वायरल

सांसद की पत्नी ने किया सन्न करने वाला खुलासा, बड़े नेता के बेटे ने ट्रेन में किया था उत्पीड़न

सांसद की पत्नी ने अपनी किताब में लिखा है कि एक बड़े नेता के बेटे ने उन्हें प्रताड़ित करने की कोशिश की थी, ये घटना तिरुवनंतपुरम से कोटायम जाते समय ट्रेन में हुआ था।

New Delhi, Mar 17 : पूर्व फाइनेंस मिनिस्टर के एम मणि की बहू और केरल से सांसद के मणि की पत्नी निशा जोश ने अपनी किताब में एक बड़ा खुलासा किया है, उन्होने इस किताब में अपने साथ हुए उत्पीड़न का खुलासा किया है। आपको बता दें कि निशा जोश ने अपनी किताब ‘द अदर साइड ऑफ दिस लाइफ’ में लिखा है कि एक बड़े नेता के बेटे ने उन्हें प्रताड़ित करने की कोशिश की थी, ये घटना तिरुवनंतपुरम से कोटायम जाते समय ट्रेन में हुआ था। सांसद की पत्नी ने टीटी से उस शख्स की शिकायत भी की थी, लेकिन बड़े राजनैतिक घराने ले होने की वजह से टीटीई ने भी पल्ला झाड़ लिया।

किताब में किया खुलासा
केरल से कांग्रेस सांसद जोश के मणि की पत्नी निशा जोश ने अपनी किताब में हैरान करने वाला खुलासा किया है, उन्होने लिखा है कि ट्रेन में सफर के दौरान एक बड़े नेता के बेटे ने उन्हें प्रताड़ित किया था, हालांकि उन्होने अपनी इस किताब में उस शख्स का नाम जाहिर नहीं किया है। लेकिन संकेतों के जरिये उन्होने समझाने की कोशिश जरुर की है।

रेलवे स्टेशन पर हुई थी मुलाकात
निशा जोश ने बताया कि जब वो तिरुवनंतकपुर रेलवे स्टेशन पर अपनी ट्रेन का इंतजार कर रही थीं, तभी उस शख्स से उनकी मुलाकात हुई थी। शख्स ने अपनी पहचान अपने पिता के नाम को लेकर बताई, साथ ही बातचीत शुरु करने के लिये उसने बताया कि वो अपने ससुर को देखने के लिये जा रहा है, जिनका एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बगल में बैठकर करने लगा बातें
जब निशा ट्रेन में चढकर बैठ गई, तो वो भी उसके पास ही आकर बैठ गया और बातचीत की कोशिश करने लगा। वो निशा से बातचीत करना चाहता था, लेकिन वो उससे परेशान हो रही थी, उन्होने कई बार ऐसे संकेत दिये, कि वो बात करने के मूड में नहीं है, लेकिन उस शख्स पर उसका कोई फर्क नहीं पड़ा। जिसके बाद वो टीटी के पास भी उसकी शिकायत करने गई थी। लेकिन टीटी ने भी हस्तक्षेप करने से मना कर दिया।

टीटी ने नहीं की मदद
जब सांसद की पत्नी टीटी के पास मदद के लिये पहुंची, तो टीटी ने कहा कि अगर वो व्यक्ति अपने पिता की तरह ही है, तो मुझे वहां घुसने से भी डर लगता है, क्योंकि आप दोनों एक ही पॉलिटिकल फ्रंट से हैं। आखिर में मैं ही फंसूगा, इसलिये मैं आपकी कोई मदद नहीं कर पाउंगा। टीटी से कोई मदद ना मिलने के बाद निशा अपने सीट पर वापस लौट आई, वो शख्स फिर वही बैठा रहा, वो उनसे बातें करने की कोशिश करता रहा। उसने कई बार अपने पैर से निशा को छूने की भी कोशिश की, जिसके बाद निशा ने विनम्रता से उस शख्स को वहां से चले जाने को कहा।

तो इसलिये दर्ज नहीं कराई शिकायत
घर लौटने के बाद निशा जोश ने अपने पति से ये बात बताई, अब जब उनसे ये सवाल पूछा गया, कि आखिर उन्होने उस शख्स के खिलाफ शिकायत क्यों नहीं की, तो उन्होने कहा कि ये उनका निजी मामला है, उन्होने लगा कि उन्होने उस शख्स की ठीक से सामना कर लिया, साथ ही उसे गलत भी साबित कर दिया। ऐसे में उन्हें शिकायत दर्ज कराना ठीक नहीं लगा। इसी वजह से उन्होने शिकायत नहीं दी थी।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago