अध्यात्म

9 जनवरी को सूर्य की तरह चमकेगी इन 3 राशियों की किस्‍मत, पढ़ें 12 राशियों का रविवार का राशिफल

आय में वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। सन्तान का सहयोग मिलेगा। परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं।

मेष राशि- शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। परिश्रम की अधिकता रहेगी। यात्रा लाभप्रद रहेगी। वाणी में कठोरता का प्रभाव बढ़ेगा। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय भी बढ़ेगी। तनाव से बचें।
वृष राशि- कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। आय में वृद्धि होगी। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। परिवार में तनाव रहेगा। आलस्य की अधिकता रहेगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। खर्चों की अधिकता हो सकती है।
मिथुन राशि- मित्रों का सहयोग मिलेगा। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। बातचीत में संतुलन बनाकर रखें। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। स्वास्थ्‍य के प्रति सतर्क रहें।
कर्क राशि-  मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। धैर्यशीलता में कमी आएगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि होगी। माता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। सुखद समाचार म‍िलेगा।

सिंह राशि- आय में वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। सन्तान का सहयोग मिलेगा। परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। खर्च अधिक रहेंगे। यात्रा के योग हैं।
कन्या राशि- किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। पारिवारिक सुख में कमी आएगी। आत्मविश्वास में कमी आएगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। खर्चों की अधिकता रहेगी। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। म‍ित्रों से भेंट होगी।
तुला राशि- पिता के स्वास्थ्‍य का अभी ध्यान रखें। कारोबार में विस्तार के लिए निवेश कर सकते हैं। शिक्षा में कठिनाइयां आ सकती है। खर्चों की अधिकता से परेशान रहेंगे। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं।
वृश्चिक राशि- परिवार में व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी। धैर्यशीलता में कमी आएगी। आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। पुराने म‍ित्रों से भेंट होगी।

धनु राशि- मन अशान्त रहेगा। अपनी भावनाओं को वश में रखें। पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। सन्तान को कष्ट होगा। व्‍यापार में तरक्‍की के योग बन रहे हैं। धार्मिक कार्यों में व्यस्तता हो सकती है। परिश्रम की अधिकता रहेगी। कार्यक्षेत्र में ज‍िम्‍मेदार‍ियां बढ़ेंगी।
मकर राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। आलस्य भी रहेगा। अपने कार्यों पर ध्यान रखें। कार्यों में कठिनाई आ सकती है। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं।
कुंभ राशि- बातचीत में संयत रहें। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है।
मीन राशि- य में वृद्धि होगी। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। सुखद समाचार की प्राप्‍त‍ि होगी।
(Courtesy:livehindustan.com/astrology)

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago