने अपने जीवन से जुड़ी हर छोटी बड़ी बात को दर्शकों तक पहुंचाने की कोशिश की है । कपिल ने अपने संघर्ष के दिन, मेंटल हेल्थ ईश्यूज और फेमस लोगों के साथ हुई कॉन्ट्रोवर्सी पर भी बात की है। कपिल ने शो में निजी जीवन को लेकर भी कई बातकं कहीं, गिन्नी से दोस्‍ती प्‍यार और फिर शादी को लेकर भी कई राज खोले ।

पूर्व पीएम से मुलाकात का किस्‍सा बताया
कपिल शर्मा ने इस शो में जिंदगी की कुछ अहम घटनाओं का जिक्र भी किया है। जिनमें से एक, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मुलाकात भी थी । कपिल ने इस मुलाकात का दिलचस्‍प किस्‍सा सुनाया । कपिल ने बताया कि कैसे पूर्व प्रधानमंत्री की पत्नी ने उन्हें रेवड़ी खाने से रोक दिया था। बता दें कि कपिल शर्मा और मनमोनह सिंह दोनों ही अमृतसर से हैं।

कपिल ने साझा किया मजेदार किस्सा
टीवी पर हंसाने वाले कपिल शर्मा का ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर ये पहला शो खूब पसंद किया जा रहा है । उनका स्टैंडअप कॉमेडी शोI’m Not Done Yet फैंस पसंद कर रहे हैं । कपिल ने मनमोहन सिंह से मुलाकात से जुड़ा मजेदार किस्सा लोगों के साथ साझा किया है। वह उनसे 2019 में मिले थे। दोनों ही अमृतसर से हैं। कपिल ने बताया कि वो भी अमृतसर के हिंदू कॉलेज से ही पढ़े हैं, जहां से मनमोहन सिंह ने भी पढ़ाई की है।

रेवड़ी का मजेदार किस्‍सा
कपिल शर्मा ने मजेदार तरीके से बताया कि जब वो मनमोहन सिंह से मिलने गए तो उन्‍हें पता चला कि इतने बड़े आदमी के ऊपर भी कितनी पाबंदियां हैं। कपिल कहते हैं कि, एक बार खुशकिस्मती से उन्‍हें मनमोहन सिंह जी से मिलने का मौका मिला। वह जब पहली बार उनसे मिले तो सर्दियों का मौसम था और उन्होंने रेवड़ियां मंगवाईं । कपिल ने बताया कि डॉक्टर साहब ने मुट्ठी भरी ही थी कि उनकी पत्नी ने उनका हाथ पकड़ लिया और बोलीं, डॉक्टर साहब, नहीं। आपको इजाजत नहीं है।पूर्व प्रधानमंत्री का देखा सरल रूप
इस पर कपिल बोलते हैं, कि वो सोच में पड़ गए कि इस आदमी ने 10 साल देश चलाया है। एक साल की एक रेवड़ी भी पकड़ो। दस रेवड़ियां तो खाने दो उनको। इसके बाद कपिल ने स्‍क्रीन पर पूर्व प्रधानमंत्री के साथ अपनी वो तस्वीरें भी दिखाईं और बोले, यह तब का फोटो है जब उनसे रेवड़ी छीन ली गई थी। वह अपनी मुट्ठी में एक-एक रेवड़ी लिए हैं। इसके बाद कपिल सीरियस हुए और कहा, क्या आदमी हैं, डॉक्टर साहब के लिए जोरदार तालियां हो जाएं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago