अध्यात्म

कैसा रहेगा बुधवार ? कुंभ समेत इन 4 राशियों को दी जा रही है विशेष सलाह

अगर आप अभी जानना चाहते हैं आपके कल का हाल तो आगे जरूर पढ़ें । जाने किसी राशि के लिए बुधवार का दिन रहेगा सबसे खास, कौन करेगा काम और किसे मिलेगा आराम ।

New Delhi, Dec 05 : मेष राशि – मानसिक रूप से परेशान रहेंगे । भावनाओं में बहकर कोई काम ना करें । परिजनों के साथ कलेश के योग बन रहे हैं । हो सकता है कोई करीबी कुछ ऐसा कह जाए जिससे आपका मन दुखी हो जाए । इनसे बचने के लिए थोड़ा संभलकर रहें, किसी से वाद-विवाद में ना पड़ें । पुरानी कोई भी बात मुंह पर ना लाएं जिससे विवाद होने की संभावना हो । महिला मित्रों से पुरुष दूर रहें ।

वृषभ राशि
मन भटका हुआ महसूस करेगा । कन्‍फ्यूजन की स्थिति बनी रह सकती है । नए काम शुरू करने का दिन नहीं है, पहले पुराने पड़े कामों को निपटा लें । आपका व्‍यवहार मुसीबत खड़ी कर सकता है । छात्रों के लिए दिन अच्छा है ।
मिथुन राशि : शारीरिक और मानसिक रूप से अस्वस्‍थ रहेंगे । घर पर दिन बिताने का समय है । दोस्‍त और परिजन आपका पूरा साथ देंगे । खर्च की संभावना है, हाथ बांधकर चलें ।

कर्क राशि
दिन उत्‍तम नहीं है । आय से अधिक व्‍यय होगा । मानसिक रूप से परेशान रहेंगे । वाणी और व्‍यवहार पर नियंत्रण रखें । दोपहर के बाद समय अनुकूल होगा । फैमिली में सब कुशल मंगल रहने वाला है ।
सिंह राशि : मन में क्रोध और आवेश के भाव संभालने की आवश्‍यकता है । नियंत्रण खाने पर किसी करीबी से गंभीर झगड़ा होने की संभावना है । परिवार के साथ उग्र हो सकते हैं, संभलकर रहें ।

कन्‍या राशि
इस राशि के जातकों के लिए खुशखबरी है, आपका दिन आनंद में गुजरेगा । समाज में मान बढ़ेगा । कोई ऐसा कार्य करेंगे जिससे दफ्तर में आपकी प्रशंसा होगी । दोपहर बाद सेहत में थोड़े बदलाव आएंगे । मौसम की मार पड़ सकती है । अपनी वाणी पर संयम रखें और दूसरों से झगड़ने की बजाय मित्र भाव रखने की कोशिश करें । आध्‍यात्मिक विचार आपके मन को शांति देंगे ।

तुला राशि
शारीरिक और मानसिक रूप से सुखी रहेंगे । कारोबार में ऊर्जावान बने रहेंगे । नौकरी करते हैं तो प्रमोशन और इन्‍क्रीमेंट होगा । लटके हुए कार्य पूरे होंगे । परिवार में पत्‍नी और संतान की ओर से खुशी मिलेगी । मित्र आपको खास भेंट दे सकते हैं । कुल मिलाकर प्रसन्‍नता भरा दिन है । दिन व्‍यय ना करें, इसे अच्‍छे कार्यों में लगाए । पुराने दोस्‍तों से मुलाकात का समय निकालें ।

वृश्चिक राशि
विरोधियों और प्रतिस्पर्धियों के साथ विवाद में ना उलझ़ें । कारोबार में दिन अनुकूल नहीं रहेगा, पूंजी निवेश से पहले सोच समझ लें । दोपहर बाद साथी कर्मचरियों से कुछ नुकसान उठाना पड़ सकता है ।
धनु राशि : सावधानीपूर्वक दिन बिताएं, चोट लगने की संभावना है । गुस्‍सा करने से आपका ही नुकसान होगा । शारीरिक और मानसिक रूप से सेहत अच्‍छी नहीं रहेगी । मन परेशान रह सकता है । नए काम की शुरुआत करने के लिए अभी समय उपयुक्‍त नहीं है ।

मकर राशि
परिजनों के साथ घूमने-फिरने का प्‍लान बन सकता है । खाने-पीने के लिए मित्रों के साथ आउटिंग कर सकते हैं । खर्च बढ़ सकता है । नेगेटिविटी से खुद को बचाकर रखें । गलत विचारों को प्रवेश ना करने दें । उन साथियों से दूरी बनाकर रहें जो आपको प्रभावित कर सकते हैं । दफ्तर में किसी के कहे पर काम करने से मुश्किल खड़ी हो सकती है ।दोपहर बाद सेहत गड़बड़ हो सकती है ।

कुंभ राशि
काम में सफल्‍ता मिलेगी, दफ्तर में नाम होगा । मानसिक और शारीरिक रूप से स्‍वस्थ रहेंगे । दोपहर बाद घूमने का कार्यक्रम बना सकते हैं ।

दोस्‍तों और परिवारवालों के साथ आनंदपूर्वक समय बिताएं ।
मीन राशि : आपका दिन अच्‍छा बीतेगा । स्‍टूडेनट्स के लिए समय अच्‍छठा है । मन और वाणी पर संयम रखें । आने वाला समय आपके लिए ढेरों खुशियों लेकर आने वाला है । विरोधी परास्‍त होंगे, आप का स्‍वभाव मृदु रहेगा ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago