दिलचस्प

इस कारण से श्रीदेवी विदेश में सेटल होना चाहती थीं, अधूरा रहा ये ‘मासूम’ सपना

श्रीदेवी का एक मासूम सपना भी उन्ही के साथ चला गया, वो विदेश में सेटल होना चाहती थीं, इसका कारण उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था. पढ़िए क्या था वो कारण

New Delhi, Feb 28: बॉलीवुड सुपरस्टार श्रीदेवी पंचतत्व में विलीन हो गईं, दुबई में शनिवार को उनकी मौत हुई थी। उनका परिवार सदमें मे है, किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि केवल 54 साल की उम्र में ही श्री देवी हम सभी को छोड़कर चली गई हैं। श्री देवी ने परदे पर जितने चुलबुले किरदार निभाए हैं, असल जिंदगी में वो उतनी ही गंभीर रहती थी। उनके बारे में पड़ोसी बताते हैं कि वो अलग ही दुनिया में रहती थी। वैसे तो श्री देवी के कई सपने अधूरे ही रह गए, लेकिन उनका एक बेहद ही मासूम सपना अधूरा रह गया, जिसके बारे में हम आपको बताएंगे, जिसे पढ़कर आप को भी उनकी जिंदगी के बारे में पता चलेगा।

श्रीदेवी ने खुद बताया था
श्रीदेवी अक्सर इंटरव्यू से बचती थीं, लेकिन उनका एक पुराना इंटव्यू है, जिस में वो अपने सपनों के बारे में बता रही हैं, उसी में उन्होंने बताया था कि वो विदेश में सेटल होना चाहती हैं. इसके अलावा और भी कई बातें उन्होंने कही थीं, जिस से एक बात तो साफ है कि उनके लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण उनकी निजी जिंदगी थी।

करियर के बाद क्या है ड्रीम
इस इंटरव्यू में श्री देवी से पूछा गया कि करियर में तो उन्होंने मनचाहा मुकाम हासिल कर लिया है, अब उनका सपना क्या है, वो क्या करना चाहती हैं, इसके जवाब में श्री देवी ने कहा था कि वो विदेश में सेटल होना चाहती हैं। लेकिन उनकी मां ये नहीं चाहती थी। इस जवाब से हर कोई हैरान रह गया था. भारत में इतनी लोकप्रियता मिलने के बाद वो विदेश में रहना चाहती हैं।

विदेश में सेटल होना लेकिन क्यों
इसके बाद श्री देवी से सवाल किया गया कि वो विदेश में क्यों सेटल होना चाहती हैं, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि विदेश इसलिए सेटल होना चाहती हूं ताकि वहां आइसक्रीम खा सकूं और मिल्कशेक पी सकूं. देखा कितना मासूम सपना था श्री देवी का, वो अपनी निजी जिंदगी का आनंद उठाने के लिए विदेश में सेटल होना चाहती थी।

ये सब तो भारत में भी मिलता है
श्री देवी के इस जवाब पर उनसे पूछा गया कि ये सारी चीजें तो भारत में भी मिलती हैं, केवल इनके लिए विदेश जाना ही क्यों, इस पर श्रीदेवी ने कहा कि हां ये सब भारत में मिलता है लेकिन यहां इन्हें खाने का समय नहीं मिलता. मद्रास में होती हूं तो घर पर बैठकर टीवी देखती रहती हूं और मुंबई में शूट्स में व्यस्त रहती हूं.

अपनी जिंदगी एन्ज्वाय करना सपना था
श्री देवी के लिए अपनी निजी जिंदगी का आनंद लेना सबसे अहम था, वो भारत में इस तरह से नहीं कर सकती थी, इसलिए वो विदेश में सेटल होना चाहती थी। उनकी में इस फैसले के खिलाफ थीं। उनका ये सपना उन्ही के साथ हमेशा के लिए खत्म हो गया, इतनी मासूम ख्वाहिशों वाली श्री देवी हमारे बीच नहीं हैं।

माता पिता लेते थे सारे फैसले
श्री देवी के निजी जिंदगी और प्रोफेशनल जिंदगी के लगभग सभी फैसले उनके पिता और मां लेते थे। श्री देवी से जुड़े सभी फैसले उनकी मां ही किया करती थीं. उन्होंने कभी अपनी मां के फैसले पर सवाल नहीं उठाया. श्री ने कहा था कि उनके माता पिता उनसे ज्यादा जानते हैं। शायद इसलिए श्री देवी भी अपनी बेटियों के करियर के सारे फैसले खुद लेती थीं। उनको शुरू से गाइड कर रही थीं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago