दिलचस्प

वीडियो- ऑटो में सवार होकर रात में गश्त करने निकले थे एसएसपी, कांस्टेबल ने तान दी एके-47

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
जब इशारे करने के बाद भी ऑटो चालक ने गाड़ी नहीं रोकी, तो कांस्टेबल ऑटो की तरफ तेजी से दौड़ा, जैसे ही चालक ने ऑटो रोकी, कांस्टेबल ने तुरंत नोएडा एसएसपी पर अपनी एके-47 तान दिया।

New Delhi, May 22 : यूपी के गौतमबुद्ध नगर पुलिस का शर्मनाक चेहरा सामने आने के बाद नोएडा पुलिस कप्तान ने अपनी ही कर्मियो के खिलाफ पड़ताल शुरु कर दी। इसी कड़ी में नोएडा एसएसपी डॉ. अजयपाल शर्मा शुक्रवार देर रात सादे कपड़े में ऑटो में सवार होकर गश्त पर निकल पड़े। उनके गश्त का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही उनकी खूब तारीफ हो रही है।

सादे कपड़े में ऑटो में गश्त
नोएडा के एसएसपी डॉ. अजयपाल शर्मा रात भर सादे कपड़ों में ऑटो में गश्त करते रहे। एसएसपी ना सिर्फ ये देखते रहे, कि कहीं कोई पुलिसवाला अवैध वसूली तो नहीं कर रहा, इसके साथ ही उन्होने पुलिसकर्मियों की मुस्तैदी की भी परीक्षा ली। इसके लिये उन्होने वायरलेस पर एक संदिग्ध कार के गुजरने और ऑटो चोरी होने की सूचना प्रसारित करवाई, जबकि उसी ऑटो में वो खुद सवार थे।

ऑटो चोरी होने की सूचना
अजयपाल शर्मा जिस ऑटो में बैठकर गश्त लगा रहे थे, वायरलेस पर उसी ऑटो के चोरी होने की सूचना दे दी। दरअसल वो देखना चाहते थे, कि रात में ड्यूटी करने वाले पुलिस वाले कितने सजग रहते हैं, वो उनकी मुस्तैदी चेक करना चाहते थे। नोएडा एसएसपी की परीक्षा में नोएडा पुलिस पास हो गई।

बैरिकेड पर पुलिस वाले ने रोका
इसी दौरान एक बैरिकेड के गुजरने के दौरान ही पुलिस वालों की नजर ऑटो के नंबर पर पड़ी। पुलिसकर्मियों ने चालक को ऑटो साइड में करने का इशारा किया। लेकिन जब ऑटो नहीं रुकी, तो फिर एक कांस्टेबल ने फूर्ति दिखाते हुए ऑटो की तरफ दौड़ा, जिसके बाद ऑटो चालक ने तुरंत गाड़ी किनारे कर रोक दी ।

एसएसपी पर तान दिया एके-47
जब इशारे करने के बाद भी ऑटो चालक ने गाड़ी नहीं रोकी, तो कांस्टेबल ऑटो की तरफ तेजी से दौड़ा, जैसे ही चालक ने ऑटो रोकी, कांस्टेबल ने तुरंत नोएडा एसएसपी पर अपनी एके-47 तान दिया। साथ ही अजयपाल शर्मा को ऑटो से नीचे उतरने को कहा। इसके बाद एसएसपी ऑटो से नीचे उतरे, फिर चेहरा देखने के बाद सबने उन्हें पहचान लिया।

500 रुपये दिया ईनाम
पुलिस कांस्टेबल के मुस्तैदी और सजगता से खुश होकर डॉ. अजयपाल शर्मा ने मौके पर ही कांस्टेबल को 500 रुपये का नकद ईनाम दिया, और उनके मुस्तैदी की प्रशंसा की। आपको बता दें कि ये कांस्टेबल नोएडा के पीसीआर-22 में तैनात है। जिन्होने बिना देर किये एसएसपी पर भी एके-47 तान दिया था।

गौतमबुद्ध नगर में पैसों के लिये झगड़ा
आपको बता दें कि यूपी पुलिस तब शर्मसार हो गई, जब अवैध पैसों के बंटवारे को लेकर गौतमबुद्ध नगर में दो पुलिस वाले आपस में ही भिड़ गये। दोनों के बीच जमकर लात-घूंसे चले। जिसके बाद एसओजी के कांस्टेबल ने डीजीपी को अवैध उगाही की पूरी लिस्ट भेज दी। डीजीपी के पास लिस्ट पहुंचने के बाद पूरे जिला पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एसएसपी गौतमबुद्ध नगर डॉ. अजयपाल शर्मा ने जिले के एसओजी टीम को लाइन हाजिर किया। साथ ही आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच के आदेश भी दे दिये।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago