वायरल

पहली पत्नी और दोस्त ने दिया धोखा, फिर इस खिलाड़ी पर दिल हार बैठे थे दिनेश कार्तिक, लव स्टोरी

दिनेश कार्तिक की पहली शादी 2007 में बचपन की दोस्त निकिता वंजारा से हुई थी, लेकिन शादी के बाद वो दिनेश के दोस्त और टीम इंडिया के क्रिकेटर मुरली विजय को अपना दिल दे बैठी थी।

New Delhi, Apr 06 : आईपीएल 2022 में मंगलवार को आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स के बीच शानदार मुकाबला खेला गया, संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी को 170 रनों का लक्ष्य दिया, जिसे पार करने में आरसीबी के पसीने छूट गये, एक समय ऐसा था, जब टीम का आधा खेमा पवेलियन लौट चुका था, इसके बाद विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने कमान संभाली, 23 गेंदों में नाबाद 44 रनों की पारी खेल टीम को जीत दिलाया, इस खिलाड़ी ने एक बार फिर से साबित कर दिया, कि वो शानदार फिनिशर है, हालांकि क्रिकेट के अलावा कार्तिक अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं, पहली पत्नी से धोखा मिलने के बाद उन्होने स्क्वैश खिलाड़ी से शादी की, आइये उनकी लव स्टोरी के बारे में आपको बताते हैं।

पहली शादी
दिनेश कार्तिक की पहली शादी 2007 में बचपन की दोस्त निकिता वंजारा से हुई थी, लेकिन शादी के बाद वो दिनेश के दोस्त और टीम इंडिया के क्रिकेटर मुरली विजय को अपना दिल दे बैठी थी। कहा जाता है कि निकिता और विजय के बीच आईपीएल-5 में नजदीकियां बढी, तब निकिता प्रेग्नेंट थी, जब ये बात दिनेश कार्तिक को पता चली, तो उन्होने पत्नी को तलाक दे दिया और होने वाले बच्चे पर भी कोई हक नहीं जताया, जिसके बाद निकिता ने मुरली विजय से शादी कर ली।

दीपिका की एंट्री
तलाक के बाद दिनेश कार्तिक डिप्रेशन में चले गये थे, जिससे निकलने में उन्हें काफी समय लगा, इस दौरान दिनेश ने एक जिम ज्वाइन किया, 2009-10 के बीच उनकी मुलाकात इंटरनेशनल स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से हुई, दिनेश तो पहली मुलाकात में ही दिल हार बैठे थे, लेकिन दीपिका को इसका अंदाजा नहीं था। 2012 में दीपिका को दिनेश कार्तिक ने डिनर के लिये पूछा, 5-6 बार मैसेज करने के बाद भी कोई जवाब नहीं मिला, दिनेश कार्तिक ने सुबह फिर जिम में दीपिका को पकड़ लिया, फिर दोनों ने साथ में ब्रेकफास्ट किया और दोनों के बीच लंबी बात हुई।

दो तरीके से शादी
इसके बाद दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई, दीपिका के घर वाले आसानी से मान गये, नवंबर 2013 में दोनों ने सगाई की, फिर अगस्त 2015 में दोनों ने शादी कर ली, दोनों की शादी हिंदू फिर ईसाई विधि विधान से हुई। पिछले साल अक्टूबर में दीपिका ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है, उनके बच्चों के नाम कबीर पल्लीकल कार्तिक और जियान पल्लीकल कार्तिक है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago