वायरल

वी़डियो – साथी से जा भिड़े इंजमाम उल हक के भतीजे और हो गया ये फनी Run Out

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
पाकिस्तानी टीम ने इस दौरे के लिये 16 सदस्यीय टीम में 5 नये खिलाड़ियों को मौका दिया है, जो पहली बार टेस्ट कैप हासिल कर सकते हैं, जिसमें एक नाम इमाम उल हक का भी शामिल हैं।

New Delhi, May 08 : पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी के साथ-साथ रन आउट होने के लिये भी जाने जाते हैं, वो कई बार अलग-अलग तरीकों से रन आउट हो चुके हैं, अब उनके भतीजे इमाम उल हक भी इसी वजह से सुखियों में हैं, वो भी ऐसे तरीके से रन आउट हुए हैं, कि लोगों को इंजमाम उल हक की याद ताजा हो गई।

साथी से ही उलझ गये इमाम
आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर है, इंटरनेशनल मैचों से पहले वो वार्म अप मैच खेल रही है, नॉर्थम्पटनशायर के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में इमाम उल हक और अजहर अली रन दौड़ते हुए एक-दूसरे से भिड़ गये, जिसकी वजह से अजहर अली को अपना विकेट गंवाना पड़ा। अजहर रन आउट होकर पवेलियन लौटे।

क्या हुआ था ?
ये घटना पाकिस्तान की दूसरी पारी के चौथे ओवर में हुई थी। इमाम उल हक ने गेंद को हल्के हाथों से फाइन लेग की दिशा में धकेल दिया, जिसके बाद वो और अजहर अली रन लेने के लिये दौड़ पड़े, लेकिन दोनों एक-दूसरे को देखने के बजाय गेंद देखते हुए दौड़ रहे थे, जिसकी वजह से दोनों बीच पिच पर आपस में भी भिड़ गये। अजहर जब तक संभल कर स्ट्राइक एंड पर पहुंचते, तब तक स्टंप्स बिखर चुका था।

दोनों एक-दूसरे को देखते रहे
अजहर अली आउट होने के बाद इमाम उल हक को गुस्से से देखते रहे, तो इमाम भी लगातार उनकी तरफ ताकते रहे, हालांकि दोनों में से किसी ने भी मुंह से कुछ नहीं बोला। फिर अजहर आउट होने के बाद पवेलियन की तरफ चलते बने, वो जाते हुए भी गुस्से का इजहार करते हुए जा रहे थे।

इमाम ने दिलाई टीम को जीत
हालांकि अजहर अली के रन आउट होने से ज्यादा पाकिस्तानी टीम को नुकसान नहीं हुई, क्योंकि इमाम उल हक ने हारिस सोहैल के साथ मिलकर टीम को आसानी से जीत दिला दी। आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम को इस दौरे पर इंग्लैंड, आयरलैंड और स्कॉटलैंड से मैच खेलने हैं। 24 मई से पहला टेस्ट मैच इंग्लैंड के खिलाफ होगा।

असर शफीक ने लगाया शतक
पाक टीम ने मेजबान को पहली पारी में सिर्फ 259 रनों पर समेट दिया, उसके बाद असर शफीक (नाबाद 186 रन) के बूते 428 रन बनाये। फिर मेजबान टीम दूसरी पारी में 301 रनों पर ढेर हो गई। पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को चौथी पारी में 133 रनों का लक्ष्य मिला। जिसे मेहमान टीम ने अजहर अली का विकेट गंवाकर आसानी से हासिल कर लिया।

मुख्य चयनकर्ता के भतीजे हैं इमाम उल हक
आपको बता दें कि पाकिस्तानी टीम ने इस दौरे के लिये 16 सदस्यीय टीम में 5 नये खिलाड़ियों को मौका दिया है, जो पहली बार टेस्ट कैप हासिल कर सकते हैं, जिसमें एक नाम इमाम उल हक का भी शामिल हैं। इमाम पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक के भतीजे हैं। मालूम हो कि इंजमाम उल हक अभी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता भी हैं। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago