दिलचस्प

वीडियो – देखिये, बेटे की शादी से पहले रस्म में चश्मा लगा राबड़ी देवी भी थिरकी

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने अपने बेटों के लिये संस्कारी बहू लाने की बात की थी, उन्होने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में कहा था कि जो मॉल घूमने की जगह घर संभालने में ज्यादा ध्यान दे, वैसी बहू चाहिये।

New Delhi, May 11 : राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद राय की बेटी ऐश्वर्या की शादी की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। बुधवार को संगीत की रस्म निभाई गई, जिसमें परिवार के सभी सदस्यों ने जमकर डांस किया। सोशल मीडिया पर संगीत का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पूर्व सीएम राबड़ी देवी समेत सभी लोगों ने काला चश्मा पहन कर डांस करते नजर आये। ये सभी शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले के गाने टुकुर-टुकुर… पर डांस करते नजर आये।

पूरा परिवार शामिल
तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी से पहले संगीत की रस्म में पूरा लालू परिवार शामिल था। तेज प्रताप की सातों ननद और 6 ननदोई के साथ तेजस्वी और राबड़ी देवी भी ठुमके लगाते नजर आये। निजी आयोजन होने की वजह से 5 सर्कुलर रोड में आयोजित समारोह में दोनों परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ खास मेहमान ही शरीक हुए।

जमकर नाची तेज प्रताप की बहनें
सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज वायरल हो रहा है, जिसमें बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ ही उनकी बहनें और बहनोई भी नाचते दिख रहे हैं। पूरा परिवार इस मौके पर खुशी मना रहा है, सोशल मीडिया पर तेज प्रताप की शादी से जुड़ी कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं।

12 मई को है शादी
आपको बता दें कि बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या की शादी 12 मई को होनी है। उससे पहले पटना के एक नामी होटल में पिछले महीने 18 अप्रैल को दोनों की सगाई हुई। सगाई समारोह में सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। चारा घोटाला केस में सजायाफ्ता होने की वजह से लालू प्रसाद सगाई की रस्म में शामिल नहीं हो पाये थे।

शादी में शामिल होंगे लालू
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला केस में सजायाफ्ता है, वो हाल ही में दिल्ली एम्स से इलाज कराकर रांची जेल लौटे हैं, बड़े बेटे की शादी की वजह से कोर्ट ने उन्हें तीन दिन का पैरोल दिया है। बीती शाम ही लालू यादव बेटे की बारात में शामिल होने के लिये पटना पहुंच चुके हैं।

इंटर पास हैं तेज प्रताप
लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने इंटरमीडिएट तक की पढाई की है, इसके बाद उन्होने पढाई नहीं की। साल 2015 में उन्होने वैशाली के महुआ विधानसभा से चुनाव लड़ा, और पहली बार विधायक बने। महागठबंधन सरकार में उन्हें स्वास्थ्य मंत्रालय का जिम्मा सौंपा गया था। जबकि उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने एमबीए की डिग्री हासिल की है।

राबड़ी देवी को चाहिये थी संस्कारी बहू
पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने अपने बेटों के लिये संस्कारी बहू लाने की बात की थी, उन्होने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में कहा था कि जो मॉल घूमने की जगह घर संभालने में ज्यादा ध्यान दे, पूजा पाठ करें, ऐसी बहू उन्हें चाहिये। ऐश्वर्या के रुप में उनकी एक बहू की खोज पूरी हो चुकी है। उन्होने बताया कि चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या को उन्होने बचपन से देखा है, वो बहुत अच्छी है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago