Categories: दिलचस्प

Video : श्रीदेवी के आखिरी जन्मदिन का वीडियो, देखिये कैसे पोज दे रही थी ‘मिस हवा-हवाई’ ?

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के 54वें जन्मदिन के सेलिब्रेशन में वो अपने पति बोनी कपूर और बच्चों के साथ घर से निकली, तो फोटो पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया था।

New Delhi, Feb 25 : एक अर्से तक फैंस के लिये खूबसूरती का दूसरा नाम रहीं श्रीदेवी के निधन से हर कोई हैरान है, सोशल मीडिया पर उनके आखिरी जन्मदिन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस के 54वें जन्मदिन के सेलिब्रेशन में वो अपने पति बोनी कपूर और बच्चों के साथ घर से निकली, तो फोटो पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया था। उस खास मौके पर मिस हवा-हवाई काफी खुश नजर आ रही थी।

बोनी कपूर ने कार में बिठाया
कुछ लोगों का आरोप था कि तब श्रीदेवी ने शराब पी रखी थी, इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि बोनी कपूर ने उनका हाथ पकड़ गाड़ी में बिठाया, करीब सवा दो मिनट के इस वीडियो में सबसे पहले उनकी बड़ी बेटी जाहन्वी कपूर दिखाई देती हैं, वो बेहद खूहसूरत दिख रही हैं।

फोटो पत्रकारों को देख श्रीदेवी ने पांव खींचे पीछे
इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि बोनी कपूर एंड फैमिली बाहर निकलते हैं, लेकिन जैसे ही वो पत्रकारों को देखते हैं, तो सभी के कदम पीछे हटने लगते हैं, लेकिन फिर सभी संभलते हुए धीरे-धीरे आगे बढते हैं। इस वीडियो में श्रीदेवी, बोनी कपूर के अलावा जाह्नवी और खुशी कपूर भी नजर आ रहे हैं।

एक्ट्रेस ने दिये पोज
कैमरा देखने के बाद श्रीदेवी फोटो खींच रहे लोगों को फ्लाइंग किस भी देती नजर आती हैं, वो अपने आंखों पर उंगलियों को चश्मेनुमा रखकर कुछ इशारा करती है, वो मजाक के मूड में भी दिखाई देती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस के ऐसे पोज देने पर उनके पति बोनी कपूर और बेटी जाह्नवी भी मुस्कुरा उठती है।

बोनी कपूर ने कार में बिठाया
कैमरे के सामने पोज देने के बाद श्रीदेवी को बोनी कपूर हाथ पकड़ कर कार तक ले जाते हैं, इस दौरान उनकी छोटी बेटी खुशी भी अपनी मम्मी को सहारा देती हुई नजर आती हैं, फिर आगे बढकर जाह्नवी कार का दरवाजा खोलती हैं, और बॉलीवुड की चांदनी उसमें बैठ जाती हैं, फिर उनकी दोनों बेटियां कार की पीछे की सीट पर उनके साथ ही बैठती हैं, बोनी कपूर आगे की सीट पर बैठते हैं, वहां से कार निकल जाती है।

एक्ट्रेस करियर
श्रीदेवी ने अपने फिल्मी करियर में करीब 200 से ज्यादा फिल्में की, जिसमें 63 हिंदी, 62 तेलुगु, 58 तमिल और 21 मलयालम फिल्में भी शामिल थी। आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरु किया था, फिर उन्होने लंबे समय तक बॉलीवुड में राज किया ।

सुपरस्टार एक्ट्रेस
बॉलीवुड में उन्होने कई यादगार फिल्में की, जिसमें चांदनी, सदमा, चालबाज, हिम्मतवाला और मिस्टर इंडिया जैसी फिल्में शामिल है, उन्हें उनका दमदार अभिनय के लिये याद किया जाता है, 90 के दशक में वो महिला कलाकारों में सुपरस्टार मानी जाती थी।

शादी के बाद फिल्मों से ब्रेक
फिल्ममेकर बोनी कपूर से शादी के बाद श्रीदेवी ने फिल्मों से लंबा ब्रेक लिया था, फिर उन्होने साल 2012 में फिल्म इंगलिश-विंग्लिश से वापसी की। उनकी आखिरी फिल्म मॉम थी, हालांकि उनके द्वारा की गई एक्टिंग सदा लोगों के जेहन में जिंदा रहेगी।

दुबई में निधन
श्रीदेवी अपनी भांजी की शादी में शामिल होने के लिये दुबई गई थी, जहां पर दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ उनकी छोटी बेटी खुशी और पति बोनी कपूर भी थे। बड़ी बेटी जाह्ववी फिल्म शूटिंग की वजह से नहीं जा पाई थी। उनके दुनिया से रुख्सत होने के बाद बॉलीवुड समेत दुनिया भर में उनके फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ गई है।

 

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago