वायरल

सुहागरात पर पति ने दोस्तों के साथ मिलकर किया ‘गंदा काम’, पत्नी पहुंची अस्पताल, केस दर्ज

दुल्हन के पिता की ओर से दूल्हे तथा उसके दो दोस्तों के खिलाफ गैंगरेप का मामला चौबिया थाने में दर्ज कराया गया है, पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

New Delhi, Dec 02 : यूपी के इटावा में नवविवाहिता दुल्हन ने दूल्हे और उसके दो दोस्तों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाकर सनसनी मचा दी है, ये घटना इटावा जिले के चौबिया इलाके के परोली रमायन गांव की है, पीड़िता दुल्हन को मुख्यालय के डॉ. भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में उपचार के लिये बुधवार देर शाम भर्ती कराया गया। दुल्हन के पिता की ओर से दूल्हे तथा उसके दो दोस्तों के खिलाफ गैंगरेप का मामला चौबिया थाने में दर्ज कराया गया है, पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है, घटना की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

गैंगरेप का आरोप
नवविवाहिता ने अपने पति के साथ-साथ उसके दो अज्ञात दोस्तों पर भी सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है, पुलिस अधिकारियों ने अस्पताल पहुंचकर महिला से अलग-अलग बयानात दर्ज किये हैं, बयान दर्ज करने के बाद महिला के पिता की ओर से दिये गये प्रार्थना पत्र के मुताबिक चाबियां थाने में दूल्हे और उसके दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने के निर्देश दिये हैं, पीड़िता महिला न्याय की गुहार लगाती दिखी, वहीं पीड़िता की मां भी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही है, इकदिल क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली दलित समाज की युवती की शादी 28 नवंबर को चौबिया क्षेत्र में हुआ था।

नवविवाहिता प्राइवेट अस्पताल में भर्ती
नवविवाहिता की मां का आरोप है कि बेटी के विदा वाले दिन भी उसके दामाद ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर बेटी के साथ नशीली दवा पिलाकर गैंगरेप किया, जिससे उनकी बेटी की हालत बिगड़ गई, फिर उन लोगों ने शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में बेटी को भर्ती कराया, बाद में उन्हें फोन कर बताया कि बेटी की तबीयत खराब है, वह अस्पताल में भर्ती है, जानकारी पर जब वो लोग मौके पर पहुंचे तो ससुरालीजन अस्पताल से भाग गये, डॉक्टरों ने बताया कि उनकी बेटी के साथ मारपीट और गैंगरेप हुआ है।

केस दर्ज
इटावा के एसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया कि आज देर शाम पुलिस को इस बात की जानकारी मिली, कि एक नवविवाहिता अस्पताल में इलाजरत है, जिसकी तरफ से इस बात की जानकारी दी गई है, कि उसके साथ में उसके पति और उसके दो दोस्तों ने कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है, जिसके आधार पर महिला पुलिस अधिकारियों के साथ-साथ में अन्य ने मौके पर पहुंचकर पीड़िता और उसकी मां से अलग-अलग बयान दिये हैं, पिता के प्रार्थना पत्र के आधार पर चाबियां थाने में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरु कर दी गई है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago