दिलचस्प

पीएम मोदी ने आम लोगों को दिया ऐसा तोहफा, कि लोगों ने कहा यादगार बन गया संडे

पीएम मोदी ने रविवार सुबह आम देशवासियों के कई ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए उन पर टिप्पणी भी की है।

New Delhi, Jul 22 : पीएम मोदी आम लोगों से जुड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ते, यही वजह है कि आम लोगों के बीच उनकी अच्छी खासी लोकप्रियता है, उनकी एक झलक पाने के लिये लोग दीवाने हो जाते हैं। ऐसे में अगर रविवार का दिन हो और आप सुबह उठकर अपना सोशल मीडिया हैंडल चेक करें, और आपको पीएम का ट्वीट दिख जाए, जो उन्होने आपके लिये ट्वीट किया है, तो कैसा महसूस करेंगे आप। शायद आप यही कहेंगे, कि आपका संडे यादगार बन जाएगा, ये महज कोरी कल्पना नहीं है। पीएम मोदी ने रविवार सुबह आम देशवासियों के कई ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए उन पर टिप्पणी भी की है।

पीएम ने किया ट्वीट
अनंत सुब्रमण्यम नाम के एक हैंडलर ने पीएम को ट्वीट करके अपनी बेटी का एक निबंध भेजा था, उन्होने लिखा था कि ये निबंध उनकी बेटी ने स्कूल मैग्जीन के लिये लिखा था। इसका विषय था स्वच्छ भारत। इस ट्वीट को पीएम मोदी ने री-ट्वीट करते हुए लिखा, इसे पढकर खुशी हुई, कृपया मेरी ओर से बधाई दीजिएगा। मुझे आश्चर्य है कि हमारे बच्चों में स्वच्छता को लेकर इतनी अधिक जागरुकता और उत्साह है।

दादा जी की याद आ गई
अनुभव त्रिवेदी नाम के एक यूजर ने लोकसभा में पीएम द्वारा दिये गये भाषण के बारे में लिखा कि उनका भाषण सुन उन्हें अपने दादा जी की याद आ गई। जिनके साथ बैठकर अकसर वो पीएम के भाषण सुना करते थे। अनुभव के दादा का 16 जुलाई को निधन हो गया। अनुभव ने लिखा कि मेरे दादा जी वास्तव में आपको और आपके भाषणों को बेहद पसंद करते थे। इस ट्वीट पर पीएम ने कमेंट किया, आपके दादा जी के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ, दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं आपके साथ है।

और मुस्कुराना चाहिये
शिल्पी अग्रवाल नाम की एक यूजर ने पीएम मोदी के लोकसभा में दिये गये भाषण के बारे में ट्वीट किया कि केवल एक बात मोदी जी, आपको और मुस्कुराना चाहिये, बाकी सब मस्त है। इस पर प्रधानमंत्री ने लिखा कि प्वाइंट ले लिया गया है, यानी अब वो आगे से इस बात का ध्यान रखेंगे।

आप थकते नहीं हैं
गणेश शंकर नाम के एक यूजर ने पीएम के शाहजहांपुर रैली के बारे में लिखा, उन्होने ट्विटर पर लिखा है कि मैंने अपने पीएम को संसद में मैराथन डिस्कशन में भाग लेते देखा, जो कल देर रात तक चली, आज वीकएंड होने के कारण मैंने बहुत देर से दोपहर 12 बजे टीवी खोला, तो उन्हें शाहजहांपुर में किसानों को संबोधित करते देखा, उम्र के 60-70वें दशक में भी वो थकते नहीं हैं। इस पर पीएम ने लिखा सवा सौ करोड़ भारतीयों का आशीर्वाद मुझे शक्ति देता है, मेरा पूरा समय राष्ट्र के लिये है।

पहले भी कर चुके हैं ऐसा
पीएम द्वारा सोशल मीडिया पर आम लोगों से उनकी ही भाषा में बात करने से उनके समर्थकों में काफी खुशी है। पीएम की इस सरलता को ट्वीट कर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री पहले भी कई बार आम लोगों के ट्वीट को री-ट्वीट कर चुके हैं। साथ ही वो आम लोगों के ट्वीट पर कमेंट भी करते रहते हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago