वायरल

चलती ट्रेन के आगे कूदकर प्रेमी जोड़े ने दे दी जान, इस वजह से दोनों ने उठाया ये कदम

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सुबह 4.41 बजे हावड़ा-जोधपुर एक्सप्रेस वहां से गुजर रही थी, तभी प्रेमी जोड़ा वहां पहुंचा और बिना कुछ सोचे-समझे एक-दूसरे का हाथ थामे ट्रेन के आगे कूद गये।

New Delhi, Mar 17 : झारखंड के गिरिडीह में सरिया थाना क्षेत्र के केसवारी ब्लॉक हॉल्ट के पास शनिवार सुबह 4.41 बजे ट्रेन से कटकर एक प्रेमी जोड़े ने अपनी जान दे दी। घटना के बाद पुलिस और जीआरपी को सूचना दी गई। लेकिन स्थानीय पुलिस का कहना था कि मामला जीआरपी का है, तो जीआरपी कह रही थी कि स्थानीय पुलिस कार्रवाई करें। इसी चक्कर में ट्रैक पर घंटों लाश पड़ी रही। फिर स्थानीय लोगों ने शव को ट्रैक से हटाया।

परिजनों ने साध ली चुप्पी
मृतक प्रेमी जोड़े की पहचान कर ली गई है, जिसके बाद दोनों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई। हालांकि खबर लिखे जाने तक दोनों में से किसी के परिवार के तरफ से कोई नहीं आया था, घटना की वजह भी स्पष्ट नहीं हो पाई है। दोनों परिवार के लोग मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं, वो कुछ भी कहने से इंकार कर रहे हैं।

लड़की की तय हो गई थी शादी
आशंका जताई जा रही है कि मृतक लड़की की शादी तय हो गई थी, वो अपने प्रेमी से ही शादी करना चाहती थी, लेकिन दोनो के घर वाले इस बात के लिये राजी नहीं थी। दोनों ने घर वालों को मनाने को भरपूर कोशिश की, लेकिन जब दोनों हार गये, तो उन्होने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली।

अलग समुदाय से थे दोनों
बताया जा रहा है कि दोनों बिरनी थाना क्षेत्र के दलांगी गांव के रहने वाले थे, युवक की पहचान उसके आधार कार्ड से की गई है, जिसमें उसका नाम सोनू यादव (18 साल ) है। तो लड़की की पहचान शमशाद अंसारी की पुत्री के रुप में किया गया है। दोनों पिछले कुछ महीने से प्रेम प्रसंग में थे। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन घर और समाज की वजह से दोनों को जान देनी पड़ी।

हावड़ा-जोधपुर एक्सप्रेस
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सुबह 4.41 बजे हावड़ा-जोधपुर एक्सप्रेस वहां से गुजर रही थी, तभी प्रेमी जोड़ा वहां पहुंचा और बिना कुछ सोचे-समझे एक-दूसरे का हाथ थामे ट्रेन के आगे कूद गये। ट्रेन से कटने की वजह से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने दोनों को रोकने की भी कोशिश की, लेकिन दोनों ने किसी की बात नहीं सुनी और अपनी जान दे दी।

पुलिस को सूचना
घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी, तो उन्होने मामले से पल्ला झाड़ते हुए जीआरपी को जानकारी देने को कहा, तो कुछ लोगों ने जीआरपी को भी तुरंत इस बारे में सूचना दी, तो उन्होने कहा कि मामले में कार्रवाई स्थानीय पुलिस करें। दोनों अपना पल्ला छुड़ाने की कोशिश करते रहे, इस चक्कर में कुछ घंटों तक प्रेमी जोड़े की लाश ट्रैक पर ही बिखरी रही। स्थानीय लोगों ने किसी तरह दोनों को उठाकर ट्रैक से किनारे कर दिया।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago