वायरल

प्रेमी ने मारी फिल्मी स्टाइल में एंट्री, सबके सामने पहनाई वरमाला, देखता रह गया दूल्हा

वरमाला के लिये दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर पहुंच चुके थे, लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया।

New Delhi, Apr 22 : यूपी के बिजनौर में एक लड़की की शादी की तैयारियां चल रही थी, बारात लेकर दूल्हा दरवाजे पर आ चुका था, लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ, कि घराती-बराती सब भौचक्के रह गये। पूरे इलाके में इस शादी की खूब चर्चा हो रही है, दरअसल जब मामले आपसी बातचीत से ना सुलझा तो पुलिस बुलानी पड़ी, हालांकि इस मामले में पुलिस भी खुलकर कुछ नहीं बोल रही है।

क्या है मामला ?
बिजनौर के नगीना इलाके में एक लड़की के शादी की खुशियां मनाई जा रही है, दूल्हे के साथ नाचते-गाते बारात दरवाजे पर पहुंच चुका था, वरमाला के लिये दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर पहुंच चुके थे, लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। दरअसल दूल्हन के पुराने प्रेमी ने फिल्मी स्टाइल में एंट्री मारी, जिसके बाद बराती के साथ-साथ घराती भी उसे देख हैरान रह गये।

फिल्मी स्टाइल में एंट्री
बुधवार रात शादी की तैयारियां अंतिम चरण में थी, वरमाला के लिये दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे हुए थे, आस-पास रिश्तेदारों और बारातियों का जमावड़ा लगा हुआ था, तभी बाइक सवार एक युवक हीरो की तरह वहां पहुंचा और स्टेज के पास जाकर उसने फूलों की माला (वरमाला) दुल्हन की तरफ उछाल दी। माला सीधे दुल्हन के गले में जा गिरी। दूल्हा सबकुछ बस देखता रह गया।

दुल्हन ने भी पहना दी वरमाला
जैसे ही दुल्हन को उसके पुराने आशिक ने वरमाला पहनाई, दुल्हन ने भी बिना देर किये उसे अपने हाथ में रखी वरमाला पहना दी। ये सब कुछ तब हुआ, जब स्टेज पर दूल्हा भी मौजूद था, वो हाथ में वरमाला लिये सबकुछ देखता रहा। और उसके सामने ही उसकी होने वाली पत्नी को किसी और ने वरमाला पहना अपना बना लिया।

बारातियों ने कर दी पिटाई
हालांकि युवक की स्टाइलिश एंट्री के कुछ देर बाद ही उसका प्रभाव खत्म हो गया, क्योंकि वरमाला पहनाने के बाद ही उसे बारातियों और घरातियों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई शुरु कर दी। लोगों ने उस पुराने आशिक को ऐसी करतूत के लिये जमकर पीटा, कुछ बारात के लोगों ने हंगामा भी करने की कोशिश की, लेकिन घर वालों के समझाने के बाद वो मान गये।

मौके पर पहुंची पुलिस
किसी ने स्थानीय पुलिस को इस बात की सूचना दे दी, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची, तब तक युवक की खूब पिटाई हो चुकी थी, पुलिस ने युवक को शादी वाले घर से बाहर निकाला। इस घटना के बाद दूल्हे के घर वाले बारात लेकर वापस चले गये, उन्होने कहा कि वो उस लड़की के साथ अपने बेटे की शादी नहीं करना चाहते।

पुलिस ने क्या कहा ?
यूपी पुलिस के अनुसार लड़की दलित बिरादरी से आती है, तो लड़का ऊंची जाति का है, दोनों स्कूल में साथ में पढाई करते थे, वहीं पर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। लेकिन दोनों के घर वालों को उनका रिश्ता मंजूर नहीं था, पिछले दिनों लड़की की शादी उनके घर वालों ने तय कर दी थी, लेकिन उसे कोई दूसरा दूल्हन बनाकर ले जाए, उससे पहले ही उस लड़के ने सबके सामने स्टेज पर उसे वरमाला पहना दिया।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago