वायरल

पाक को ‘अच्छा है नर्क नहीं’ कहने वाली पूर्व सांसद ने किया पीएम को लेकर ट्वीट, देशद्रोह का मुकदमा दर्ज

ये कोई पहला मौका नहीं है, जब दिव्या स्पंदना ने पीएम मोदी के खिलाफ कोई ऐसा ट्वीट किया हो, इससे पिछले मंगलवार को भी उन्होने पीएम का एक पुराना वीडियो पोस्ट किया था, जिसे लेकर उनकी खूब आलोचना हुई थी।

New Delhi, Sep 26 : पीएम मोदी पर आपत्तिजनक ट्वीट करने के आरोप में कांग्रेस की पूर्व सांसद और सोशल मीडिया सेल की संयोजक दिव्या स्पंदना के खिलाफ लखनऊ के गोमतीनगर थाने में देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया है। क्षेत्र अधिकारी चक्रेश मिश्रा ने जानकारी दी कि विवेकखंड निवासी अधिवक्ता सैय्यद रिजवान अहमद की तहरीर पर मंगलवार को दिव्या के खिलाफ लखनऊ में देशद्रोह और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच साइबर सेल को सौंप दी गई है।

घृणा फैलाने की कोशिश
एडवोकेट सैय्यद रिजवान अहमद की तहरीर के अनुसार नई दिल्ली की दिव्या स्पंदना ने सोमवार दोपहर पीएम मोदी की तस्वीर पोस्ट करते हुए आपत्तिजनक ट्वीट किया था, जिस पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए ट्विटर पर उनकी कड़ी निंदा की थी। एडवोकेट का कहना है कि कांग्रेस नेता ने पीएम और भारत सरकार के खिलाफ देशवासियों में घृणा और अवमानना की भावना फैलना की कोशिश की।

पहले भी कर चुकी है
आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब दिव्या स्पंदना ने पीएम मोदी के खिलाफ कोई ऐसा ट्वीट किया हो, इससे पिछले मंगलवार को भी उन्होने पीएम का एक पुराना वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होने प्रधानमंत्री के शिक्षा पर सवाल खड़े किये थे। कांग्रेस सोशल मीडिया हेड को इस दौरान कई लोगों ने ट्रोल किया था। उनकी पोस्ट को लोगों ने अधूरा और फर्जी कहा था।

राफेल डील को लेकर हमलावर
मालूम हो कि राफेल डील को लेकर दिव्या इन दिनों बीजेपी और मोदी सरकार पर हमलावर है, वो लगातार ट्वीट करके पीएम और बीजेपी पर निशाना साध रही है। लेकिन इस बार उन्होने सीमा लांघ दी है, जिसकी वजह से उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। दिव्या के इस ट्वीट की बीजेपी नेताओं ने कड़े शब्दों में आलोचना की है।

कौन और दिव्या स्पंदना ?
पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस की सोशल मीडिया की रणनीति अगर बदली-बदली नजर आ रही है, तो इसका श्रेय साउथ ऐक्ट्रेस दिव्या स्पंदना उर्फ राम्या को ही दिया जा रहा है। राहुल गांधी ने उन्हें सोशल मीडिया की जिम्मेदारी सौंपी है। मां की कांग्रेस से नजदीकी की वजह से दिव्या साल 2012 में कांग्रेस में शामिल हुई। साल 2013 में कर्नाटक के मंड्या सीट पर हुए लोकसभा उपचुनाव को जीतकर वो संसद पहुंची, हालांकि 2014 में वो चुनाव हार गई। इससे पहले युवा सांसद के तौर पर वो पाकिस्तान गई थी, जहां उन्होने कहा था पाकिस्तान अच्छा है, नर्क नहीं इस बयान को लेकर खूब विवाद हुआ था।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago