वायरल

हेमा मालिनी से रेखा तक, एक्ट्रेस के प्यार में पड़े क्रिकेटर्स, लेकिन नहीं दे सके रिश्ते को नाम

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा और हेमा मालिनी का भी नाम इस सूची में शामिल हैं, वहीं सिर्फ ये दो नहीं बल्कि कई और एक्ट्रेस रही हैं, जिनके प्यार में क्रिकेटर बोल्ड हो चुके हैं।

New Delhi, Nov 30 : बॉलीवुड और क्रिकेट का पुराना नाता रहा है, कई जोड़ी फिल्म जगत और क्रिकेट की दुनिया से बनी, लेकिन कई जोड़ियों के प्यार को नाम नहीं मिल सका, बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा और हेमा मालिनी का भी नाम इस सूची में शामिल हैं, वहीं सिर्फ ये दो नहीं बल्कि कई और एक्ट्रेस रही हैं, जिनके प्यार में क्रिकेटर बोल्ड हो चुके हैं।

रेखा-इमरान खान
ये बात 80 के दशक की है, जब पाक क्रिकेट टीम के कप्तान इमरान खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा के प्यार के चर्चा चारों तरफ था, यहां तक कि एक्ट्रेस की मां भी इमरान को अपनी बेटी के लिये परफेक्ट पार्टनर मानने लगे थे,  लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ कि दोनों ने राहें अलग कर ली। कोईमोई डॉट कॉम के अनुसार उस समय एक समाचार पत्र को दिये इंटरव्यू में इमरान खान ने कहा था, मैंने रेखा के साथ ना भूल सकने वाला समय बिताया, लेकिन अब मुझे इस रिलेशनशिप से बाहर आना होगा, मेरा किसी भी फिल्म एक्ट्रेस से शादी करने का इरादा नहीं है, हालांकि रेखा ने इस रिलेशनशिप पर कभी कोई बयान नहीं दिया था।

हेमा मालिनी-एस वेंकटराघवन
ये बात है 1980 के दौर की, जब ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की खूबसूरती के चर्चे मायानगरी के हर शख्स की जुबां पर थे, उन्हें चाहने वालों में भारत के दिग्गज क्रिकेटर एस वेंकटराघवन भी थे, उन्होने तो अपने प्यार का इजहार सार्वजनिक तौर पर कर दिया था, लेकिन हेमा की ओर से बात नहीं बनी, ऐसा इसलिये था क्योंकि हेमा का दिल धर्मेन्द्र के लिये धड़कता था, 1980 में दोनों शादी के बंधन में बंध गये।
नीना गुप्ता-विवियन रिचर्ड्स
वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज सर विवियन रिचर्ड्स और एक्ट्रेस नीना गुप्ता के प्यार की खबरों ने खूब चर्चा बटोरी, इतना ही नहीं अफेयर के दौरान दोनों बिना शादी एक बच्ची के माता-पिता बन गये, लेकिन कभी एक होकर जीवनसाथी नहीं बन पाये। हालांकि विवियन ने नीना की बेटी को अपना नाम दिया। उनका नाम मसाबा है और वो बॉलीवुड की चर्चित फैशन डिजाइनर हैं।

अमृता सिंह-रवि शास्त्री
अपनी बेहतरीन क्रिकेट स्किल्स तथा शानदार पर्सनैलिटी वाले रवि शास्त्री फीमेल फैंस के बीच खासे पॉपुलर थे, अमृता और रवि शास्त्री ने एक-दूसरे के लिये फीलिंग्स होने के बाद कैमरे के सामने अपने रिश्ते की बात कबूली थी, लेकिन ये रिश्ता चला नहीं, साल 1990 में रवि शास्त्री ने रितु सिंह से शादी कर दी, इसके बाद अमृता ने सैफ अली खान से शादी की। हालांकि ये शादी चल नहीं सकी, दोनों का तलाक हो गया।
किम शर्मा-युवराज सिंह
सिक्सर किंग कहे जाने वाले युवराज सिंह का नाम अलग-अलग हसीनाओं से जुड़ता रहा है, बताया जाता है कि युवराज का किम के साथ लंबा रिश्ता चला, हालांकि उन्होने कभी अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया, फिर बाद में युवी ने हेजल कीच से शादी कर ली, वहीं किम ने भी एक बिजनेसमैन से शादी की, लेकिन दोनों का तलाक हो गया, इन दिनों किम टेनिस स्टार लिएंडर पेस के साथ रिलेशन को लेकर चर्चा में हैं।

युवराज-दीपिका पादुकोण
वैसे तो दीपिका पादुकोण का नाम कई लोगों से जुड़ा, जिसमें युवराज से लेकर धोनी तक का नाम शामिल है, कहा जाता है कि किम से अलग होने के बाद युवी दीपिका को डेट करने लगे थे, हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया।
ईशा शरवानी-जहीर खान
ये वो रिश्ता है, जिसके टूटने से हर कोई हैरान हो गया था, 8 साल तक रिलेशन में रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया, दोनों को अकसर एक साथ पार्टी और कार में आते-जाते देखा जाता था, लेकिन बाद में जहीर खान ने एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से शादी कर ली।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago