वायरल

रिया चक्रवर्ती के आरोपों पर अंकिता लोखंडे का करारा जवाब, कर दी बोलती बंद

अंकिता लोखंडे ने लिखा, यहां तक कि मैंने अभी तक सभी इंटरव्यूज में एक ही बात कही है, जब मैं सुशांत साथ थे वो किसी भी तरह के डिप्रेशन में नहीं था।

New Delhi, Aug 28 : सुशांत केस में रोजाना नया मोड़ आ रहा है, केस में नया ट्विस्ट तब सामने आया, जब केस की मुख्य आरोपी यानी सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ने पहली बार चुप्पी तोड़ी, उन्होने मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा, अपने ऊपर लगे आरोपों पर जवाब दिया, वहीं सुशांत के परिवार, दोस्त और उनकी पूर्व प्रेमिका पर भी गंभीर आरोप लगाये। रिया द्वारा आरोपों के बाद अंकिता लोखंडे गुस्से से लाल हो गई उन्होने एक्ट्रेस के आरोपों को खारिज करते हुए मुंहतोड़ जवाब दिया।

क्या है मामला
सुशांत के निधन के बाद उनके परिवार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने वाली अंकिता लोखंडे पर जब रिया उनके साथ संपर्क में रहने 2013 से सुशांत के डिप्रेशन और फ्लैट के बारे में सफाई देते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया, उन्होने कैप्शन में लिखा कुछ स्पष्टीकरण, अंकिता ने रिया को जवाब देते हुए लिखा, मैं और सुशांत 23 फरवरी 2016 तक साथ थे, वो किसी तरह के डिप्रेशन की स्थिति में नहीं था और ना ही किसी साइक्रेटिस्ट के पास गया, वो पूरी तरह से ठीक था।

रिया का दावा गलत
अंकिता ने आगे लिखा, मैंने किसी भी प्लेटफॉर्म पर ये नहीं कहा कि ब्रेकअप के बाद मैं और सुशांत टच में थे, सच ये है कि मैंने ये कहा कि मर्णिकर्णिका फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत ने मेरी फिल्म के एक पोस्टर पर कमेंट करते हुए मुझे बधाई दी थी, जिसे हमारे दोस्त मुकेश छाबड़ा ने शेयर किया था, मैंने भी उनका विनम्र जवाब दिया था, ऐसे में रिया का दावा गलत है कि मैंने और सुशांत ने फोन पर बात की।

डिप्रेशन में नहीं थे
अंकिता इतने में ही नहीं रुकी, उन्होने आगे लिखा, यहां तक कि मैंने अभी तक सभी इंटरव्यूज में एक ही बात कही है, जब मैं सुशांत साथ थे वो किसी भी तरह के डिप्रेशन में नहीं था, हम उसकी सफलता के साथ में सपने देखते थे और मैं प्रार्थना करती थी कि वो सफल होता रहे, यही मैंने अभी तक कहा है। अंकिता ने कहा कि अगर रिया को लेकर मुझसे कोई सवाल पूछा गया, तो मैंने साफ तौर से ईमानदारी से कहा कि मैं उसे नहीं जानती और उनके रिश्ते के बारे में मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। लेकिन ये सच है कि किसी की जान जाने से मुझे फर्क पड़ता है और अगर जब हम साथ थे उस बारे में सवाल पूछा जाता है तो मैं ईमानदारी से जवाब देती हूं और सच कहती हूं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago