अध्यात्म

7 राशियों के लिए दिन रहने वाला है हेक्टिक, बाकी 5 राशियां रहेंगी कूल-कूल

जानिए राशिनुसार, कैसा रहने वाला है आपके पूरे दिनभर का हाल । सेहत में रहेगा कुछ नरम-गरम या घूमने के बनेंगे कुछ प्‍लान । पढि़ए राशिफल, 22 दिसंबर …

New Delhi, Dec 22 : मेष राशि – आज सेहत के लिए संभल कर रहने का दिन है । शारीरिक और मानसिक दोनों रूप से अनफिट महसूस करेंगे । मौसम बदलने का प्रभाव आप पर साफ नजर आ रहा है । सर्दी, कफ और बुखार से परेशान रहेंगे । कोई धर्म कार्य करने की सोच रहे हों तो उसमें खर्च काफी  रहेगा । सोच विचार कर ही हाथ आगे बढ़ाएं । आज माता के स्‍वास्‍थ्‍य का भी ख्‍याल रखें । कोर्ट केस के मामले में किसी दूसरे का सहयोग ना करें आपको नुकसान होगा ।

वृषभ राशि
निश्‍चिंत होकर दिन व्‍यतीत करें, आपके लिए बुधवार शुभ संदेश लेकर आ रहा है । कारोबार में स्थितियां आपके अनुकूल रहने वाली हैं । आपके काम की सभी लो तारीफ करेंगे । समाज में मान-सम्‍मान बढ़ेगा । जो भी कार्य करने का सोचेंगे आपको लाभ ही लाभी होगा, परिवार में सुख शांति भरा वातावरण रहेगा । पत्‍नी के साथ आनंद में समय बीमेगा । कोई नया काम करने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए बाज का दिन शुभ है ।

मिथुन राशि
आज आपके लिए खुशियों भरा दिन है । महिलाओं के लिए विशेष लाभ का दिन है । पुरुष मित्रों से पहचान बढ़ेगी साथ ही आज शॉपिंग पर जाने का दिन है । कहीं घूमने की प्‍लानिंग कर सकते हैं ।
कर्क राशि – सेहत के प्रति चिंतित ना हो आज आपकी सेहत पर कोई आंच नहीं आएगी । भाग्‍य वृद्धि के अवसर बन रहे हैं परिश्रम करना बिलकुल ना छोड़े । आप परिणाम के बेहद करीब हैं । विदेश जाने की इचछठा रखने वालों के लिए दिन बहुत ही शुभ रहने वाला है ।

सिंह राशि
आज आलस से भरा दिन है । परेशानियों से घिरे रह सकते हैं । शारीरिक और मानसिक रूप से कमजोर रहेंगे । गृह कलेश का दिन है, खुद को घर से बाहर रख सकते हैं तो आज बिजी रहने की कोशिश करें । पानी वाली जगहों से संभकर रहें, चोट लगने का खतरा है ।
कन्‍या राशि – हर काम को सफलता पूर्वक करना चाहते हैं तो आज से शुरुआत करेंग । घर, दफ्तर और समाज में आज आपका नाम होगा । सभी आपकी प्रशंसा करेंगे। बॉस आपसे खुश रहने वाले हैं, गृहस्‍थ जीवन में भी खुशियां रहेंगी ।

तुला राशि
तन और मन से प्रसन्‍न रहने का दिन है । आनंद की प्राप्ति होगी, नए कार्य में सफलता मिलेगी । धार्मिक  कामों में मन लगगा । कोई नया काम करने का मन कर रहा है तो कोशिश कर सकते हें । अगले हफ्ते तक परिणाम नजर आने लगेंगे । धर्म कर्म के कामों में मन लगेगा । पति – पत्‍नी एक दूसरे के साथ प्रसन्‍न रहेंगे । आज कहीं घूमने या डिनर की प्‍लानिंग करेंगे तो अच्‍छा रहेगा । परिवार के साथ समय बिताने का दिन है । सेहत कुशल मंगल रहेगी ।

वृश्चिक राशि
आपकी राशि के जातकों को आज संभलकर रहना होगा । अपनी सेहत का ख्‍याल रखें, बीमारी के चलते परेशान रह सकते हैं । परिवार के दूसरे सदस्‍यों के स्‍वास्‍थ्‍य की चिंता भी रह-रहकर सताएगी । बाहर खान-पान का असर आपकी हैल्‍थ पर साफ नजर आएगा ।
धनु राशि – आज का पूरा दिन सुखमय बीतेगा। व्यापार – धंधे में आर्थिक लाभ प्राप्त कर सकेगे। भागीदारी में लाभ होगा। भाई – बहनो के साथ अच्छी तरह समय व्यतीत करेंगे । कोई नया कार्य आज शुरू कर सकते हैं।

मकर राशि
आनंद, उत्साह और प्रसन्नता का दिन है । नए काम की शुरुआत करें लाभ जरूर होगा । परिजनों के साथ आज एक समय का बढि़या खाना इंज्‍वॉय करेंगे । दूर की यात्रा का योग बन रहा है । आप पर लक्ष्‍मी मां की कृपा है, इस दिन का भरपूर इस्‍तेमाल करें । लंबे समय से अटके काम आज पूरे हो सकते हैं । दान करने का सोच रहे हों तो आज उपयुक्‍त दिन है । जरूरतमंदों को खाना जरूर खिलाएं । पत्‍नी के साथ अचछा समय व्‍यतीत होगा ।

कुंभ राशि
मन में कई तरह की दुविधाएं घर कर रही हैं, मानसिक रूप से अशांत महसूस करेंगे । आपकी सेहत आज नरम गरम रहने वाली है थोड़ा सावधानी बरतें । उलझन में रह सकते हैं, सुबह ही ऐसा महसूस हो तो आज घर में रहें । दफ्तर में किसी से वाद-विवाद के चांसेज हैं, अपनी वाणी पर संयम बनाकर रखें । परिजनों से मनमुटाव हो सकता है । काम में सफलता ना मिलने से मन निराश होगा । बेवजह के खर्च आपको परंशान कर सकते हैं ।

मीन राशि
आपकी सेहत मस्‍त रहने वाली है । आज आपको आउटिंग का मौका मिले तो उसे हाथ से जाने मत दीजिएगा । अपने कंपटीटर्स को हराने में सफल्‍ होंगे, घर और दफ्तर में माहौल आनंदमयी रहेगा । आपके कुलीग्‍स पूरा साथ देंगे । किसी भी चीज की कमी आज आपको महसूस नहीं होगी । ननिहाल से कोई शुभ संदेश मिलने की संभावना है । संतान की ओर से शुभ समाचार मिलेंगे । परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है, आज का दिन आनंद के साथ गुजरेगा ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago