Categories: दिलचस्प

सानिया मिर्जा का बच्चा हिंदुस्तानी होगा या पाकिस्तानी, मिला दिलचस्प जबाव

सानिया मिर्जा ने इंटरव्यू में कहा कि बहुत से लोगों का ये मानना है कि शोएब और मैंने दो देशों को एक करने के लिये शादी की है, जो सच नहीं है।

New Delhi, Aug 13 : टेनिस स्टार सानिया मिर्जा अपने आने वाले बच्चे का इंतजार कर रही हैं, वो अपने प्रेग्नेंसी के आठवें महीने में हैं, पिछले दिनों सानिया ने अपने बेबी बंप के साथ फोटो शूट भी करवाया था, आपको बता दें कि ये फोटोशूट सानिया मिर्जा ने हिंदुस्तान टाइम्स के लिये करवाया था, इसके साथ ही उन्होने इंटरव्यू में कई मजेदार सवालों के जबाव भी दिये थे।

प्यार और सम्मान मिलता है
सानिया मिर्जा ने इंटरव्यू में कहा कि बहुत से लोगों का ये मानना है कि शोएब और मैंने दो देशों को एक करने के लिये शादी की है, जो सच नहीं है, मैं जब भी पाकिस्तान जाती हूं, कोशिश करती हूं, कि साल में कम से कम एक बार वहां जाऊं और रिश्तेदारों से मिलूं, मैं वहां होती हूं, तो पूरा देश मुझे भाभी कहकर बुलाता है, वो ऐसा इसलिये करते हैं, क्योंकि वो शोएब को क्रिकेट कप्तान होने के नाते प्यार करते हैं, वैसे ही जब शोएब हमारे देश में आते हैं, तो यहां भी उन्हें वैसा ही प्यार और सम्मान मिलता है।

टैग्स को गंभीरता से नहीं लेते
इसी इंटरव्यू में ये भी सवाल पूछा गया कि लोग जब कहते हैं कि आपका होने वाला बच्चा भारत-पाक के बीच प्यार का प्रतीक है, तब आपकी क्या प्रतिक्रिया होती है, इस पर टेनिस स्टार ने कहा कि ये टैग पब्लिक फिगर होने के नाते हमें मिलते रहते है, मैं अपने देश, परिवार और खुद के लिये खेलती हूं, वैसे ही मेरे शौहर भी खेलते हैं। हमें अपनी जिम्मेदारियों का अहसास है, लेकिन हम इन टैग्स को गंभीरता से नहीं लेते हैं, ये अच्छी हैडलाइंस बन सकती है, लेकिन हमारे लिये हमारे घर में इसका कोई मतलब नहीं है।

लड़का या लड़की ?
टेनिस सनसनी से ये भी सवाल पूछा गया कि क्या उन्हें लड़का चाहिये या लड़की, तो इस पर उन्होने कहा कि हम दोनों ही इस बात की परवाह नहीं करते, हालांकि मेरे पति को लड़की चाहिये। आपको बता दें कि पिछले दिनों सानिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके परिवार को लड़का चाहिये, ताकि परिवार का वारिस हो, लेकिन उन्हें और शोएब को लड़की चाहिये।

किस देश के लिये खेलेगा ?
अगला सवाल था कि होने वाला बच्चा क्रिकेट खेलेगा या टेनिस, इसके साथ ही अकसर टेनिस स्टार से ये भी पूछा जाता है कि वो किस देश के लिये खेलेगा, जिस पर सानिया ने कहा कि हो सकता है, वो कुछ और ही बने, वैसे भी ये सवाल उसकी जिंदगी में बहुत बाद में आएगा, लेकिन मैं चाहूंगी, कि वो डॉक्टर बने।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago