दिलचस्प

प्रियंका चोपड़ा की गुपचुप शादी का सच आया सामने, मंगलसूत्र नहीं हाथों में एक्‍ट्रेस ने इसे पहना था

प्रियंका चोपड़ा की शादी की अफवाह सोमवार को उड़ी और शाम होते-होते हवा में ही गुम हो गई । प्रियंका ने सामने आकर इस अफवाह पर बहुत ही मजाकिया अंदाज में जवाब दिया ।

New Delhi, May 01 : देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की शादी की खबरें क्‍या उड़ीं, उनके फैन्‍स क्रेजी हो गए । आखिर कैसे बिंदास गर्ल गुपचुप तरीके से शादी कर सकती है। मीडिया में आए उनके हैंड ब्रेस्‍लेट की तस्‍वीर को उनका हैंड मंगलसूत्र मान लिया गया और ये खबर फैला दी गई कि पीसी ने विदेश में किसी से शादी कर ली है और किसी को इसकी कानों कान खबर भी नहीं हुई है । वेल, अब इस खबर का खंडन करने खुद पीसी सामने आई हैं । और मीडिया को उनके इस कारनामें के लिए निशाने पर लिया है ।

प्रियंका ने किया ट्वीट
प्रियंका चोपड़ा ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया और लिखा कि – हाहाहहाहा..ये तो अफवाह फैलाने का अलग ही स्तर है. ये एक इविल आई है दोस्तों. शांत हो जाइए. जब मेरी शादी होगी मैं सभी को बताऊंगी, ये सब गुपचुप नहीं होगा. प्रियंका के इस ट्वीट पर उनके फैंस के ढेरों रिएकशन आए हैं ।

फोटो भी ट्वीट की
प्रियंका ने ईविल आई ब्रेसलेट की फोटो भी शेयर की । दरअसल इसका चेन देखकर लोग धोखा ख गए, ये बिलकुल मंगलसूत्र में पड़ने वाले काले मोतियों की तरह नजर आ रहा था । जिसे देखकर मीडिया में ये खबर आग की तरह फैली कि पीसी ने शादी कर ली है । प्रियंका चोपड़ा पिछले काफभ्‍ समय से बाह ही हैं, ऐसे में उन्‍हें लेकर आने वाली खबरें काफी बज क्रिएट करती हैं ।

भारत में काम करेंगी पीसी
प्रियंका आपने अमेरिकन टीवी शो क्‍वांटिको के तीसरे सीजन की शूटिंग ऑलमोस्‍ट पूरी करके भारत लौट चुकी हैं और अब वो भारत में ही नहींप्रियंका चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा की शादी, प्रियंका का रिलेशन, रोमांस बल्कि फिल्‍म भारत में बतौर लीउ एक्‍ट्रेस नजर आने वाली है । सलमान खान स्‍टारर इस फिल्‍म के लिए प्रियंका को फाइनल कर दिया गया है । पीसी इस किरदार के लिए काफी एकसाइटेड हैं । सलमान के ट्वीट पर उन्‍होने मजाकिया अंदाज में खुद को देसी गर्ल भी बताया था ।

बॉलीवुड में शादियों का मौसम
प्रियंका की शादी की खबर तो अफवाह ही निकली लेकिन इन दिनों बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है । छोटे-बड़े कई सितारे अपनी शादी की तस्‍वीरों से सोशल मीडिया पर फैन्‍स के साथ अपनी खुशी शेयर कर रहे हैं । अगले हफ्ते ही बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर की शादी की खबरें भी है । 6, 7 और 8 मई शादी की संभावित डेट्स बताई गई हैं । सोनम का घर भी इन दिनों लाइट से जगमगा रहा है । हालांकि खबर में कितना दम है, इस पर कपूर परिवार की ओर से कुछ नहीं कहा गया है ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago