वायरल

6 महीने पहले हुई शादी से तेजप्रताप पाना चाहते हैं छुटकारा, जानें दोनों के टूटते रिश्‍ते की Inside Story

शादी के 6 महीने में ही पत्‍नी से अलग होने का मन बना चुके तेज प्रताप और ऐश्‍वर्या की शादी क्‍या बेमेल थी, ऐसे सवाल इसलिए उठ रहे हैं क्‍योंकि ऐसे कई मौके देखे गए हैं । आगे पढ़ें पूरी खबर ।

New Delhi, Nov 03 : लालू के बेटे तेजप्रताप और ऐश्वर्या राय की शादी क्‍या बेमेल थी, 6 महीने भी नहीं हुए शादी को और बात तलाक तक आ पहुंची । तेज प्रताप की शादी की तस्‍वीरें अभी लोगों के जहन से उतरी भी नहीं थीं कि अचानक से आई इस खबर ने सबको हैरान कर दिया । मनमुटाव की भी नहीं सीधे तलाक की । जाहिर है ऐसे में सवाल उठने लाजमी है कि, आखिर इन दोनों के बीच बात क्‍यों नहीं बनी । क्‍या ये शादी जगरदस्‍ती परिवारों के दबाव में कराई गई थी ।

दोनों की लाइफस्‍टाइल में है बड़ा अंतर
तेजप्रताप और ऐश्‍वर्या एक दूसरे से कई मायनों में अलग है । दोनों की लाइफस्‍टाइल एक दूसरे से बहुत अलग है । तेज प्रताप जहां सिर्फ 12वीं पास हैं तो वहीं ऐश्‍वर्या मास्‍टर्स की डिग्रीधारक हैं । दोनों के बीच जीवनशैली को लेकर भी अंतर देखा गया है । तेज प्रताप जहां साधारण से रहना पसंद करते हैं वहीं ऐश्‍वर्या कुछ मॉर्डन भी हैं ।

तेजप्रताप का निजी फैसला
बताया जा रहा है कि दोनों परिवार इस तलाक के फैसले से परेशान है । ये तेजप्रताप का निजी फैसला बताया जा रहा है । वो इस रिश्‍ते में एक पल भी और नहीं रहना चाहते हैं । ऐश्‍वर्या के साथ उनके मतभेद कुछ ज्‍यादा ही बढ़ गए हैं । बताया जा रहा है कि शादी के 10 दिन बाद से ऐश्‍वर्या और तेज प्रताप में अनबन शुरू हो गई । दोनों ने थोड़ी बहुत कोशिश भी की लेकिन जब मामला नहीं संभला तो तेजप्रताप कोर्अ पहुंच गए ।

ससुराल पक्ष का दखल
खबर ये भी आ रही है तेजप्रताप को अपने घरेलु मामले में ससुराल पक्ष का दखल कतई मंजूर नहीं । जबकि ऐश्‍वर्या के घर वाले शुरू से ही उनके अंदरूनी मामलों में दखल देते आए हैं । शादी के बाद से हर मामले में उनका दखल यादव परिवार में मनमुटाव का कारण भी बनता जा रहा है । हालांकि तेजप्रताप के इस फैसले की असल वजह सामने नहीं आई है । उनके चाहने वाले, समर्थक सभी इस फैसले से सदमे में हैं ।

परिवार में मनमुटाव
शादी के बाद ऐश्‍वर्या और तेज प्रताप बहुत कम मौकों पर ही साथ नजर आए हैं । इसके अलावा शादी के बाद से परिवार में मनमुटाव भी कई बार हुआ । दोनों भाईयों के बीच का झगड़ा भी कई बार परवान चढ़ा । कई ऐसे मौके आए जब परिवार का ये मनमुटाव सोशल मीडिया से लेकर मीडिया के सामने भी नजर आया । तेज प्रताप घर में बढ़ रहे इस तनाव से परेशान थे और स्थिति को और बिगड़ने से बचाने के लिए ये कदम उठा रहे हैं ।

सादगी पसंद हैं तेजप्रताप
ऐश्‍वर्या जहां आधुनिकता से भरपूर हैं वहीं लालू के बेटे सादगी पसंद हैं । शादी के बाद भी वो कई बार अकेले ही देखे गए । कभी मथुरा तो कभी काशी और कभी भोले-शंकर के वेश में बाबाधाम उन्‍हें जाते देखा गया । लालू की तबियत खराब होने के बाद भी तेज घर से ज्यादा कभी कुरुक्षेत्र तो कभी वृंदावन की गलियों में अकेले घूमते नजर आए । आपको बता दें तेज प्रताप यादव की शादी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बड़ी बेटी ऐश्वर्या राय से हुई है ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago