वायरल

जब महिला रिपोर्टर की वजह से खाली हो गई क्रिस गेल की जेब, ब्रावो ने भरा डिनर का बिल

फाइन देने के बाद क्रिस गेल ने ट्विटर पर लिखा था कि जेब खाली हो गई है, आज डिनर का बिल भी ड्वेन ब्रावो भर रहे हैं।

New Delhi, Feb 02 : आईपीएल-11 के लिये ऑक्शन हो चुका है, इस नीलामी में कई स्टार खिलाड़ियों को मामूली कीमत मिली, तो नये खिलाड़ियों की करोड़ों में कीमत लगी। टी-20 के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज माने जाने वाले क्रिस गेल को किंग्स इलेवन पंजाब ने 2 करोड़ में खरीदा है, गेल दोनों दिन अनसोल्ड फिर, फिर आखिर में स्पेशल रिक्वेस्ट के बाद उन्हें प्रिटी जिंटा ने खरीदा।

भूमिका पर बोले सहवाग
किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर वीरेन्द्र सहवाग के कहने पर ही प्रिटी जिंटा ने गेल को अपनी टीम के साथ जोड़ा। गेल अपने करियर के आखिरी पड़ाव पर हैं, शायद इसी वजह से किसी भी फ्रेंचाइजी ने उन्हें खरीदने में ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखाई। लेकिन वीरु के अनुसार किंग्स इलेवन उनका बखूबी इस्तेमाल करेगी, वो एक चैंपियन खिलाड़ी है, जब सहवाग से ये पूछा गया कि क्या वो हर मैच में प्लेइंग इलेवन में जगह पाएंगे, तो वीरु ने कहा कि उन्हें नई भूमिका दी जाएगी, उन्हें बैकअप ओपनर की हैसियत से रखा गया है।

पिछला सीजन आरसीबी से खेला था
आपको बता दें कि गेल ने पिछला सीजन आरसीबी से खेला था, हालांकि विराट की टीम ने उन्हें इस बार रिटेन नहीं किया, फिर उम्मीद जताई जा रही थी, कि आरटीएम के जरिये टीम उन्हें रिटेन कर लेगी, लेकिन उनके नाम पर कोई फ्रेंचाइजी बोली लगाने को भी तैयार नहीं था। दोनों दिन वो अनसोल्ड रहे, फिर आखिर में स्पेशल रिक्वेस्ट के बाद किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें खरीदा।

विवादों से पुराना नाता
गेल का विवादों से पुराना नाता रहा है, पिछले साल वो एक महिला रिपोर्टर से फ्लर्ट करने की वजह से विवादों में आये थे, तब इस कैरेबियाई क्रिकेटर पर फाइन लगाया गया था, हालांकि उस विवाद के बाद भी उन्होने एक फनी ट्वीट कर माहौल को हल्का करने की कोशिश की थी।

जेब खाली हो गई है
फाइन देने के बाद क्रिस गेल ने ट्विटर पर लिखा था कि जेब खाली हो गई है, आज डिनर का बिल भी ड्वेन ब्रावो भर रहे हैं, गेल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। आपको बता दें कि वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो भी तब गेल की तरह ही बैश लीग में खेल रहे थे।

गेल पर लाखों का जुर्माना
विस्फोटक बल्लेबाज पर 10 हजार ऑस्ट्रेलियन डॉलर यानी करीब 4.8 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था। विवाद बढने के बाद गेल ने माफी भी मांग ली थी। इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा था कि उनकी बातों को गलत तरीके से लिया गया। उनकी मंशा बिल्कुल भी गलत नहीं थी।

क्या है पूरा मामला ?
क्रिस गेल जब पारी खत्म कर डगआउट में पहुंचे, तो चैनल 10 की महिला रिपोर्टर मेल मेकलॉघलिन ने उनसे बातचीत की, गेल ने उनसे कहा कि मैं खुद तुमसे आकर इंटरव्यू करना चाहता था, इसी वजह से मैंने ऐसी इनिंग खेली, सिर्फ तुम्हारी आंखें देखने के लिये, ये बहुत ही प्यारी है। इतना ही नहीं विस्फोटक बल्लेबाज ने कहा कि मैच में जीत के बाद हम साथ ड्रिंक करने चलेंगे, अब इतना भी मत शरमाओ बेबी।

महिला रिपोर्टर ने क्या कहा ?
महिला रिपोर्टर ने गेल के इन बातों के जबाव में कहा था कि मैं शरमा नहीं रही हूं, हालांकि जब विवाद बढा, तो गेल ने मामले की नजाकत को देखते हुए तुरंत माफी मांग ली। आपको बता दें कि ये मामला पिछले साल ऑस्ट्रेलिया का है, तब वो टी-20 बिग बैश लीग खेल रहे थे।

महिला के सामने तौलिया खोलने का आरोप
विस्फोटक बल्लेबाज पर महिला थेरेपिस्ट के सामने तौलिया खोलने का भी आरोप है, दरअसल गेल पर उन्हें मसाज देने वाली एक महिला ने आरोप लगाया था कि वो उनके साथ संबंध बनाना चाहते थे, जब उन्होने मना किया, तो गेल ने अपना तौलिया उतार पर उनके साथ अभद्रता करने की कोशिश की थी, हालांकि इस मामले में गेल ने ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के खिलाफ मानहानि का दावा किया है, जिसमें उन्होने कहा है कि उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago