अध्यात्म

इन 3 राशियों की लड़कियों से जरा बचके रहें, बहुत आकर्षक होती हैं

12 राशियों में से 3 राशियां ऐसी हैं जिनकी लड़कियां, महिलाएं सम्‍मोहक आकर्षण की धनी होती हैं । आकर्षण सिर्फ शरीरकि ही नहीं, इनके व्‍यक्तित्‍व का भी होता है । आगे पढ़ें कौन सी हैं वो तीन राशियां ।

New Delhi, Mar 27 : रूप, आकर्षण, मोह, सुंदरता, चपलता, हिरनी ये सभी शब्‍द महिलाओं के व्‍यक्तित्‍व को निखारने उन्‍हें संवारने, उपमा देने में काम लाए जाते हैं । लेकिन क्‍या आप जानते हैं कुछ खास स्त्रियां होती है जिनके लिए ये शब्‍द भी कम पड़ते हैं । उनके आकर्षण में आप एक बार पड़ गए तो फिर निकला बहुत ही मुश्किल है । ऐसी स्त्रियां एक विशेष राशि की होती है, जिसके तारे-सितारें, ग्रह – नक्षत्र उनके लिए वो काम करते हैं जिससे उनका व्‍यक्तित्‍व सोने सा निखर उठता है ।

कुछ खास राशियां
प्राचीन काल में स्त्रियों का हथियार होता था उनका रूप, उनका आकर्षण । लेकिन कुछ विदूषी महिलाएं ऐसी भी होती थीं जो सामान्‍य रूप रंग में सामने वालों को धूल चटाने का दम रखती थीं । उनको अपनी विद्वता के जाल में इस तरह फांसती थीं कि वो बेचारा कुछ करने लायक हीं नहीं बचता था । ये गुण कुछ खास राशियों की स्त्रियों में पाए जाते हैं । क्‍या आप भी जानना चाहते हैं ऐसे आकर्षण वाली राशियों के बारे में । आगे पढ़ें …

वृषभ राशि (Tauras)
इस राशि की लड़कियां देवी समान मानी गई है । ऐसी स्त्रियां पुरुषों पर जादू करने की शक्ति रखती हैं । आकर्षक व्‍यक्तित्‍व वालीं वृष राशि की  महिलाएं स्‍वयं सक्षम होती हैं, इन्‍हें सुख सुविधाओं की कोई कमी नहीं होती है । इनका ऐसा ही व्यक्तित्व मर्दों को आकर्षित करता है और पुरुष उनके आकर्षण में खिंचे चले आते हैं । ये स्त्रियां स्‍वभाव से थोड़ा स्‍वार्थी होती हैं, दूसरों से पहले खुद के बारे में सोचना पसंद करती हैं ।

वृषभ राशि की युवतियां
इस राशि का स्‍वभाव है बैल का स्‍वभाव, जिद्दी स्‍वभाव । आप कहेंगे ये स्‍वभाव भला कौन पसंद करेगा, स्त्रियों का जिद्दी स्‍वभाव परेशान करने वाला नहीं होता । इस राशि की लड़कियां भी अपने इस स्‍वभाव से आप पर जादू जेसा असर कर सकती हैं । इस राशि की लड़कियां भीड़ में अलग नजर आती हैं, इनकी प्रतिभा आपको दूर से ही नजर आएगी । आत्‍मविश्‍वास से लबरेज ये लड़कियां अपने पार्टनर के साथ मजबूत स्‍तंभ की तरह खड़ी रहती हैं  ।

वृश्चिक राशि (Scorpio)
इस राशि की लड़कियों में वैंपायर जैसी खूबसूरती और आकर्षक, मनमोहक सम्‍मोहन होता है । बेहद सुंदर, सेंशअस और जादुई होती है इनकी पर्सनैलिटी । इनके संपर्क में आने वाला व्‍यक्ति खुद को बचा नहीं सकता । इस राशि की लड़कियों के आकर्षण में पुरुष फंसते ही चले जाते हैं । बस ये महिलाएं जरा चूजी स्‍वभाव की होती हैं, जो पसंद आता है वही करती हैं । नहीं तो दुनिया की परवाह नहीं करतीं ।

वृश्चिक राशि की युवतियां
ये स्‍वभाव से जिद्दी होती है, जो ठान लिया वो ठान लिया । काम पूरा करके ही दम लेती हैं । फिर चाहे जो हो । इनका आतमविश्‍वास देखने लायक होता है, पुरुष इनके आकर्षण से खुद को बचा ही नहीं सकते । इन्‍हें अपने फैसले में किसी का हस्‍तक्षेप पसंद नहीं आता । जो फैसला कर लिया वो कर लिया, उसे पूरा करके ही दम लेती हैं इस राशि की लड़कियां ।

मिथुन (Gemini )
इस राशि की महिलाएं खूबसूरत होने के साथ- साथ आकर्षक व्‍यक्तित्‍व की मालकिन होती हैं । सुंदरता के साथ इनका दिमाग भी बड़ा तेज होता है । ब्‍यूटी विद ब्रेन की मिसाल होती हैं ऐसी लड़कियां । मिथुन राशि की लड़कियों का आकर्षण अप्‍सराओं जैसा होता है । इस राशि की महिलाएं बड़ी उम्र में भी जवां और खूबसूरत बनी रहती हैं । ये महिलाएं जोखिम उठाना पसंद करती हैं और इनकी खुशमिजाजी पुरुषों को इनकी ओर आकर्षित करती है ।

मिथुन राशि की युवतियां
इस राशि की युवतियों को नए लोगों से बात करना, उनसे घुलना मिलना बहुत पसंद होता है । अपने साथी से वो ईमानदारी चाहती हैं । इस राशि की युवतियों के एक से अधिक संबंध हो सकते हैं । दरअसल ये बहुत ही शांत होती हैं लेकिन उतनी ही शरारती भी होती हैं । बस इनके साथ पर निर्भर करता है कि वो इस राशि की युवती का कौन सा रूप देखना चाहते हैं ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago