अध्यात्म

बुध और शुक्र ग्रह की राशियां रहें संभलकर, 25 जनवरी का राशिफल इन जातकों के लिए है अशुभ

25 जनवरी, दिन गुरुवार चार राशियों के जातकों को संभलकर रहने की सलाह दी जा रही हैं । बुध की राशियां  मिथुन और कन्‍या, शुक्र की राशियां तुला और वृषभ अपना राशिफल अवश्‍य पढ़ें ।

New Delhi, Jan 124 :Aries (March 21-April 19) – अशुभ घटनाओं की संभवनाएं हैं, इसलिए थोड़ा ज्‍यादा सावधानी बरतने की जरूरत है । कोई सर्जरी होनी है तो उसे टाल दीजिए, जान को खतरा हो सकता है । गुस्‍से से खुद को ही नुकसान हो सकता है । अपना दिमाग एकदम शांत रखिएगा ।
Taurus (April 20-May 20)
दिन मिला जुला रहेगा । व्यापारी नए काम में पैसा लगाकर मुनाफा कमाएंगे । भविष्‍य के लिए कोई योजना बना रहे हैं तो उसे मूर्त रूप देने के लिए समय शुभ है । विदेश जाने की योजना पूरी होगी । किसी धर्मिक स्‍थल पर जाने का मन बना रहे हैं तो उसे पूरा करें ।

Gemini (May 21-June 20)
मित्रों और स्वजनों के साथ आनंदपूर्वक बितेगा दिन । कहीं घूमने की, साथ में डिनर का प्‍लान कर सकते हैं । व्‍यापार क्षेत्र से जुड़े हैं तो आपको इसका पूरा लाभ होगा । बच्‍चों और परिवार के साथ समय बिताने का समय है । मन थोड़ा परेशान रहने वाला है । कनफ्यूजन के हालात बने रहेंगे, रोजमर्रा के काम में कोई रुकावट आ सकती है । ऑफिस में कुलीग्‍स पर विश्‍वास मत करिएगा, दिन शुभ नहीं है । किसी साजिश का पर्दाफाश हो सकता है । बॉस से बच कर रहें, जरूरी काम पहले ही निपटा लें ।मानसिक शांति प्राप्त करने के लिए ईश्वर की आराधना से अच्छा फल मिलेगा।

Cancer (June 21-July 22)
घर की बातों पर ध्‍यान देने का समय है । परिवारजनों के साथ बैठकर घर से जुड़ी बातों पर चर्चा करें और घर की साज-सज्‍जा से जुड़े कामों में घर वालों की मदद करें। अपने काम से प्रसनन रहें, किसी भी काम को उतसाह के साथ पूरा करें ।
Leo (July 23-August 22)
शारीरिक और मानसिकरुप से आज आप अस्वस्थ रहेंगे, इसलिए वाणी पर संयम रखने से वाद-विवाद को टालने में सफलता प्राप्त होगी। खर्च अधिक होने से आर्थिकरुप से तंगी का अनुभव होगा।

Virgo (August 23-September 22)
शेयर बाजार में पैसा ध्‍यान से और संभलकर लगाएं । मन परेशान रहेगा । किसी वाद-विवाद का हिस्‍सा ना बनें, आपको अपनी वाणी से हुई हानि का नुकसान उठाना पड़ सकता है ।विद्यार्थियों के लिए समय कठिन है । संतान संबंधी समस्‍या सताएगी ।
Libra (September 23-October 22)
नए काम की शुरुआत करना चाहते हैं, तो अभी लग जाएं दिन आपके फेवर में है । भाई-बहनों से हेल्‍दी रिलेशन डेवलप होगा । कार्य में आर्थिक लाभ होगा ।कोई जरूरी निर्णय अभी ना ही लें तो बेहतर होगा । परिवार में मतभेद बने रहेंगे, बड़ों के साथ कलह हो सकती है, इसलिए ध्‍यान रखें कहीं आपसे कुछ ऐसा ना हो जाए कि परिवार बिखर जाएं ।

Scorpio (October 23-November 21)
सुबह की शुरुआत ईश्‍वर के स्‍मरण के साथ करें । पूजा-अर्चना के बाद किसी नजदीक के मंदिर जाकर भगवान के दर्शन कर लें । मन दुविधा में फंसा रहेगा । परिवार में कलेश होने के आसार हैं । जिन कामों को पूरा करने की सोच रहे हें उनमें देरी होने की वजह से मन परेशान रहने वाला है ।  कहीं छोटी सी पिकनिक या आउटिंग प्‍लान कर सकते हैं । दोसतों के साथ मुलाकात सुखद रहेगी । लंबे समय से लटके आ रहे काम पूरे होंगे, जमीन संबंधी दस्‍तावेजों को लेकर हो रही देरी में अभी कुछ समय और लगेगा ।

Sagittarius (November 22-December 21)
आपके लिए अगला हफ्ता शुभ समय लेकर आ रहा है । अपना और परिवार की सेहत का विशेष ध्‍यान रखें । सेहत बिगड़ने के संकेत मिल रहे हैं । खानपान पर विशेष ध्‍यान दें । शारीरिक और मानसिक रुप से अस्वस्थता बनी रहेगी। परिवारजनों के साथ कलह होने की संभावना है। धन की लेनदेन या पूंजी निवेश करते समय ध्यान रखिएगा । अदालती कार्यवाही में संभलकर चलिएगा। खर्च की मात्रा अधिक रहेगी।

Capricorn (December 22-January 19)
आपके काम से अधिकारी गण आपसे खुश रहने वाले हैं । मानसिक रूप से आज आप प्रसन्‍न रहेंगे । स्थिति आपके अनुकूल है लाभ उठाएं और सेहत का ख्‍याल जरूर रखें ।परिवार के सदस्‍यों, रिश्‍तेदारों और मित्रों के साथ कहीं बाहर घूमने का प्‍लान बना सकते हैं ।
Aquarius (January 20 to February 18)
शारीरिक रूप से शिथिल महसूस करेंगे और मानसिक रुप से चिंतित रहेंगे । अपनी माता की सेहत की चिंता आपको परेशान करेगी । कहीं घूमने जाने का प्‍लान है तो उसे टाल दें ।

Pisces (February 19 to March 20)
स्‍त्री मित्रों की ओर से शुभ समाचार मिलेगा । माता जी के साथ आपके संबंध अच्‍छे होंगे । चुनौतियों का उटकर सामना करें, आपके लिए मुश्किल बाधा नहीं बनेगीं । सेहत को लेकर सावधान रहें । कोई बड़ी समस्‍या इस हफ्ते आ सकती है, हर परिस्थिति से निपटने के लिए तैयार रहें ।  धनलाभ की संभावना है । संतान के विषय में शुभ समाचार प्राप्त होंगे। बचपन के या पुराने मित्रों के साथ भेंट होने से आनंद छाया रहेगा। नए मित्रों से भी संपर्क हो पाएगा। जिसका लाभ भविष्य में आपको होगा।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago