वायरल

IPL इतिहास में पहली बार शुरुआती तीन मैच चूकी CSK, हार के बाद कप्‍तान रवीन्‍द्र जडेजा का बड़ा बयान

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के फैंस को जबरदस्‍त निराशा, लगातार तीसरा मैच हारी टीम । पंजाब किंग्स के खिलाफ चेन्नई की बल्लेबाजी पूरी तरह फ्लॉप रही और टीम 126 रनों पर ऑल आउट हो गई।

New Delhi, Apr 04: आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स का अब तक प्रदर्शन फैंस को निराश कर रहा है । रविवार शाम खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्स ने चेन्‍नई को हरा दिया, आईपीएल के 15वें सीजन में टीम की यह लगातार तीसरी हार है । पंजाब की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई को 181 रनों का टारगेट दिया था, लेकिन चेन्नई की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए महज 126 रनों पर ऑल आउट हो गई । मैच हारने के बाद रवीन्‍द्र जडेजा ने क्‍या कुछ कहा, आगे जानें ।

जडेजा का खाता भी नहीं खुला
मैच में चेन्नई के नए बने कप्तान रविंद्र जडेजा अपना खाता तक नहीं खोल सके हैं । उनके अलावा अन्य बल्लेबाजों ने भी निराशाजनक प्रदर्शन ही किया । केवल शिवम दुबे के बल्‍ले से सर्वाधिक 57 रन निकले, जबकि धोनी ने 23 रनों की पारी खेली । मैच गंवाने के बाद कप्तान रविंद्र जडेजा बेहद निराश नजर आए और उन्होंने बल्लेबाजों के फ्लॉप शो को हार के लिए जिम्मेदार ठहराया । जडेजा ने युवा खिलाड़ियों को लगातार सपोर्ट करने की बात कही ।

रवींद्र जडेजा ने शिवम दुबे की अर्धशतकीय पारी की खूब तारीफ भी की । जडेजा ने कहा, “हमने पावरप्ले में बहुत सारे विकेट गंवाए, हमें पहली गेंद से गति नहीं मिली । हमें बेहतर होने और मजबूत होने के लिए एक रास्ता खोजने की जरूरत है।” लगातार तीन मैच हारने और फ्लॉप रहने वाले ऋतुराज गायकवाड़ को लेकर जडेजा ने कहा, “हमें उन्हें आत्मविश्वास देने की जरूरत है, हमें उनका समर्थन करने की जरूरत है । हम सभी जानते हैं कि वह बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं । हम निश्चित रूप से उनका समर्थन करेंगे और मुझे यकीन है कि वह अच्छा करेंगे।”

शिवम दुबे की तारीफ
चेन्नई सुपर किंग्‍स के कप्तान ने शिवम दुबे की 30 गेंदों में 57 रनों की तूफानी पारी की तारीफ की, कहा, “वह काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं।  उन्होंने आज अच्छी बल्लेबाजी की, जिसे दिमाग के अच्छे फ्रेम में रखना महत्वपूर्ण होगा। निश्चित रूप से हम अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे, कड़ी मेहनत करेंगे और मजबूत होकर वापसी करेंगे।” आपको बता दें सीएसके सीजन की लगातार तीसरी हार के बाद अंक तालिका में नौवें स्थान पर है । चेन्नई 9 अप्रैल को नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अगला मैच खेलेगी।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago