वायरल

खूंखार कैदी के प्यार में पागल हुई खूबसूरत महिला जेल अधिकारी, जांच में सन्न करने वाला खुलासा

महिला जेल अधिकारी भी कैदी के प्यार में पागल हो गई थी। वो नियम कानून को ताक पर रखकर पहले तो कैदी को अपना मोबाइल नंबर दिया, फिर जेल में बंद कैदी के सीक्रेट मोबाइल पर प्राइवेट मैसेज करती थी।

New Delhi, May 03 : वेल्स में एक महिला जेलर अधिकारी का कैदी के साथ अफेयर का मामला सामने आया है, जेल में हत्या की कोशिश के मामले में बंद कैदी ने पहले महिला अधिकारी के साथ नजदीकियां बढाने की कोशिश की। फिर महिला जेल अधिकारी ने भी जेल में छिपाकर उसके सीक्रेट मोबाइल फोन पर प्राइवेट मैसेज भेजने शुरु कर दिये। इन दोनों का परवान चढना शुरु ही हुआ था कि जेल अथॉरिटी को इस बात का जानकारी लग गई। महिला अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया।

क्या है पूरा मामला ?
आपको बता दें कि मामला साउथ वेल्स के ब्रिजएंड इलाके के एक प्राइवेट जेल का है, जहां पर एचएम नाम की जेल में 25 वर्षीय युवती शॉना क्लीयरी पोस्टेड है, रिपोर्ट्स के अनुसार शॉना ने जेल में बेद 22 वर्षीय कैदी कर्ट जर्मन को पहले अपना मोबाइल नंबर दिया, फिर उन्हें प्राइवेट मैसेज भेजने शुरु कर दिये। दोनों के अफेयर के चर्चे पूरे जेल में थे।

दस साल की सजा काट रहा था कैदी
कैदी कर्ट जर्मन 77 साल के बुजुर्ग पर जानलेवा हमला करने के मामले में दोषी पाये गये थे, इसी अपराध में कोर्ट ने उन्हें 10 साल कैद की सजा सुनाई थी। इसी वजह से उन्हें इस जेल में सजा काटने के लिये लाया गया था। कैदी जेल अधिकारी को देख उन्हें पसंद करने लगा था। उसने जेल अधिकारी से नजदीकियां बढाने के लिये तरह-तरह की कोशिशें की।

महिला अधिकारी सस्पेंड
महिला जेल अधिकारी भी कैदी के प्यार में पागल हो गई थी। वो नियम कानून को ताक पर रखकर पहले तो कैदी को अपना मोबाइल नंबर दिया, फिर जेल में बंद कैदी के सीक्रेट मोबाइल पर प्राइवेट मैसेज करती थी। जब वो ड्यूटी पर नहीं होती थी, तो दोनों के बीच लंबी गॉसिप चलती थी। जेल अथॉरिटी को जब इस मामले की जानकारी लगी, तो तुरंत कार्रवाई करते हुए महिला अधिकारी शॉना को सस्पेंड कर दिया गया।

6 महीने बढ गई सजा
मामला प्रकाश में आने के बाद जहां महिला अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया, वहीं जेल में बंद कैदी की भी सजा बढा दी गई है। महिला जेल अधिकारी के साथ संबंध रखने और जेल में सीक्रेट मोबाइल फोन रखने के मामले में कोर्ट ने कैदी की सजा 6 महीने और बढा दिया है। अब कर्ट को 10 साल की जगह साढे दस साल कैद की सजा काटनी पड़ेगी ।

जांच जारी
इस मामले की जांच फिलहाल जारी है, जांच अधिकारी ने बताया कि उनके इन्वेस्टिगेशन से पता चला है कि कर्ट ने महिला अधिकारी शॉना को पिछले साल अगस्त में पहली बार कॉल किया था। महिला अधिकारी से नजदीकिया बढाने के लिये उसी ने पहल की थी, फिलहाल आरोपी अधिकारी को फोन और लैपटॉप भी जब्त कर लिया गया है, उसकी भी जांच की जा रही है।

महिला अधिकारी को भी सजा
महिला अधिकारी शॉना को 16 हफ्ते के लिये सस्पेंड किया गया है, इसके साथ ही उन्हें 15 दिन रिहेबलिटेशन की प्रॉसेस से भी गुजरना होगा। कैदी कर्ट के सीक्रेट मोबाइल फोन से जांच अधिकारी को कई प्राइवेट मैसेज और तस्वीरें मिली है, जो कर्ट को वो भेजा करती थी।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago