वायरल

शिखर धवन को टीम में ना लेने के पीछे इस दिग्‍गज क्रिकेटर की बीवी का है हाथ, सामने आई इतनी बड़ी बात

वेस्‍टइंडीज दौरे से शिखर धवन का बाहर होना उनके फैन्‍स को खटक रहा है । शिखर को आराम देने के लिए ऐसा किया है, ये खबर बाहर आई थी लेकिन इसके पीछे अब कोई और कारण सामने आ रहा है । बताया जा रहा है इसके पीछे कप्‍तान कोहली की पत्‍नी अनुष्‍का का हाथ है ।

New Delhi, Oct 05 : टीम इंडिया के ओपनिंग बैट्समैन शिखर धवन को वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर रखा गया है । एशिया कप 2018 में शानदार प्रदर्शन के बाद मैन ऑफ द सीरीज रहे धवन को बाहर करने के पीछे की असल वजह धवन और कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा की भूमिका बताई जा रही है । ऐसी खबर आ रही है कि अनुष्‍का और आएशा के बीच हुए मतभेद शिखर को बाहर करने का कारण बने । खबर तो यहां तक है कि गब्‍बर के नाम से मशहूर शिखर की टीम इंडिया से भी छुट्टी हो सकती है ।

इंग्‍लैंड दौरे के दौरान हुआ विवाद
एक लीडि़ं न्‍यूज वेबसाइट के अनुसार इंग्‍लैंड दौरे के दौरान अनुष्‍का शर्मा और आयशा धवन के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था । टीम इंडिया के खिलाडि़यों के बीच इसके बाद चर्चा शुरू हो गई । हालांकि इंग्‍लैंड दौरे के बाद शिखर को टीम में खेलने का मौका मिला, जहां उनका प्रदर्शन शानदार रहा । लेकिन विंडीज के खिलाफ उन्‍हें टेस्‍ट टीम में शामिल नहीं किया गया । खबरें आ रही हैं कि टीम इंडिया में फिलहाल कुछ ठीक नहीं चल रहा है ।

अनुष्‍का पर आरोप
ऐसी खबरें हैं कि टीम इंडिया के कुछ क्रिकेटरों को खेल में अनुष्का की दखलंदाजी ठीक नहीं लगती । एक क्रिकेटर ने यह भी कहा कि अनुष्का शर्मा कभी-कभी बल्लेबाजों के लिए होने वाली बैठक में भी शामिल होती हैं । जो अच्‍छा नहीं लगता है । उपस्थित रहती हैं। हालांकि बीसीसीआई के अधिकारी ने ऐसी किसी बात से इनकार किया है । टीम मीटिंग में अनुष्‍का का होना संभव ही नहीं है । ये आरोप सही नहीं है ।

इंग्‍लैंड दौरे पर क्‍या हुआ?
आएशा धवन और अनुष्‍का शर्मा के बीच कुछ समय पहले तक अच्‍छी बॉन्डिंग बताई जाती थी । दोनों एक दूसरे की दोस्‍त मानी जाती थीं । लेकिन उनके बीच विवाद के बाद अब हालत पहले जैसी नहीं है । बीसीसीआई से जुड़े एक अधिकारी के मुताबिक टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच लंदन वन-डे के दौरान आयशा और अनुष्का को एकसाथ बैठना था, जिसके लिए विराट ने एक पदाधिकारी से 3 पास भी लिए थे। इसी दौरान दोनों के बीच कुछ बातें हुई । इस दौरे के दौरान अनुष्का ने आयशा को उनके परिवार के बारे में कुछ सलाह दी। जो आयशा को बिलकुल पसंद नहीं आई । आयशा ने अनुष्‍का को खुद के मामले से दूर रहने को कहा ।

धवन का बाहर होना क्‍या विवाद का असर ?
टीम इंडिया के कई सदस्यों को इस बारे में पहले ही पता लग चुका था, अनुष्का-आयशा में विवाद के चलते धवन की टीम से छुट्टी मानी जा रही थी । हालांकि इन बातों की कोई पुष्टि नहीं हुई है । अब इसे संयोग ही कह सकते हैं कि ऐसे समय में शिखर धवन को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर रखा गया । टीम इंडिया को दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए जाना है, जिसके चलते विंडीज के खिलाफ ये टेस्ट सीरीज डमी टेस्ट माना जा रही है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago