वायरल

37 साल बड़े अनूप जलोटा से अफेयर करने वाली बेटी के पिता का दुख आया सामने, कैमरे के सामने कह दी इतनी बड़ी बात

अनूप जलोटा के साथ बिग बॉस में एंट्री करने वालीं सिंगर जसलीन मथारू के पिता सामने आए हैं । केसर मथारू अपनी बेटी के इस रिश्‍ते से अनजान थे और अब वो बेटी के इस कदम से बेहद दुखी हैं ।

New Delhi, Sep 21 : बिग बॉस 12 के मंच पर अब तक जिसने आपको सबसे ज्‍यादा चौंकाया होगा वो अनूप जलोटा और उनकी 37 साल छोटी पार्टनर जसलीन मथारू की जोड़ी ही होगी । अनूप ओर जसलीन रिश्‍ते में हैं ये बात जसलीन के घर वाले नहीं जानते थे । उन्‍हें भी हर किसी की तरह बिग बॉस के मंच पर ही ये बात पता चली कि उनकी बेटी अनूप जलोटा के साथ गुरु शिष्‍य नहीं बल्कि किसी और रिश्‍ते में बंधी हुई हें ।

‘मैंने ही अनूप से मिलवाया था’
जसलीन मथारू के पिता केसर मथारू अपनी बेटी की इस रिलेशनशिप के रिवील होने के बाद से ही शॉक में हें । उन्‍हे कुछ समझ नहीं आ रहा  कि ये क्‍या हो गया । उन्‍हें इस बात की भनक तक नहीं थी कि बेटी जिसके साथ संगीत साधना करती थी, जिसे अपना गुरु मानती थी उससे रिश्‍ते की बात कैसे कह रही हैं । इस अफेयर से दुखी केसर मथारू ने कहा – मैंने ही उसे अनूप से मिलवाया था, लेकिन मुझे नहीं पता था दोनों के बीच कुछ पक रहा है ।

बेटी को पिता की चेतावनी
‘बिग बॉस 12’ की कंटेस्टेंट जसलीन मथारू के पिता केसर मथारू इस बात से बेहद नाराज हैं । मीडिया से बात करते हुए उन्‍होने साफ कह दिया कि वो इस रिश्‍ते को कभी नहीं स्‍वीकारने वाले । केसर मथारू ने कहा – ‘मैं दोनों के रिश्ते को कभी भी स्वीकार नहीं करूंगा । यदि वो मुझसे अपने रिलेशनशिप को लेकर पूछेगी तो भी मैं अपनी सहमति नहीं दू्ंगा। इतना ही नहीं मैं उन्हें अपना आशीर्वाद भी नहीं दूंगा। यदि ऐसा कुछ होता है तो मैं उनसे दूरी बना लूंगा। केसर ने कहा 37 साल सिंगर के साथ रिलेशन को लेकर मैं बेटी से सवाल करूंगा ।

हम दूरी बना लेंगे
केसर मथारू ने टीवी पर दिए इंटरव्यू के दौरान कहा- ‘मैं बेटी से इस रिलेशनशिप पर सवाल करूंगा। यदि वो रिलेशनशिप को लेकर हामी भरती है तो मैं उससे दूरी बना लूंगा । मैंने ही बेटी को अनूप जलोटा से मिलवाया था ताकि वो अपने गायन को और बेहतर बना सके। इसके बाद अनूप लगातार हमारे घर आते-जाते रहे, लेकिन मुझे नहीं पता था कि दोनों के बीच कुछ पक रहा है’। मुझे ये सुनकर आश्चर्य हुआ कि दोनों पिछले 3 साल से रिलेशनशिप में है’।

फैमिली को लगा शॉक
अनूप जलोटा ओर जसलीन मथारू की स्‍टोरी के लव एंगल ने सलमान खान को भी चौंका दिया था । शो की ग्रैंड एंट्री के दिन सभी ये जानकर दंग रह गए थे कि भजन सिंगर एक 37 साल छोटी लड़की को डेट कर रहे हैं । दोनों ने अपना रिलेशन बिग बॉस के मंच पर ही रिवील किया था । जसलीन के पापा और पूरी फैमिली भी पूरे देश की तरहह शॉक्ड रह गई थी ।

जोड़ी को लेकर सवाल
हालांकि इस जोड़ी को लेकर सवाल सबके जहन में हैं । अनूप जलोटा इस रिलेशनशिप को कुछ और शब्‍दों में डिफज्ञइन करते हैं तो वहीं जसलीन के शब्‍द अलग होते हें । घरवालों को भी इसे अटपटी जोड़ी पर थोड़ा शक जरूर है । पहले टास्‍क में सवालों के घेरे में आई इस जोड़ी ने अपने आपको बचाने की स्‍पष्‍ट करने की बहुत कोशिश की, लेकिन नतीजा कुछ खास नहीं रहा । बहरहाल फिलहाल ये जोड़ी शो की हाईरेटेड जोड़ी है ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago